अपने कुत्ते को एक स्थान पर कैसे पहुंचाया जाए

अपने कुत्ते को एक स्थान पर कैसे पहुंचाया जाए

यदि आप अपने कुत्ते को सही तरीके से शिक्षित करने में कामयाब नहीं रहे हैं, तो आप खुद को देख सकते हैं (1) उन क्षेत्रों में अपने कुत्ते के उपहार ढूंढें जहां आपको नहीं लगता था कि आपको यह और बिस्तर पर भी मिल जाएगा।

यह एक गंभीर समस्या बन सकता है क्योंकि यदि आप समय पर सही तरीके से अपने कुत्ते को शिक्षित करने में विफल रहते हैं, तो आप इसे नहीं कर सकते हैं।

आज हम आपको कुछ सलाह देने जा रहे हैं ताकि आपके कुत्ते को किसी जगह पर पराजित करने के लिए शिक्षित करना आपके विचार से आसान हो

क्या आप जानते थे कि जब आप इसे चाहते हैं तो आप कुत्ते को पराजित करने के लिए शिक्षित कर सकते हैं?

छवियों हालांकि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, आपका कुत्ता आप उसे बताते हुए अपनी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है - हमेशा एक उचित समय के भीतर - इसलिए यदि आप उस कार्य को एक छोटी उम्र से एक शब्द निर्दिष्ट करते हैं, तो वह उस शब्द को सुनते समय करेगा। आप उन्हें सैंडबॉक्स, अख़बार या यहां तक ​​कि जब आप सड़क पर बाहर ले जाते हैं, तो अलग-अलग स्थानों में ऐसा करने के लिए शिक्षित कर सकते हैं। यह केवल तभी काम करता है जब कुत्ता उस आदत से बड़ा हो गया हो।




कोई सवारी नहीं

यदि आप कुत्ते को पराजित करना चाहते हैं तो आप इसे नहीं चल सकते हैं, तो आपको अपने कुत्ते को शिक्षित करना चाहिए ताकि वह हमेशा उसी क्षेत्र में पराजित हो सके।

यह कुत्ते को उस क्षेत्र में ले जाकर हासिल किया जाता है जहां उसे खाने के बाद उसे जगह लेना और उसे तब तक बांधना चाहिए जब तक वह ऐसा न करे। आपको अवगत होना चाहिए और एक बार जब आप इनाम और प्रशंसा करेंगे।

जब कुत्तों को पराजित करने जा रहे हैं, तो वे ऐसा करने से पहले आमतौर पर एक सर्कल में दो मोड़ लेते हैं। उस समय आपको इसे उस स्थान पर ले जाना चाहिए जिसे आपने खोने के लिए चुना है। जब ऐसा होता है, तो आपको इसे पुरस्कृत करना होगा

यदि आप अपने कुत्ते को आदेशों के माध्यम से शिक्षित करने जा रहे हैं, तो आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि आप बिना किसी नुकसान के घंटों तक इसे छोड़ सकते हैं क्योंकि आप लंबे समय तक गंभीर पेट की समस्याएं पैदा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंअपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता कैसे हैएक अपार्टमेंट में एक कुत्ता कैसे है
मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
अपने कुत्ते की स्वच्छता शिक्षा के लिए एक गाइडअपने कुत्ते की स्वच्छता शिक्षा के लिए एक गाइड
आपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएंआपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएं
बाथरूम में जाने के लिए अपनी बिल्ली को शिक्षित करने के लिए 5 युक्तियाँबाथरूम में जाने के लिए अपनी बिल्ली को शिक्षित करने के लिए 5 युक्तियाँ
कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
पिल्ला की स्वच्छता शिक्षा के लिए सुझावपिल्ला की स्वच्छता शिक्षा के लिए सुझाव
एक वयस्क कुत्ते के बाहर पेशाब करने के लिए 6 युक्तियाँएक वयस्क कुत्ते के बाहर पेशाब करने के लिए 6 युक्तियाँ
एक बिल्ली को शिक्षित कैसे करें क्योंकि वह छोटा है?एक बिल्ली को शिक्षित कैसे करें क्योंकि वह छोटा है?
» » अपने कुत्ते को एक स्थान पर कैसे पहुंचाया जाए
© 2022 TonMobis.com