क्षमा से बेहतर सुरक्षित

इलाज से बेहतर रोकथाम।

हम वेक्टर से उत्पन्न बीमारियों का इलाज करेंगे जो आपके कुत्ते को प्रभावित कर सकते हैं। वेक्टर ट्रांसमिशन रोग वे हैं जो आर्थ्रोपोड्स द्वारा प्रसारित होते हैं जो रक्त पर खिलाते हैं: टिक, मच्छर, सैंडफ्लियां, fleas ...
हाल के दिनों में इस प्रकार की बीमारी की घटनाओं में खतरनाक वृद्धि हुई है, और हमारे देश में इस तरह के संक्रमित रोगों से प्रभावित कुत्तों में गंभीर वृद्धि हुई है। हमारे क्षेत्र में सबसे आम हैं
Leishmaniasis, ehrlichiosis, Babesiosis और Dirofilariosis, कैस्युइस्ट्री इतनी अधिक है कि कुछ मामलों में भी एक ही कुत्ता में इन रोगाणुओं के एक साथ संक्रमण, और उभरते सह संक्रमण (जैसे Leishmaniasis + ehrlichiosis) हो सकता है।

इस लेख के साथ मेरा इरादा हर बार उनमें से एक हमारे कुत्ते आप इन शर्तों के किसी भी संचारण किया जा सकता काटने के रूप में बाहरी परजीवी या वैक्टर के खिलाफ हमारे कुत्तों की रक्षा करने के महत्व की चेतना लेने के लिए है। जो कुछ भी
मैं तनाव करना चाहते हैं कि हम न केवल बाहरी परजीवियों पसंद नहीं है, क्योंकि वे अप्रिय हैं या हमें tenerselos घृणा दे चिमटी के साथ हमारे कुत्ते को दूर है, लेकिन क्योंकि प्रत्येक के साथ काटने संभावना है कि हमारे कुत्ते एक गंभीर बीमारी अनुबंधित है। मुख्य विचार एक कुत्ता आया है उसे काटने के लिए नहीं है और न सिर्फ जो लोग पहले से ही है को मारने (रोकने के लिए, नहीं इलाज) तक पहुँचने के लिए परजीवी से बचाने के लिए नहीं है।




इस समय वहाँ कई उत्पादों है कि इस लक्ष्य को प्राप्त, कीटनाशकों और repellents कि इन रोगों के प्रसार को रोकने के लिए या तो एक हार, पिपेट, और मौखिक प्रशासन के लिए भी उपन्यास गोलियों के रूप में (जब तक हाल ही में बाहरी antiparasitic उत्पादों विशेष रूप से सामयिक थे कर रहे हैं )।
पशु चिकित्सकों के पास एंटीपारासिटिक विधि की पसंद के बारे में सूचित करने का दायित्व है जो प्रत्येक कुत्ते के लिए उपयुक्त है।
ध्यान रखें:

-कुत्ता करता है कि जीवन का प्रकार (बाहर: क्षेत्र या बगीचे में, या अंदर: घर में ज्यादातर समय)
-भौगोलिक क्षेत्र है जिसमें हम रहते: हाल ही में वेक्टर संचारित रोगों की भौगोलिक सीमाओं के प्रसार कर रहे हैं, अभी तक जलवायु और निवास के क्षेत्र महत्वपूर्ण है जब एक antiparasitic विधि चुनने है।
-अन्य विचार: उदाहरण के लिए, अगर कुत्ते गीला पाने के लिए पसंद करती है और हर रोज गर्मी नदी पर होने वाली है, तो आप एक उत्पाद है कि जलरोधक है चुनने के लिए करता है, तो मालिक कोई खबर नहीं है और आप बेहतर स्वच्छ भूल सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई महीनों के लिए प्रभावी एक चुनें।
-इसके अलावा, वैक्टर पर्यावरण में लंबे समय तक चलते हैं, वैश्विक तापमान में वृद्धि के कारण परंपरागत समय सीमाएं खत्म हो गई हैं। वसंत महीनों या गर्म महीनों से परे कुत्ते की रक्षा करना महत्वपूर्ण है, इसे पूरे वर्ष संरक्षित किया जाना चाहिए।
-ऐसे एंटीपारासिटिक उत्पाद होते हैं जिन्हें इस प्रकार एक समानता या उनकी प्रभावशीलता में वृद्धि प्राप्त की जा सकती है, लेकिन ऐसे संयोजन भी हैं जो न केवल सहक्रियात्मक हैं, बल्कि आपके कुत्ते को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकते हैं।
इसलिए अपने कुत्ते को बाहरी एंटीपरैरिटिक उपचार करते समय हमेशा अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें। मैं अनुशंसा करता हूं कि आप एक अपमानजनक परामर्श के लिए नियुक्ति की व्यवस्था करें ताकि पशुचिकित्सक आपको पहले से सूचित कर सके और आपकी सहायता से आप तय कर सकें कि कौन सा है
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा antiparasitic विधि।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
कुत्तों में leishmaniaकुत्तों में leishmania
क्या एक कुत्ता टिक्स से मर सकता है?क्या एक कुत्ता टिक्स से मर सकता है?
चूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता हैचूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता है
लीशमैनियालीशमैनिया
¿Vif? बिल्ली के बच्चे एड्स के बारे में और जानें¿Vif? बिल्ली के बच्चे एड्स के बारे में और जानें
कैनाइन leishmaniasis। लक्षणों के 3 समूहकैनाइन leishmaniasis। लक्षणों के 3 समूह
टीक्स: आपके कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए एक गंभीर खतराटीक्स: आपके कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए एक गंभीर खतरा
कुत्तों में दिल की धड़कनकुत्तों में दिल की धड़कन
मलेरिया पर विस्तृत जानकारीमलेरिया पर विस्तृत जानकारी
» » क्षमा से बेहतर सुरक्षित
© 2022 TonMobis.com