सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना

सबसे बढ़िया डॉग्स के लिए सबसे ज़्यादा प्रतिरोधी टोय

कोंग चरम खिलौना
आपने सब कुछ करने की कोशिश की है, आपने गेंदों, भरवां जानवरों और किसी अन्य प्रकार के खिलौने पर एक भाग्य खर्च किया है जिसे आपको आश्वस्त किया जाएगा और खेल के पहले दौर में इसे टेबल के नीचे टुकड़े टुकड़े कर दिया गया था।

हम आपको समझते हैं

ऐसे कुत्ते हैं जिनके पास बहुत अधिक ऊर्जा है और यह मानना ​​है कि खिलौने का विचार इसे नष्ट करना है। यह उन लोगों की तरह है, जब उन्होंने अटूट टिकटों को छोड़ दिया, तो वे घंटों बिताए जैसे कि वे तोड़ सकते थे।

यदि आपका कुत्ता एक विशेषज्ञ मलबे-खिलौने है, तो हमारे पास एक विकल्प है कि हम आपको आश्वासन देते हैं कि यह अधिक समय तक टिकेगा।

कोंग चरम को सामान्य कोंग से मजबूत रबड़ फार्मूला के साथ डिजाइन किया गया है और उन कुत्तों के वजन का वजन है जिसका मिशन अपने खिलौनों को नष्ट करना है। उन्हें पहचानना आसान है क्योंकि इन खिलौनों की अन्य किस्मों के विपरीत, कांग चरम हमेशा काला होते हैं।




आप 10 कारण भी पसंद कर सकते हैं कि हम कोंग से क्यों प्यार करते हैं।

कांग का लाभ यह है कि कई बार कुत्ता उन्हें नष्ट करने की कोशिश करने से पुरस्कार लेने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, बहुत ही हताश कुत्तों हैं जो पुरस्कार को तेजी से प्राप्त करने के लिए खिलौना तोड़ने की कोशिश करेंगे, और कोंग चरम के साथ यह कम से कम जटिल होगा।

कुंग कुत्तों के लिए बहुत मजेदार हैं क्योंकि केवल कुछ काटने के लिए, वे मानसिक रूप से उन्हें उत्तेजित करते हैं जब वे कुछ स्वादिष्ट से भरे हुए होते हैं कि आपका कुत्ता बाहर निकलने की कोशिश करने में घंटों खर्च करेगा। अगर आपको इसे भरने के लिए विचारों और निर्देशों की आवश्यकता है, तो आप यहां क्लिक कर सकते हैं।

कोंग के नियमित मॉडल की तरह, कांग चरम अपने कुत्ते के आकार को फिट करने के लिए तीन अलग-अलग आकारों में आता है, छोटे से अतिरिक्त बड़े तक। यदि आप अपने कुत्ते के लिए एक चाहते हैं, तो आप यहां प्राप्त कर सकते हैं।

यदि आपका कुत्ता खिलौनों की दुनिया में खतरा है, तो याद रखें कि उन्हें खिलौनों के साथ अकेले छोड़ने की सलाह नहीं दी जाती है क्योंकि वे एक टुकड़ा निगल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खिलौने कुत्तों के लिए सिफारिश नहीं की हैखिलौने कुत्तों के लिए सिफारिश नहीं की है
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौनेअति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने
घर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेलघर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेल
अपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओअपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ
मेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँमेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँ
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौनेपिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?
» » सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
© 2022 TonMobis.com