कुत्ते खिलौने





क्या आपका कुत्ता आपके घर में जो कुछ भी है उसे तोड़ता है और नहीं जानता कि क्या करना है? एक संभावना है कि आपके पालतू जानवर ऊब गए हैं और इसलिए, घर में किसी वस्तु के साथ मनोरंजन करने का फैसला करते हैं।

पहले हमारे पास आपके लिए कुछ विचार हैं अपने कुत्ते के साथ खेलने के 5 तरीके, आप उसके साथ एक पल कैसे साझा कर सकते हैं। यह जरूरी है कि जब आप व्यस्त हों, तो आप अपने आप को खिलाने के लिए खिलौना लें, या आप घर पर नहीं हैं।

सभी कुत्तों, कुछ चबाने की जरूरत महसूस और, यदि हां सबसे अच्छा एक खिलौना है कि अविनाशी और सब बातों से ऊपर, सुरक्षित नहीं है उसे निगल या चोट के लिए है।

कच्चे और हड्डी के आकार के बने विभिन्न प्रकार के खिलौने हैं। ऐसे अन्य भी हैं जो कठोर रबड़ से बने होते हैं जिन्हें विभिन्न सामग्रियों से ढकाया जा सकता है।

सबसे अच्छी बात यह है कि आप उसे खिलौने के रूप में दे सकते हैं, एक प्लास्टिक की बोतल जिसके साथ मज़ा आता है और उसके साथ खेलता है।

हम आपको सलाह देते हैं कि आप अपने पशुचिकित्सा से जांच करें जो कि आपके पालतू जानवरों की उम्र और आकार के अनुसार सबसे अच्छा विकल्प है।

और आपका कुत्ता, वह किस खिलौना के साथ मज़ा करता है?

स्रोत:
* फोगल, ब्रूस। कुत्तों। संपादकीय एथेनियम। ब्यूनस आयर्स, 2010।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
जब आप घर पर नहीं होते हैं तो अपने कुत्ते का मनोरंजन करने के लिए 5 गेमजब आप घर पर नहीं होते हैं तो अपने कुत्ते का मनोरंजन करने के लिए 5 गेम
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौनेपिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
कुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelonesकुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelones
» » कुत्ते खिलौने
© 2022 TonMobis.com