कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं

कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं

वयस्कता तक पहुंचने के बाद भी, जब वे पिल्ले होते थे तो कुत्ते कभी उस ब्रिनलहोन व्यवहार को त्याग नहीं देंगे। हालांकि यह कम तीव्र है, खेलना

जानवर के आकार के बावजूद यह हमेशा आपकी पसंदीदा गतिविधियों में से एक होगा। उसके लिए, खिलौने अपने पिल्ला के लिए यह मौलिक प्रोनियो है, मुख्य रूप से उन घंटों के लिए जिसमें यह अकेला है। आज, सोंटैंट कुत्तों के लिए खिलौनों का औपचारिक, कि हम बिना किसी को खरीदने के जानने के छोड़े गए थे। इस कार्य में आपकी सहायता के लिए, उमकोमो में हम आपको एक गाइड देने जा रहे हैं कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने . ध्यान दें!

  • गेंदों

गेंद यह आपके कुत्ते के लिए लगभग एक अनिवार्य खिलौना है, खासकर अगर वह चीजों को झुकाव पसंद करता है। स्लॉट के साथ रबर के सबसे बुनियादी तंबू से पैर की अंगुली के कई प्रकार के गेंद होते हैं। हालांकि, टील गेंद केवल आपके पालतू जानवरों के लिए सबसे अधिक अनुशंसा की जाती है, क्योंकि इसके इंजेक्शन से समस्याएं पैदा हो सकती हैं। यदि आप अपने कुत्ते के लिए खिलौने के रूप में इस प्रकार की गेंद का उपयोग करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए करीब रहें कि उसने gnawing खा लिया और वे गेंद खाते हैं। जब आप अपने कुत्ते के लिए एक गेंद खरीदते हैं, तो आकार को ध्यान में रखें, आपको एक छोटा सा बड़ा खरीदना चाहिए, ताकि वह निगल सके।

गेंदों
  • तार

    घुमावदार तार और कभी-कभी रबर युक्तियों में गेंदों के साथ, केवल अन्य सर्वश्रेष्ठ कुत्ते खिलौने। आप बस अपने कुत्ते के लिए रस्सी भेज सकते हैं या वैकल्पिक रूप से, इसका उपयोग आपके और आपके कुत्ते के बीच खींचने के लिए "दो" युद्ध करने के लिए किया जा सकता है, या दो कुत्तों के बीच। एलिया एम कि, आपका कुत्ता रस्सी चबा सकता है, जो संदिग्धों के लिए फायदेमंद है। जब आप देखते हैं कि रस्सी निराश करने की कोशिश कर रही है, तो बाहर खेलने के लिए सबसे अच्छा है ताकि कुत्ता डेनो का कोई टुकड़ा खा सके।

    तार
  • डिस्क

    डिस्क कुत्ते के लिए केवल एक खिलौना जो सार्थक है यदि आप इसके साथ खेलते हैं। आम तौर पर गेंदों की तरह कुत्ते, डिस्क के साथ खेलना पसंद करते हैं। आप प्लास्टिक या रबर जैसे विभिन्न सामग्रियों की डिस्क पा सकते हैं। यह आपके कुत्ते के लिए वास्तव में चुनौतीपूर्ण मजाक हो सकता है, जो गति को धीरे-धीरे बढ़ा सकता है जिसके साथ यह डिस्क बनाता है। यदि आप अपने कुत्ते को डिस्क के साथ अकेले छोड़ देते हैं, तो यह सक्रिय है जो gnawing द्वारा समाप्त होता है।

    डिस्क
  • भरवां खिलौने

    कुत्ते के पसंदीदा खिलौनों में से एक जो पेलूसिया के हैं, क्योंकि वेकोको पिल्ले या शिकार। वे फाड़ना और हिला देना पसंद करते हैं पेलुशिया बग यही कारण है कि यह खिलौना लंबे समय तक चल रहा है। इन खिलौनों में से कुछ फोम से भरे हुए हैं, सावधान रहें ताकि कुत्ता इस सामग्री को निगल सके, क्योंकि यह आपके पालतू जानवर के सौहार्द के लिए हानिकारक हो सकता है।

    भरवां खिलौने
  • खिलौना भोजन




    यह एक खिलौना है जो मुझे यकीन है कि सभी कुत्ते पसंद करेंगे क्योंकि हम इनाम देते हैं! खिलौने खाने वालों को कुत्तों के लिए व्यवहार से भरा जा सकता है, जो आपके पालतू जानवर को फाइफिसिक रूप से व्यायाम करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

    खिलौना भोजन
  • इसे अपने आप करो!

    अपने कुत्ते के लिए खिलौना रखने के लिए पैसे खर्च करना क्या है। थोड़ी सी कल्पना और सामग्रियों के साथ जो आप अभी उपयोग करते हैं, आप अपने दोस्त के लिए एक उत्कृष्ट खिलौना बना सकते हैं। रस्सियों के मामले में, आप पुराने कपड़े का उपयोग कर सकते हैं और उन्हें दर्ज कर सकते हैं और उनका एक ही प्रभाव होगा। कभी-कभी हम अपने कुत्ते के खेलने के लिए पुराने जूता देने के जाल में गिर जाते हैं, क्योंकि यह एक अच्छी शिक्षा है, क्योंकि हम कह रहे हैं कि यह जूते पहनने में एक समस्या है। इसे एटिनॉन में रखें!

    इसे अपने आप करो!
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    विभिन्न खिलौनों का प्रयास करें और जानें कि यह आपके पिल्ला को सबसे ज्यादा पसंद करता है।
  • कभी-कभी, यदि आपके पास कई खिलौने हैं तो आपका कुत्ता ब्याज खो सकता है। आप कुछ समय के लिए उनमें से कुछ बचा सकते हैं। फिर उन्हें दोबारा दें और वह सोचेंगे कि वे नए हैं और उत्साह अलग होगा।
  • अपने कुत्ते को एक खिलौना दें जो उसके आकार के लिए आदर्श है और यह आपके स्वास्थ्य के लिए सुरक्षित है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बुलडॉग के लिए खिलौनेबुलडॉग के लिए खिलौने
    अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
    अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौनेअति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने
    कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
    कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पुरस्कारकुत्तों के लिए सबसे अच्छा पुरस्कार
    अपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओअपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ
    कदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
    क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?
    सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
    6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
    » » कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com