डर के साथ शिक्षित

frights

"मैं कभी भी अपने कुत्ते को नहीं मारूंगा क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन अगर वह ऐसा कुछ करता है जो मुझे पसंद नहीं है, तो मैं उसे सीखने के लिए अख़बार देकर उसे सही कर दूंगा।" मैं उसे मार नहीं, हुह? वह समाचार पत्र के शोर सुनता है और वापस नहीं आता है। "

आज है कि जल्दी सुना है, लेकिन मैं इन पंक्तियों के बारे में यह कुछ मैं जो लोग वास्तव में अपने कुत्तों चाहते द्वारा आवश्यकता से अधिक अक्सर सुनते है, क्योंकि लेकिन जो लोग कोशिश में बताने के लिए है कि इस शिक्षित नहीं है और के लिए नुकसानदायक हो सकता है कुत्ता, एक चर्चा की शुरुआत हो सकती है।




यह पहली बार होगा नहीं तो यहाँ एक बहस का निर्माण करती है वहाँ जो लोग तर्क है कि "डराने" किसी भी तरह एक कुत्ता "है कि महान नहीं है," और न ही चोट कर रहे हैं क्योंकि और है कि हम "शुद्धतावादियों" कर रहे हैं।

एक कुत्ते को डरा, या तो एक अखबार के शोर, अपने पैर मार एक सिक्के से भरा कर सकते हैं के साथ शोर कर, चिल्ला, chistándole या बुरा की धमकियों कुछ कर रही रोकने के लिए के साथ, केवल यह असुरक्षा पैदा करेगा कुत्ते और अलगाव काम कर सकते हैं, मैं नहीं संदेह है, लेकिन डर आधारित शिक्षा का सबसे अच्छा तरीका है, हालांकि शिक्षित करने के लिए कभी कभी काम कर सकता था नहीं है: लागत का भुगतान करने, अभी या बाद में यह भी बदतर हो जाएगा।

अधिकांश समस्याओं हम कुत्तों में देख frights, निरंतर सुधार के साथ, भय के आधार पर उन्हें शिक्षित करने की कोशिश की है, उन्हें इलाज के रूप में यदि वे मनुष्य जो हमें समझने के लिए और हमारे स्पष्टीकरण को स्वीकार जबकि वास्तविकता यह करने के लिए थोड़ा है थे का परिणाम हैं: जब डर या हमारे कुत्ते को सही हम उसे बेचैनी, एक डरावनी स्थिति का कारण या आप निराश हो जाते हैं और यह है कि यदि नियमित रूप से दोहराया जाता है, हम एक सतत बेचैनी, भय, निराशा पैदा कर दिया जाएगा, और हम कहते हैं कि अच्छा नहीं है। कुछ कुत्ते दूसरों के मुकाबले उस भार को बेहतर बनाएंगे, लेकिन, आखिरकार, यह एक बोझ होगा कि हमारे सबसे अच्छे दोस्तों को परिवहन करना है क्योंकि हम सही काम नहीं करना चाहते थे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर एक कुत्ते को शिक्षित करने के लिए 5 युक्तियाँघर पर एक कुत्ते को शिक्षित करने के लिए 5 युक्तियाँ
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में जल्दी दूध पानाकुत्तों में जल्दी दूध पाना
एक नए गोद लेने वाले कुत्ते का इलाज कैसे करेंएक नए गोद लेने वाले कुत्ते का इलाज कैसे करें
कुत्ते को दंडित करने के लिए समाचार पत्र का उपयोग क्यों न करेंकुत्ते को दंडित करने के लिए समाचार पत्र का उपयोग क्यों न करें
क्या आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं?क्या आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं?
आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैंआप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं
आपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएंआपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएं
समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिएसमाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
पिल्ला की स्वच्छता शिक्षा के लिए सुझावपिल्ला की स्वच्छता शिक्षा के लिए सुझाव
» » डर के साथ शिक्षित
© 2022 TonMobis.com