मेरा कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा क्यों करता है

मेरा कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा क्यों करता है

उसकी कुत्ता उसकी पूंछ का पीछा करता है जॉन जानता है क्यों? क्या यह अक्सर या स्पोर्टी तरीके से किया जाता है? दृष्टिकोण जो ज़िपीओ मजेदार लग सकता है, वे वास्तविक समस्या में बदल सकते हैं यदि वे अक्सर होते हैं, क्योंकि वे हमेशा मजाक के पर्याय नहीं होते हैं। अपने कुत्ते को अपनी हर चीज के साथ प्रदान करने के लिए, वह हमेशा अपने व्यवहार को समझने की कोशिश करने के लिए उत्सुक रहता है, क्योंकि यह केवल सामान्य है लेकिन केवल एक ही है। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें क्यों आपका कुत्ता पूंछ का पीछा कर रहा है.

इस प्रकार का व्यवहार वयस्क कुत्ते, लेकिन पिल्लों के विशिष्ट है। मुख्य कारण बताता है एक कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा क्यों करता है आज एनोन को अपने इर्मोन से अलग करता है। चूसने की अवधि के दौरान, कुत्ते अपने राक्षस और irmños के साथ एक झुंड में रहने के लिए आदी हैं, और उनके साथ लगातार खेलने के लिए आदी हैं। जब separañón होता है और कुत्ते को एक परिवार द्वारा अपनाया जाता है, तो वह अचानक महसूस करता है कि उसने अपने playmates खो दिया है और नए सूत्रों को खोजने की जरूरत है जो उन्हें इस उत्तेजना के साथ प्रदान करेगा। इस प्रकार, वह अपनी पूंछ को अपने नए प्लेमेट में बदल देता है।

  • यह आम तौर पर ऐसे कुत्तों में होता है जो घर में रहते हैं जहां वे पूरी तरह से अकेले होते हैं, बिना किसी कुत्ते के जो कंपनी को रोकता है, या कुत्ते के साथ जो उसके साथ खेलना चाहता है। आम तौर पर, वे आमतौर पर कार्य करते हैं पूंछ का पीछा एक निश्चित समय के दौरान, मैंने उसे नए घर से बांध दिया, नए खिलौने या उसके वयस्क कुत्ते साथी उसके साथ खेलना शुरू कर दिया। जुनून बनने से रोकने के लिए इस व्यवहार पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है।

  • इस अर्थ में, एक वयस्क कुत्ता जो अपनी पूंछ को लगातार और जुनूनी और व्यावहारिक तरीके से विकसित करता है जो विकसित करता है जुनूनी बाध्यकारी विकार पिल्ला मंच के दौरान, वयस्कों के बीच। इन मामलों में, इस संभावना के ओन की पुष्टि करने के लिए इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं और यदि पुष्टि हो, तो उपचार शुरू करें।

  • एक और कारण जो वयस्क पूंछ को अपनी पूंछ का पीछा करने के लिए नेतृत्व कर सकता है अन्य कुत्तों के साथ सामाजिक रिलायंस की कमी . इस बिंदु पर, हमारे कुत्ते के साथ चलने के लिए जाने के लिए समर्पित समय एक मौलिक भूमिका निभाता है। कुत्तों को अन्य कुत्तों और पर्यावरण के साथ सामाजिककरण करने की आवश्यकता होती है, साथ ही निर्धारित अभ्यास समय के माध्यम से अपनी ऊर्जा का उपभोग करने की आवश्यकता होती है। जिस तरह से उन्होंने हल किया वह इन पहलुओं को संशोधित करके और उनकी सामाजिक जरूरतों की थोड़ी अधिक देखभाल कर रहा था।




  • पिछले बिंदु के संबंध में, कुछ कुत्ते बस पूंछ का पीछा करते हैं ऊबने के लिए . आम तौर पर, व्यायाम या मजाक की कमी के कारण, यह राज्य भी उत्पन्न होता है। É आवश्यक हमारे कुत्ते बार जब आप चलाने के लिए और जारी सिओन tienesón संचित ऐसा करने के लिए estrésola ansiedady व्यवहार पूंछ पीछा के unun राज्य में परिणाम सकता बिगड़ जाती है की जरूरत है समर्पित करने के लिए importáimportancia पर प्रकाश डाला।

  • एक और कारण यह है कि एक कुत्ता एक की उपस्थिति की पूंछ का पीछा क्यों करता है पूंछ क्षेत्र में जलन उदाहरण के लिए, यह गुदा ग्रंथियों को सूजन कर दिया। इन मामलों में, यह व्यवहार अक्सर अन्य लक्षणों के साथ होता है, जैसे जमीन पर पीठ खींचना, पूंछ काटने या नग्नता के क्षेत्र को अचानक चाटना। यदि यह आपका मामला है, तो अपने कुत्ते को लेने में संकोच न करें मैं पशु चिकित्सा और परेशानियों का कारण पता लगाना।

  • अंत में, अगर आपका कुत्ता उसकी पूंछ का पीछा करता है कुछ मौकों पर, यह संभव है कि आप बस अपने गधे में किसी प्रकार का खुजली महसूस करें और इसे खत्म करने का प्रयास करें। इसलिए, यह पहुंचना संभव है, यह शायद धीरे-धीरे जायेगा। यह जोर देना महत्वपूर्ण है कि सभी कुत्ते अपनी पूंछ का पीछा न करें, क्योंकि उनमें से सभी को गतिविधि, खेल या सामाजिक लालसा की कमी महसूस नहीं होती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों मेरा कुत्ता पूंछ का पीछा कर रहा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पूंछ पूंछ के बगल में लगातार काटनेपूंछ पूंछ के बगल में लगातार काटने
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है
    मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?
    क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?
    आपका कुत्ता बाध्यकारी जुनूनी हैआपका कुत्ता बाध्यकारी जुनूनी है
    बिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैंबिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैं
    लैब्राडोर पूंछ का पीछा करते हुएलैब्राडोर पूंछ का पीछा करते हुए
    कुत्ते अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?कुत्ते अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
    कुत्ते पूंछ क्यों छोड़ते हैंकुत्ते पूंछ क्यों छोड़ते हैं
    मेरा कुत्ता अपनी पूंछ काटने क्यों करता है?मेरा कुत्ता अपनी पूंछ काटने क्यों करता है?
    » » मेरा कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा क्यों करता है
    © 2022 TonMobis.com