मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ

मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ

Animales.sitio2.xyz में हम आपको दिखाते हैं कि कैसे बचें कि आपके पिल्ला आपकी चीजों को काटते हैं,लेकिन जब हमारे होते हैं तो क्या होता है वयस्क कुत्ते या पिल्ला लोगों को काटता है? हम अपने जानवर को बनने की इजाजत दे सकते हैं आक्रामक कुत्ता habitiendo पहले हमारे मॉन इन इन तेज टोन दांतों के साथ काटने के लिए और इसी कारण से बहुत महत्वपूर्ण शिक्षित है पिल्ला। Animales.sitio2.xyz में हम आपको इन युक्तियों के साथ मार्गदर्शन करना चाहते हैंमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए.

जब आपका पिल्ला पिल्ला होता है और उसके लिए सब कुछ काटने के लिए सामान्य है, क्योंकि मसूड़ों का दोष उसे परेशान कर सकता है, यह उचित का हिस्सा हैविकास प्रक्रिया. यह सिर्फ इतना है कि आपको उसे रोकने के लिए उसे सिखाने की ज़रूरत है और जब वह बढ़ता है तो समस्याओं से बचें।

  • जब एक फर्क पड़ता है उसका कुत्ता खेलता है या जब वह ऐसा करता है क्योंकि उसने उसे गम दिया है एक मजबूत काटने के कारण, क्योंकि वह गुस्से में है। यदि वह दोहन के साथ डिलडो करता है, तो आपको उसे तुरंत समझना चाहिए कि उसने जो किया वह अस्वीकार करता है।

  • अगर वह अपने मोन को काट रहा है क्योंकिअपने reañón गलत समझाऔर सोचें कि क्या किया जा रहा है और आप क्या स्वीकृति देते हैं।

  • जब आपका कुत्ता आपको काटता है,एक फर्म "चालू" कहोऔर resounding। उसके बाद अनदेखा-ओ।

  • यदि आप काटते रहते हैं, तो आप जाने दे सकते हैंएक तेज रोनाजब किसी ने उसे दिया तो कुत्ते के कड़क का अनुकरण करना, इस तरह वह इस रोने को दर्द से जोड़कर काटकर बंद कर देगा। अगर वह काटने से रोकता है तो आपको उसे बधाई देना चाहिए और उसे काटने के लिए उसे टालना जारी रखना चाहिए।

  • जब आप देखते हैं कि आपका कुत्ता शांत हो गया है,उससे संपर्क करें और सहवास करेंउसके साथ धीरे और चुपचाप बात कर रहे हैं। इसे फिर से काटने से रोकने के लिए अपने स्नैउट के पास मोन रखें। अगर वह voce काटता है, तो वह वापस घूमने और उसे अनदेखा करने के लिए वापस चला जाता है- इस बार वह उससे दूर भी जा सकता है।




  • अपने कुत्ते के आक्रामक चुटकुले के साथ खेलने से बचें जिसमें उसे नाराज या उसे काटने में शामिल है, क्योंकि वहमजाक को कुल्हाड़ी के साथ जोड़ो.

  • यदि काटने का व्यवहार बनी रहती है, तो पानी की स्प्रे की एक बोतल लें, जिसका केवल प्रभाव होएयरोसोलकभी जेट नहीं इस तरह आप अपने पिल्ला को स्प्रे कर सकते हैं जब आप इसे थोड़ा स्वाद के लिए समझदार दूरी पर काटते हैं। इस तरह, पानी के डर को काटने से, थोड़ा कम करके यह पीछे की ओर जाने में सक्षम हो जाएगा ताकि इसके कुल्हाड़ी से जुड़ी परिणामी डेमोकुआ से बच सकें।

  • जब आपका कुत्ता ठीक से व्यवहार करता हैअपने कुत्ते की प्रशंसा करोस्नेह के साथ उनके अच्छे व्यवहार और कंस के लिए लेखों के कुछ प्राइमियो के साथ। लेकिन अतिव्यक्ति के बिना।

  • खिलौने देंअपने कुत्ते को रबड़ ताकि वह काट सके। उसे सिखाओ कि उसे खिलौनों और लोगों के सामान काटने चाहिए। जब आप मोन के लिए डायरॉन या अपने खिलौने के लिए कुछ और बदलते हैं, तो उसे एक शानदार बंधन बताएं और जब आप खिलौनों पर ध्यान देने के लिए वापस आएं- ओ।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे कुत्ते को काटने के लिए सिखाओ हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा पिल्ला कठिन काटने से नहीं रोकता हैमेरा पिल्ला कठिन काटने से नहीं रोकता है
    पिल्ला के पास अपने पंजे में एक गेंद हैपिल्ला के पास अपने पंजे में एक गेंद है
    कुत्तों में काटने की रोकथामकुत्तों में काटने की रोकथाम
    अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
    कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओकैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ
    एक पिल्ला में दांतों का पतनएक पिल्ला में दांतों का पतन
    मेरा कुत्ता बहुत आक्रामक है और मुझे नहीं पता कि क्या करना हैमेरा कुत्ता बहुत आक्रामक है और मुझे नहीं पता कि क्या करना है
    पिल्ले काटने क्यों करते हैं?पिल्ले काटने क्यों करते हैं?
    पिल्ला के लिए सब कुछ काटने के लिए यह सामान्य है?पिल्ला के लिए सब कुछ काटने के लिए यह सामान्य है?
    अगर मेरा पिल्ला उसके हाथ काटता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा पिल्ला उसके हाथ काटता है तो मैं क्या करूँगा
    » » मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    © 2022 TonMobis.com