मेरे पिल्ला को किसने सम्मानित किया?

171102_diaDeMuertos_blog

कुत्तों से प्यार करने वाले लोगों के लिए, उनमें से एक को खोना हमारे परिवार में किसी को खोना है। यह बहुत दर्दनाक और कुछ भी नहीं है और कोई भी इसे प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है। हम आपको कुछ छोटे श्रद्धांजलि के बारे में बताते हैं जो आपके नुकसान से थोड़ा सा मदद कर सकते हैं।

मिनी कुत्ता की पेशकश

मृतकों का दिन एक परंपरा है जिसमें हम उन लोगों को याद करते हैं जो मर गए और जिसमें हम उनकी स्मृति को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। और एक छोटी सी वेदी की तुलना में अपने बालों की याददाश्त का सम्मान करने का बेहतर तरीका क्या है। आपको कई चीजों की आवश्यकता नहीं है, बस अपनी तस्वीर, कुछ खिलौना, शायद वह पुरस्कार जो आपको पसंद आया और फूल। यह आपके बालों वाले दोस्त को याद रखने का एक प्यारा और बहुत मैक्सिकन तरीका है जो आपको बहुत प्यार करता था।

altarperro

एक पत्र लिखें

सभी मौतें दुखद हैं, या तो अचानक या लंबे जीवन के बाद। यदि आपकी बालों वाली चली गई है, तो आप जो खुश क्षणों के बारे में सोचने और उस पर ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकते हैं। आप अपने पसंदीदा खिलौनों के बारे में बात करने के लिए शरारत से, अपने बालों के बारे में जो कुछ भी याद करते हैं उसे लिख सकते हैं। आप इस बारे में भी बात कर सकते हैं कि आप उसे कितना याद करते हैं और आप उसके साथ कितने खुश थे। यह पत्र आपको सकारात्मक रहने में मदद करने के लिए है और आपको वह सब कुछ मिल गया है जिसे आप जानना पसंद करेंगे। उस समय को लें जब आपको अपने नुकसान से निपटने की ज़रूरत है और अपनी याददाश्त को वांछित रखें।
एक सफेद नोटबुक पर एक काले कलम लेखन के साथ पुरुष छात्र हाथ

इसे एक पेड़ में बदल दें

एक पौधे-पालतू ताबूत का प्रयोग करें: सिल्वर पेट आर्न या हाउस कॉफिन एक बायोडिग्रेडेबल कार्डबोर्ड बॉक्स है जो आपके पालतू जानवरों की राख को स्टोर करने या छोटे पालतू जानवरों के शरीर को जमा करने के लिए उपयोग किया जाता है। इस कलश के साथ चुनने के लिए वे राख रखने या उर्वरक के रूप में सेवा और एक संयंत्र के लिए जीवन दे, क्योंकि यह किट में शामिल बीज पर एक हटाने योग्य ढक्कन रखा दफनाने की है करने के लिए दफनाने करना चाहते हैं का अवसर होगा।

कलश

एक विशेष एल्बम बनाओ

हम जानते हैं कि बच्चों को स्वचालित रूप से मतलब है कि हमारे सेल फोन उनके फ़ोटो और वीडियो से भरे हुए हैं। आप इन छवियों का संकलन कर सकते हैं। उन है कि आप मुस्कान बनाने के लिए चुनते हैं और देखें कि आप कहां खुश, तो जब आप उसे करने के लिए वापस, आप हमेशा उसके चेहरे पर एक मुस्कान के साथ छोड़ देते हैं, याद कैसे प्यारा और प्यार वह था की कोशिश करें।




dogscrapbook

अन्य कुत्तों के बारे में सोचो

ऐसा नहीं है कि एक और पिल्ला आपके खोए गए स्थान को प्रतिस्थापित करने जा रहा है, वह कभी नहीं है। लेकिन एक कुत्ते प्रेमी के रूप में, यह आपको पिल्ला को अपनाने या दान करने के लिए बहुत खुश करेगा। यदि हम आश्रय में नहीं जाते हैं और अपना समय देते हैं या अपने कुत्ते से खिलौनों और पुरानी चीजें दान करते हैं, तो हम पैसे के दान के बारे में जरूरी नहीं बोलते हैं। आपको अपने कुत्ते को अन्य कुत्तों के साथ साझा करने के लिए बहुत गर्व होगा।

शीर्ष-5-मिथकों-बारे-शेल्टर-कुत्तों

अपने हार रीसायकल और डालें

उन्हें एक भरवां पशु में प्रयोग करें, या तो आपके पास या आपके द्वारा खरीदा जाने वाला एक जो आपके बालों वाले जैसा दिखता है। इस तरह, इसे सबकुछ और उसके हार से देखकर आपको याद आएगा और हमेशा इसे आपकी याद में रखा जाएगा।पंच

कुत्ते को खोने का दर्द सामान्य और प्राकृतिक है। किसी को भी आपको यह बताने न दें कि यह हानि पर रोने के लिए मूर्ख, पागल, या भावनात्मक है। हम समझते हैं कि ये महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण क्षण थे जिन्हें आपने अपने बालों के साथ बिताया और आपके परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया। आपका बालों आराम, खुशी, सहयोग और बिना शर्त प्यार का स्रोत था। और यही कारण है कि हम मानते हैं कि एक प्यारे की याद दिलाना जरूरी है जो आपके दिल में हमेशा के लिए रहेगा।

प्यारा-कुत्तों-गले-मानव-16

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
लैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि परलैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि पर
मेरे कुत्ते के साथ वेलेंटाइन पास करने के लिए?मेरे कुत्ते के साथ वेलेंटाइन पास करने के लिए?
एक कुत्ते के लिए मौत और शोक का सामना करना पड़ता हैएक कुत्ते के लिए मौत और शोक का सामना करना पड़ता है
अपने कुत्ते की याददाश्त का सम्मान कैसे करें?अपने कुत्ते की याददाश्त का सम्मान कैसे करें?
वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यककुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यक
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
मेक्सिको के अन्य फ्रिडामेक्सिको के अन्य फ्रिडा
» » मेरे पिल्ला को किसने सम्मानित किया?
© 2022 TonMobis.com