मेरे कुत्ते को वजन कम करने के लिए कैसे

मेरे कुत्ते को वजन कम करने के लिए कैसे

निश्चित रूप से एक बार आपने सोचा होगा कि आपका कुत्ता कुछ किलो अधिक है, लेकिन वास्तविकता यह है कि ए कुत्ता अधिक वजन वह न तो खुश और न ही savant है। अधिक वजन वाले कुत्ते हैं प्रवण doenños हृदय रोग, कैंसर और कुत्ते मधुमेह, निरंतर थकान, और अन्य कमजोर समस्याएं जो कर सकती हैं अपने अनुमानित जानवर के जीवन को कम करें। एक कुत्ते को आकार में रखने के लिए, animales.sitio2.xyz में हम आपको खोजने के लिए कुछ सुझाव देते हैं अपने कुत्ते को वजन कम करने के लिए कैसे.

ए के लक्षण खेलें अधिक वजन या मोटे कुत्ते यह पता लगाने के विभिन्न तरीके हैं कि आपका कुत्ता अधिक वजन वाला है - उदाहरण के लिए, "रिब टेस्ट", निम्नानुसार: अपने कुत्ते के पीछे मोपोर को पास करें। अपनी पसलियों की तलाश करें, आप उन्हें आसानी से पा सकते हैं, आपका कुत्ता वसा है और वजन कम करना चाहिए। एक सामान्य आकार के कुत्ते के पास एक कमर होगा और जब उसके पक्ष में देखा जाता है तो उसका पेट इसके पसलियों के पिंजरे के नीचे होगा।

आपके पिल्ला का घर पर भी वजन क्या हो सकता है? अपने कुत्ते का वजन करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यदि यह पहले वजन का होता है, तो अपने कुत्ते को ले जाएं और इसके साथ संतुलन में जाएं। कुल वजन और वजन के बीच का दिन आपके अनुमानित जानवर का भार होगा। यदि आपके पास एक बड़ा कुत्ता है, तो पीओ को चोट पहुंचाने या छोड़ने से बचने के लिए पेगा का ख्याल रखें। अपने असली वजन के साथ अपने कुत्ते की रेखा के आदर्श वजन की जांच करें, यह जानने के लिए कि उसके पास कितने किलो हैं।

  • अपने पशु चिकित्सा क्लिनिक पर जाएं: अपनी चिंताओं के बारे में अपने पशुचिकित्सा को समझाएं और कुत्ते के चयापचय को बहाल करने के लिए आहार ओपों के बारे में उससे बात करें। पशुचिकित्सा कुत्ते के वजन का मूल्यांकन करने में मदद करेगा, और यह बताएगा कि उसे कितने किलो खोना होगा। इसके बारे में जानना सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है जिसे आपको ध्यान में रखना चाहिए। यदि आपके पशुचिकित्सक एक आकर्षित करते हैं भोजन के लिए विशेष योजना अपने कुत्ते के लिए, सावधानीपूर्वक इसका पालन करना सुनिश्चित करें।

  • ट्रैक करें आहार में बदलें: कुत्ते के आहार और व्यायाम की मात्रा का रिकॉर्ड रखना एक अच्छा विचार है। इस जानकारी को पशुचिकित्सा में ले जाएं ताकि आप वजन घटाने को निर्धारित कर सकें। यह सुनिश्चित करने के लिए मापने के उपकरण का उपयोग करें कि अनुपात का अनुपात भोजन यह पर्याप्त है।

  • सभी "मिठाई" में कटौती और अपने कुत्ते के आहार के बारे में "पागल"। मिठाई आपके कुत्ते की दैनिक कैलोरी जरूरतों के 10% से अधिक नहीं होनी चाहिए। सऊदी खाद्य पदार्थों के साथ मिठाई बदलें।

    उपयुक्त सॉडवेविस उपहारों के कुछ उदाहरण हैं: गाजर, आम, ब्रोकोली, अजवाइन, खाद, हरी बीन्स, आदि - साथ ही साथ पशुचिकित्सा द्वारा सुझाए गए कम कैलोरी तटीय प्रथाओं। हमेशा जांचें कि आपके कुत्ते को उचित और सुरक्षित में प्रदान किया गया भोजन, क्योंकि मनुष्यों के लिए कुछ सामान्य खाद्य पदार्थ कुत्तों के लिए जहरीले हो सकते हैं।




  • Faía ए अभ्यास कार्यक्रम: वजन घटाने से रोकने के लिए कुत्तों को नियमित रूप से व्यायाम करने की आवश्यकता होती है। व्यायाम आपके कुत्ते की मांसपेशी टोन, चयापचय और वजन में सुधार करता है। थोड़ा कम शुरू करें, और बाद में अक्सर वृद्धि करें। ध्यान रखें कि यह मोटापे के कुत्ते के मामले में उपयुक्त हो सकता है, उदाहरण के लिए, इसलिए हम आपको सलाह देते हैं अपने पशुचिकित्सा से बात करो अभ्यास के अनुसार अभ्यास कार्यक्रम को अनुकूलित करने के लिए, आप अपने कुत्ते के बने रहें।

    Comñaire, अपने कुत्ते को खुश करने के लिए चलते हैं, और हर दिन diastasis प्रगतिशील वृद्धि शुरू करते हैं। जब कुत्ता आदी हो, वजन कम करने के उद्देश्य से चलें। अपने कुत्ते को पड़ोसी के पागल चाचा पर घूमने की अनुमति न दें, सिग्नल करने का प्रयास करें मार्च को तेज करें और निरंतर लय बनाए रखने के लिए। व्यायाम करने के लिए दिन में कम से कम बीस मिनट के लिए ऑब्जेक्ट्स और / या खिलौनों को चलाएं।

  • अपने कुत्ते के वजन को नियंत्रित करें, सप्ताह में कम से कम एक बार। कुत्ते के पैमाने को प्राप्त करें, या वजन प्रक्रिया का उपयोग करें जिसे हमने पहले समझाया था, और एक ग्राफ बनाओ। प्रगति देखने के लिए तालिका में अपने कुत्ते का वजन डेटा दर्ज करें।

    आपका कुत्ता भी होना चाहिए भारी मासिक एटा के पशुचिकित्सा द्वारा जो अपने सामान्य वजन में लौट आया है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को वजन कम करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    यह सलाह दी जाती है कि आप किसी भी आहार या व्यायाम कार्यक्रम शुरू करने से पहले अपने पशुचिकित्सा से बात करें, ताकि ये आपके कुत्ते की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढेंमेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें
    आपका कुत्ता कितना खाना चाहिए?आपका कुत्ता कितना खाना चाहिए?
    मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनेंमेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
    मेरे कुत्ते के साथ कैसे खेलेंमेरे कुत्ते के साथ कैसे खेलें
    कुत्तों में मोटापे से कैसे बचें?कुत्तों में मोटापे से कैसे बचें?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है
    कुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करेंकुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करें
    कुत्ते का आदर्श वजन क्या है?कुत्ते का आदर्श वजन क्या है?
    » » मेरे कुत्ते को वजन कम करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com