काम करने के लिए अपने कुत्ते की शिक्षा के लिए कुंजी

काम करने के लिए अपने कुत्ते की शिक्षा के लिए कुंजी

यह स्पष्ट है कि हम कुत्तों के प्रशिक्षक नहीं हैं और यह सामान्य है कि कई बार, हमारे पास असफलताएं होती हैं जिन्हें हम नियंत्रित नहीं कर सकते हैं

कुत्ते को शिक्षित करते समय मुख्य विफलता यह है कि जब वे छोटे होते हैं, तो हम आमतौर पर लगभग हर चीज को माफ कर देते हैं क्योंकि "वे आराध्य दिखते हैं", इसलिए, वे समझते हैं कि वे इसे कर सकते हैं। जब वे बड़े हो जाते हैं और वे इतने मजाकिया नहीं लगते हैं कि वे क्या करते हैं, तब समस्याएं आती हैं, हम उन चीज़ों के लिए लड़ रहे हैं जिन्हें हम मनाने के लिए इस्तेमाल करते थे और जब वे भ्रमित हो जाते हैं और उन्हें अनदेखा करते हैं।




एक कुत्ते, बुनियादी युक्तियाँ कैसे शिक्षित करें

प्रत्येक व्यक्ति अलग है। एक माता-पिता एक बच्चे को जीवन के कुछ पैटर्न के साथ शिक्षित कर सकता है और बच्चा सही और अच्छी तरह से शिक्षित छोड़ देता है, हालांकि, एक और बच्चे में एक ही शिक्षा इतनी अच्छी नहीं जाती है। कुत्तों में यह वही है, सभी कुत्तों के समान नहीं हैं, और यह उन चीज़ों को बनाता है जो आपके पड़ोसी को आपके कुत्ते के साथ सेवा करते हैं, आपकी विफलता होती है। इसके अलावा, तथ्य यह है कि आपके कुत्ते की एक दौड़ या दूसरी है, यह भी प्रभाव डालती है।

कभी भी उन लोगों से सलाह स्वीकार न करें जो पेशेवर नहीं हैं और अपने कुत्ते के साथ शिक्षा नहीं करते हैं कि किसी और ने आपके साथ लिया है, क्योंकि कुत्ते के लिए और उस व्यक्ति के लिए जो संभवतः एक विफलता और निराशा होती है, शिक्षित है
कुत्ते के रूप में आराध्य होने के नाते, आपके घर के बाद से आपके पास वही व्यवहार होना चाहिए। यदि आप नहीं चाहते कि कुत्ते बिस्तर पर उतरे, तो आप इसे शुरुआत से नहीं चाहेंगे। यदि आप मुझे रात में रोना नहीं चाहते हैं, तो इसे प्रोत्साहित न करें। यदि आप नहीं चाहते हैं कि वह अपने जूते काटने के लिए, उसे ऐसा करने के लिए पुराना जूता न दें, क्योंकि वह समझ में नहीं आता कि उसका जूता पुराना है, लेकिन एक काटने का मौका देता है।
जब कोई व्यक्ति कुत्ते का फैसला करता है, तो उसे समझना चाहिए कि उसे हमेशा प्यार करना चाहिए और उसका सम्मान करना चाहिए, लेकिन ... वह एक कुत्ता है। एक पालतू जानवर जिसे हमें प्यार और सम्मान करना चाहिए, लेकिन वह व्यक्ति नहीं है। उसे अपनी प्लेट से खाने या सोने में सोने से न जाने दें, क्योंकि निश्चित रूप से जिस दिन आप किसी और के साथ सोना चाहते हैं, आपको कई समस्याएं होंगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की शिक्षाकुत्ते की शिक्षा
वीडियो: rottweiler पर बच्चे कूदता हैवीडियो: rottweiler पर बच्चे कूदता है
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
बच्चों और कुत्तों, एक दिलचस्प द्विपदीयबच्चों और कुत्तों, एक दिलचस्प द्विपदीय
अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
बिल्ली की शिक्षाबिल्ली की शिक्षा
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
आक्रामक दौड़ मौजूद नहीं हैआक्रामक दौड़ मौजूद नहीं है
एक पिल्ला बीगल को शिक्षित करने के लिए कैसेएक पिल्ला बीगल को शिक्षित करने के लिए कैसे
अपने कुत्ते को एक स्थान पर कैसे पहुंचाया जाएअपने कुत्ते को एक स्थान पर कैसे पहुंचाया जाए
» » काम करने के लिए अपने कुत्ते की शिक्षा के लिए कुंजी
© 2022 TonMobis.com