मेरे कुत्ते के साथ कैसे खेलें

मेरे कुत्ते के साथ कैसे खेलें

यदि आपके पास कुत्ता है, तो सबसे महत्वपूर्ण परिचर उनके साथ खेलेंगे। कॉन खेलने के लिए प्यार करता है, यही कारण है कि, चूंकि केवल पिल्लों को खेल और सहवासों के सैसन के लिए समय समर्पित करना चाहिए, तब्बीमोन अगर एस्किया कि उसका कंस, जब वयस्क, भी वोक के साथ खेलने में समय बिताना चाहता है। मजाक सामाजिककरण के लिए आदर्श है, बुनियादी आज्ञाकारिता कौशल को पढ़ाना और अपने पालतू जानवर के साथ बंधन को मजबूत करना। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है अपने कुत्ते के साथ कैसे खेलें.

को अपने कुत्ते के साथ खेलें आपको कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना होगा ताकि गतिविधि उत्पादक और फायदेमंद हो। Comñaire, याद रखें कि यदि आप एक पिल्ला के साथ खेलने के लिए खाते हैं, तो बस उन्हें लगता है कि उन्हें ठीक से ठीक है, तो सावधान रहें। मेरे पास और भी होगा बहुत आक्रामक चुटकुले से बचें या प्रतिस्पर्धी- इस प्रकार की lúconsejos गतिविधियों को अपने साथी को अन्य भागीदारों या लोगों के साथ हिंसक व्यवहार करने के लिए सिखा सकता है।

उन्होंने पत्थरों या छड़ों के साथ खेलने की भी सिफारिश की, जिनमें से दोनों अपने साथी के लिए खतरनाक वस्तुएं हैं, क्योंकि वे दांत या उसके मुंह को तोड़ सकते हैं। एक अंतिम नियम है कि आपके पालतू जानवर को ध्यान में रखना और आपको सुनना सीखना चाहिए, वह जो करता है वह करता है, काटने या काटने से आपको खेलना बंद कर देना होगा और उसे अनदेखा करना होगा।

  • अपने बच्चे के साथ खेलने के लिए आपको विशेष खिलौनों का उपयोग करना चाहिए, क्योंकि इस तरह की गतिविधियों के लिए कई प्रकार हैं और डिजाइन किए गए हैं। सॉन eláturismo, फर्म और बहुत flexíveis, ताकि आप कभी भी कुछ निगलने का जोखिम तोड़ने या चलाने के जोखिम के रूप में नहीं - जैसा कि हम आपको कुत्ते के खिलौने का चयन करने के लिए गिनती है। além सही खिलौने का चयन करें अपने पालतू जानवर के लिए, आप कई सुरक्षित और मनोरंजक तरीकों से भी खेल सकते हैं।

  • अपने कॉन एल क्लासिक के साथ काम करने के लिए आदर्श चुटकुले में से एक और छुपाएं और खोजें . जबकि एक पालतू सुरक्षित व्यक्ति, एक और छुपाता है - एक बार छिपा हुआ, वह अपने साथी को खोजने के लिए कहने के लिए खाएगा। जब तक सवाल का उत्तर दिया जाता है, तब तक पूरे घर में अपने कंस का पालन करें और पता लगाएं कि वह व्यक्ति कौन है।

    जब वह कर सकता है, तो उसे एक अच्छा इनाम और कई प्रशंसा दें। समय बीतने के साथ, वे परिवार के सदस्य के प्रत्येक नाम को पहचानने में सक्षम होंगे और घर की तलाश करेंगे, निशान के बाद मज़ा लेंगे।

    एक संस्करण है वस्तुओं को छुपाएं और खोजें . आपको अपने साथी से एक लेख लेने या इलाज करना होगा और इसे खोजने के लिए इसे छिपाना होगा, अगर आप इसे अक्सर करते हैं, तो आप कई शब्द सीखेंगे, और कई निशान अनुसरण करेंगे।




  • अपने साथी के साथ खेलने का एक और तरीका और जब वह बहुत उत्साहित होता है तो उसे आदेश दें। इस गतिविधि के साथ, आपका पालतू बहुत उत्साहित होने पर आदेशों के लिए बहुत जल्दी प्रतिक्रिया देना सीखेंगे। उसे अपने दिमाग को जांच में रखना चाहिए, उसके साथ एक तरह से खेलना चाहिए जो उसे थोड़ा सक्रिय और अचानक छोड़ देता है, उसे एक रिहियरिंग ऑर्डर दें। आदेश देने के दौरान आपको इसे शांत और सिंक में रखने की कोशिश करनी चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो अपने पालतू जानवर को मार्गदर्शन करें कि वह आदेश कर सकता है।

    हमेशा अपने चार पैर वाले साथी की प्रशंसा करना और खेल को फिर से खेलना याद रखें। यदि आप इसे अक्सर करते हैं, तो आपका सह-ज्ञान और तुरंत पालन करेगा।

  • कोई भी वस्तु एक मजाक हो सकती है, बशर्ते इसे देखभाल और स्नेह से मुलाकात की जाए, उदाहरण के लिए, पन्नी का एक बॉक्स उनकी मानसिक और मनोवैज्ञानिक क्षमताओं को उत्तेजित कर सकता है। वह अंदर धोखा देगा, अंदर अन्य खिलौनों के साथ खेलेंगे और वह कैश का उपयोग करेगा। उमकोमो में हम कुछ आवाज उठाने के लिए दिखाते हैं कॉन के लिए घर का बना खिलौने कि आप घर पर आसानी से कर सकते हैं।

    ओन अगर यह था कि मजाक आपके पालतू जानवर की मानसिक गतिविधि को उत्तेजित करने के लिए मौलिक है, और यह आपके पक्ष को आपकी तरफ से खुश करने का एक तरीका है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के साथ कैसे खेलें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है
    मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    कुत्ते के लिए खेल का महत्वकुत्ते के लिए खेल का महत्व
    वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना हैवयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना है
    मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    पिल्लों में सामाजिककरण को मजबूत करने के लिए छह सुझावपिल्लों में सामाजिककरण को मजबूत करने के लिए छह सुझाव
    जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करेंजर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें
    बच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझावबच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझाव
    पिल्ला के साथ कैसे खेलें?पिल्ला के साथ कैसे खेलें?
    » » मेरे कुत्ते के साथ कैसे खेलें
    © 2022 TonMobis.com