7 टिप्स ताकि जब आप बाहर जाते हैं तो आपका कुत्ता रोना नहीं रहता है

7 टिप्स ताकि जब आप बाहर जाते हैं तो आपका कुत्ता रोना नहीं रहता है
सीसी छवि: डोमिनिक क्यूएन

कुत्ते अक्सर पीड़ित होते हैं जब उनके मालिक काम पर जाते हैं और वे घर पर अकेले रह जाते हैं, लेकिन यह व्यवहार हल करना बहुत आसान है, क्योंकि मुख्य समस्या यह है कि इन प्यारे दोस्तों को लगता है कि वे हमेशा के लिए अकेले रहेंगे, लेकिन यदि आप उन्हें आवश्यक विश्वास देते हैं, तो आपके पालतू जानवर कभी भी इसके लिए कभी पीड़ित नहीं होंगे।

फिर आप कुछ जानकारी जान सकते हैं ताकि आपका कुत्ता अपने रिश्ते के बारे में अधिक आत्मविश्वास रख सके और कभी भी विश्वास न करें कि आप उन्हें त्याग देंगे और इस तरह से बचेंगे भावनात्मक समस्याएं.

1. उनमें से कंपनी के साथ समय व्यतीत महत्वपूर्ण है, इसलिए आप यह सुनिश्चित करें कि जब आप घर पहुंचें आप इसे टहलने के लिए बाहर ले बनाना चाहिए, जो दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से लाभ होगा दोनों और आप आश्वासन दिया है कि जब आप उड़ान भरने के आप एक का आनंद ले सकते देना अच्छी सवारी

2. अपने कुत्ते के साथ खेलें और उसके साथ सुखद क्षण साझा करें, उसे अपने खेल को कभी भी रोने का विश्वास न दें, ताकि आप अपना अभ्यास करने के लिए एक घंटे में एक दिन व्यतीत कर सकें, चलने के दौरान वे क्या कर सकते हैं।

3. जब आप काम करते हैं बाड़ ज्यादा शोर नहीं बनाते हैं और नहीं है जब आप की मेजबानी के बावजूद मिल अपने कुत्ते को अविश्वसनीय और बहुत भावुक है, तो आप तुम्हें फिर से देख चिंता कम हो जाएगा।




4. तुम्हारे जाने से पहले दिनचर्या से बचें, और अपने प्यारे दोस्त उत्सुक नहीं मिलेगा जब आप अपने जैकेट डाल या जब आप कुंजी ले, कार्यों की एक ही आदेश के लिए नहीं है और के लिए अपने कुत्ते को पता है जब आप जा रहे हैं और अधिक कठिन हो जाएगा की कोशिश करो।

5. अपने कुत्ते है कि आप एक सूक्ष्म वाक्यांश के साथ वापस आ आश्वस्त, तो यह तेजी आएगी और चुपचाप और गलती है कि अपने दोस्त आपके जाने का रो रही है के बिना घर नहीं छोड़ सकते।

6. अपने कुत्ते को अतिरिक्त ऊर्जा और तुम्हारा भी बिना रखें, क्योंकि यदि आप तनावग्रस्त हैं, तो वह इसे महसूस करेगा, इसलिए जाने से पहले शांत रहें और आप बिना किसी समस्या के अपने घर छोड़ सकते हैं।

7. एक चिकित्सा के साथ बाख फूल यह बहुत उपयोगी हो सकता है यदि आपका प्यारा दोस्त भावनात्मक समस्याओं से पीड़ित है, इसलिए यदि यह आपको इतना तनाव देता है कि वह हर बार अकेले रहकर रोता रहता है, तो यह समाधान हो सकता है।

इन युक्तियों के साथ आपका कुत्ता सीख जाएगा कि हर बार जब आप घर छोड़ते हैं, तो यह भोजन प्राप्त करना है और आपको दुखी नहीं होना चाहिए, क्योंकि आप वापस आकर एक साथ एक अच्छा समय लेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारेंमेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारें
बुजुर्गों के लिए अल्जाइमर के साथ थेरेपी कुत्तोंबुजुर्गों के लिए अल्जाइमर के साथ थेरेपी कुत्तों
कुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदमकुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदम
मेरे दोस्त मेरे कुत्तेमेरे दोस्त मेरे कुत्ते
कुत्तों में भावनात्मक विकारों का इलाज कैसे करें?कुत्तों में भावनात्मक विकारों का इलाज कैसे करें?
बुजुर्ग कुत्तों के लिए गतिविधियांबुजुर्ग कुत्तों के लिए गतिविधियां
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?
5 एक बिल्ली को दूसरे के साथ सामाजिक बनाने के लिए उपयोगी टिप्स5 एक बिल्ली को दूसरे के साथ सामाजिक बनाने के लिए उपयोगी टिप्स
अपनी शर्मीली बिल्ली को सामाजिक बनाने के लिए 5 टिप्सअपनी शर्मीली बिल्ली को सामाजिक बनाने के लिए 5 टिप्स
» » 7 टिप्स ताकि जब आप बाहर जाते हैं तो आपका कुत्ता रोना नहीं रहता है
© 2022 TonMobis.com