अपने कुत्ते की याददाश्त का सम्मान कैसे करें?

161101_comohonraratuperro_coverblog

हमारे लिए कुत्ते के प्रेमियों, उनमें से एक खोना हमारे परिवार में किसी को खोने जैसा है। यह बहुत दर्दनाक और कुछ भी नहीं है और कोई भी इसे प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है। हम आपको कुछ छोटे श्रद्धांजलि के बारे में बताते हैं जो आपके नुकसान से थोड़ा सा मदद कर सकते हैं।

altarperro

  1. कुत्ते के लिए मिनी पेशकश: मृतकों का दिन एक परंपरा है जिसमें हम उन लोगों को याद करते हैं जो मर गए और जिसमें हम उनकी स्मृति को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। और एक छोटी सी वेदी की तुलना में अपने बालों की याददाश्त का सम्मान करने का बेहतर तरीका क्या है। आपको कई चीजों की आवश्यकता नहीं है, बस अपनी तस्वीर, कुछ खिलौना, शायद वह पुरस्कार जो आपको पसंद आया और फूल। यह आपके बालों वाले दोस्त को याद रखने का एक प्यारा और बहुत मैक्सिकन तरीका है जो आपको बहुत प्यार करता था।

    एक सफेद नोटबुक पर एक काले कलम लेखन के साथ पुरुष छात्र हाथ

  2. एक पत्र लिखें: सभी मौतें दुखद हैं, या तो अचानक या लंबे जीवन के बाद। यदि आपकी बालों वाली चली गई है, तो आप जो खुश क्षणों के बारे में सोचने और उस पर ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकते हैं। आप अपने पसंदीदा खिलौनों के बारे में बात करने के लिए शरारत से, अपने बालों के बारे में जो कुछ भी याद करते हैं उसे लिख सकते हैं। आप इस बारे में भी बात कर सकते हैं कि आप उसे कितना याद करते हैं और आप उसके साथ कितने खुश थे। यह पत्र आपको सकारात्मक रहने में मदद करने के लिए है और आपको वह सब कुछ मिल गया है जिसे आप जानना पसंद करेंगे। उस समय को लें जब आपको अपने नुकसान से निपटने की ज़रूरत है और अपनी याददाश्त को वांछित रखें।

    संयंत्र एक पेड़

  3. अपने सम्मान में एक पेड़ लगाओ : अपने बगीचे या पार्क में एक जगह चुनें और एक पेड़ लगाओ। जैसे-जैसे वर्षों तक जाते हैं, आप इसे बड़े और मजबूत होने में देख सकते हैं। आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले प्रत्येक दिन आपके पास एक जीवित विरासत होगी जो आपको अपने महान बालों वाले दोस्त की याद दिलाएगी।

    dogscrapbook

  4. एक विशेष एल्बम बनाओ : हम जानते हैं कि बच्चों को स्वचालित रूप से मतलब है कि हमारे सेल फोन उनके फ़ोटो और वीडियो से भरे हुए हैं। आप इन छवियों का संकलन कर सकते हैं। उन है कि आप मुस्कान बनाने के लिए चुनते हैं और देखें कि आप कहां खुश, तो जब आप उसे करने के लिए वापस, आप हमेशा उसके चेहरे पर एक मुस्कान के साथ छोड़ देते हैं, याद कैसे प्यारा और प्यार वह था की कोशिश करें।



    puppes

  5. अन्य कुत्तों के बारे में सोचें: ऐसा नहीं है कि एक और पिल्ला आपके खोए गए स्थान को प्रतिस्थापित करने जा रहा है, वह कभी नहीं है। लेकिन एक कुत्ते प्रेमी के रूप में आप एक पिल्ला को अपनाने या दान करने में प्रसन्न होंगे। यदि हम आश्रय में नहीं जाते हैं और अपना समय देते हैं या अपने कुत्ते से खिलौनों और पुरानी चीजें दान करते हैं, तो हम पैसे के दान के बारे में जरूरी नहीं बोलते हैं। आपको अपने कुत्ते को अन्य कुत्तों के साथ साझा करने के लिए बहुत गर्व होगा।

    पंच

  6. अपने हार रीसायकल और डालें: उन्हें एक भरवां पशु में प्रयोग करें, या तो आपके पास या आपके द्वारा खरीदा जाने वाला एक जो आपके बालों वाले जैसा दिखता है। इस तरह, इसे सबकुछ और उसके हार से देखकर आपको याद आएगा और हमेशा इसे आपकी याद में रखा जाएगा।

doghug

कुत्ते के नुकसान के लिए दर्द और उदासी सामान्य और प्राकृतिक है। किसी को भी आपको यह बताने न दें कि यह हानि पर रोने के लिए मूर्ख, पागल, या भावनात्मक है। हम समझते हैं कि यह वर्षों था कि आपने अपने बालों के साथ बिताया और आपके परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया। आपका बालों आराम, खुशी, सहयोग और बिना शर्त प्यार का स्रोत था। और यही कारण है कि हम मानते हैं कि एक प्यारे की याद दिलाना जरूरी है जो आपके दिल में हमेशा के लिए रहेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
लैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि परलैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि पर
मैं अपने कुत्ते को हमेशा साफ कैसे रख सकता हूंमैं अपने कुत्ते को हमेशा साफ कैसे रख सकता हूं
एक कुत्ते के लिए मौत और शोक का सामना करना पड़ता हैएक कुत्ते के लिए मौत और शोक का सामना करना पड़ता है
कुत्ते की स्मृति कैसे काम करती हैकुत्ते की स्मृति कैसे काम करती है
क्या कुत्तों की याद आती है?क्या कुत्तों की याद आती है?
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
क्या बिल्लियों की अच्छी याददाश्त है?क्या बिल्लियों की अच्छी याददाश्त है?
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
स्वस्थ जीवन जीने के लिए अपनी याददाश्त बेहतर करेंस्वस्थ जीवन जीने के लिए अपनी याददाश्त बेहतर करें
» » अपने कुत्ते की याददाश्त का सम्मान कैसे करें?
© 2022 TonMobis.com