जानवर जो उनकी उपस्थिति के लिए धोखा देते हैं

जानवर जो उनकी उपस्थिति के लिए धोखा देते हैं

जीवन में कई चीजों की तरह, ऐसे प्रतीत होते हैं जो एक से अधिक सोचते हैं और पशु साम्राज्य में धोखा देते हैं, यह नियम अलग-अलग नहीं होता है। तो, अगली, मैं आपको एक सूची दूंगा जानवर जो हमें आश्चर्यचकित कर सकते हैं, एक बालों और निविदा चेहरे के बाद, ग्रह के सबसे क्रूर स्तनधारियों में से एक को छुपा सकता है और बदले में, 25 मीटर, एक कोमलता और निष्क्रियता को बेजोड़ छुपा सकता है।

भेड़ त्वचा भेड़ियों: - ग्रीज़ली भालू : उन्हें नाम देने के पल में, पहली चीज जो दिमाग में आती है वह चॉकलेट-रंगीन पिल्लों की एक जोड़ी है, घास या योगी भालू में खेल रही है, लेकिन कोई भी कल्पना नहीं करता है, वह है उत्तरी अमेरिका में तीसरा सबसे बड़ा मांसाहार और इसकी विशेषताओं में से एक पंजे हैं। इसके अलावा, एक रिपोर्ट किया गया है इन जानवरों द्वारा बड़ी संख्या में मौतें। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, सभी जीवित प्राणियों की तरह, मामले तब थे जब मनुष्य ने अपने प्राकृतिक आवास में हस्तक्षेप किया, वास्तव में, इस प्रजाति को अकेला माना जाता है।

- दरियाई घोड़ा: यद्यपि यह जानवर हर्बीवोर है और इसमें निविदा चेहरा है, इसे माना जाता है ग्रह पर सबसे आक्रामक जीवित प्राणियों में से एक , विशेष रूप से मनुष्यों के साथ। भयभीत करने के अपने तरीकों में से एक बड़ी दूरी पर फेकास फेंक रहा है, इसलिए यदि आप कभी हिप्पोपोटामस देखते हैं, तो बहुत नजदीकी न होने का प्रयास करें।

- एरोहेड मेंढक: यह छोटा उभयचर, सुंदर और हड़ताली रंगों के साथ विशेषता है, जो नीले, लाल और नारंगी स्वरों का शिकार करते हैं। लेकिन उस लोकगीत पोशाक के तहत, यह दुनिया में सबसे शक्तिशाली जहरों में से एक को छुपाता है। - Ornitorrinco: यह ठेठ फिल्म चरित्र है, जो बहुत ही सुंदर और थोड़ा अजीब नहीं होने के बावजूद, एक महान कोमलता पैदा करता है। समस्या यह है कि एक स्तनपायी होने और अंडे डालना ही एकमात्र "अलग" चीज नहीं है, क्योंकि नर में घूमती है, जो कि इस तरह के एक शक्तिशाली जहर इंजेक्शन -लेकिन प्राणघातक नहीं - यह दर्द जो पैदा करता है, न ही मॉर्फिन स्वयं इसे दूर ले जा सकता है।




भ्रामक दिखता है: - स्पाइडर चिक: यह ज्ञात है कि आरेक्निक पुरुष के सबसे अच्छे दोस्त नहीं हैं और हमारे देश में सबसे ज़्यादा जहरीला जीवन इस प्रजाति का है। लेकिन ग्रामास्टोला गुलाला (या लड़की मकड़ी) अपने रिश्तेदारों के बराबर नहीं है, क्योंकि वे बहुत ही सभ्य हैं, एक उत्कृष्ट पालतू बन रहे हैं। - व्हेल शार्क: इसका नाम है कि, इसे सुनकर, किसी को भी डरा सकता है, लेकिन यह वास्तव में सिर्फ एक मछली है -सबसे बड़ा - जो अकेले रहता है, अधिमानतः कैरिबियन में, जहां बिना किसी खतरे के तैरने वालों द्वारा उनकी प्रशंसा की जाती है। इसे "डोमिनोज़" या "पेज़ दमा" के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि इसमें थोड़ा डॉट्स भरा हुआ है।

- झूठी Coralillo : नाम, खतरनाक coralillo सांप के साथ अपने महान समानता में निहित है, क्योंकि दोनों लाल, नीले और पीले रंग की धारियों हैं। लेकिन अंतर यह है कि अनुकरणकर्ता सभ्य है , उसे पालतू जानवर के रूप में भी लेना। समस्या यह है कि आपको नजर रखना है, क्योंकि पहली नज़र में, भ्रमित होना बहुत मुश्किल है।

जैसे ही पशु साम्राज्य हमें एक अध्यापन छोड़ देता है, उपस्थित होने से दूर जाना अच्छा नहीं है, क्योंकि वे धोखा दे सकते हैं, इसलिए खुद को आश्चर्यचकित करें!

विकीमीडिया के माध्यम से सीसी फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुनिया में विलुप्त होने के खतरे में 10 जानवरदुनिया में विलुप्त होने के खतरे में 10 जानवर
पेरूवियन जंगल का जीवपेरूवियन जंगल का जीव
भालू एक समृद्ध स्नान का आनंद लेंभालू एक समृद्ध स्नान का आनंद लें
दुनिया में 10 सबसे धीमे जानवरदुनिया में 10 सबसे धीमे जानवर
दुनिया में सबसे घातक जानवर क्या हैं? खतरनाक जानवरों की सूचीदुनिया में सबसे घातक जानवर क्या हैं? खतरनाक जानवरों की सूची
दुनिया में सबसे बड़ा जानवर क्या हैदुनिया में सबसे बड़ा जानवर क्या है
अलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूचीअलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूची
भालू के हमले से कैसे बचें?भालू के हमले से कैसे बचें?
ध्रुवीय भालू ठंड से कैसे बचता हैध्रुवीय भालू ठंड से कैसे बचता है
एंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavidaएंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavida
» » जानवर जो उनकी उपस्थिति के लिए धोखा देते हैं
© 2022 TonMobis.com