एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें

एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें

एक शरारती मुर्गा

और प्रमुख यह मालिक को बहुत दर्द दे सकता है। गलत व्यवहार, आक्रामकता, जानवर का पतन और बहुत चिंताओं को घर के मुखिया माना जाता है, जो कि कांग्रेस के खतरनाक बुराई के कुछ प्रतिबिंब होगा। इस तरह, सह-मालिक में सीमाएं स्थापित करना और घर में प्रभारी कौन है यह सत्यापित करना आवश्यक है। इसलिए, एक मालिक और एक नेता होना आवश्यक है, ताकि पालतू अपनी सद्भावना का दुरुपयोग करें। कुछ सलाह के साथ आप कोआ पर नियंत्रण प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप विषय के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और इसके बारे में उपहार चाहते हैं एक प्रमुख साथी को कैसे नियंत्रित करें

  • नेतृत्व का पालन करें

होना अपनी पत्नी के प्रभुत्व , आपको अपना प्रदर्शन करने की ज़रूरत है मैं आदेश देता हूँ . कुत्ता पदानुक्रम का मुखिया बन जाता है, क्योंकि você या जो हमेशा mimou con con बनाया। जब आप नियम निर्धारित करते हैं और आपके बारे में कुछ चीजों से इनकार करते हैं, तो आप यह स्पष्ट कर देंगे कि आप मालिक हैं। के नेता क्या हैं !

उदाहरण के लिए, यदि आप दिन में दो बार पालतू जानवर को भोजन दे रहे हैं और आपको तीसरे के लिए कहा जाता है, तो इसे न दें। यदि यह आपको हमला करता रहता है, तो अनदेखा करें। मजबूत, você या कुत्ता कौन है? उस रिश्ते का नेता कौन है?

जब साझेदार गलत व्यवहार करता है और इसे मना करता है, तो आपको पालतू जानवरों को मौखिक रूप से चेतावनी दी जानी चाहिए। एस्टोन का मतलब चिल्लाना है, लेकिन यह इसे एक और ठोस स्वर के साथ इलाज करता है और यह रिलायंस में प्राधिकरण के अपने पॉजिजन को प्रदर्शित करता है। इस तरह, यह समझा जाएगा कि सही समझ क्या है और पालतू जानवर खाएंगे ताकि वह जान सके कि सही और गलत क्या है।

सुझाव: लेख देखें और अधिक कैनिन सलाह जानने के लिए अपने साथी के नेता कैसे बनें।

नेतृत्व का पालन करें
  • कृपया कब जानना है

    अगर पालतू अच्छा व्यवहार किया है दिन के दौरान या अपनी पसंद के कुछ किया, उसे agradinho दे। माइम के कुछ मिनट (कैफ्यून, चुटकुले और व्याकुलता) या एक स्वादिष्ट कुकी इरोफोमेन्टार कोआ उचित उपयुक्तता लेते हैं। इस तरह वह होगा अच्छे व्यवहार के लिए पुरस्कृत किया गया और प्रैक्टिस अभ्यास करने के लिए जायेंगे।

    किसी भी तरह से, हर दिन या एक दिनचर्या के रूप में ऐसा करने से बचें। यदि आप इन दयालुओं (मुख्य रूप से भोजन) के दिनचर्या में उपयोग करते हैं, तो वह मांग करने के लिए खाएगा और विश्वास करेगा कि वह उसे उसे देने के लिए बाध्य करता है। जैसा ऊपर बताया गया है, अपने पालतू जानवर को नाम दें।




    लेख में इस तरह की अधिक युक्तियां आपको अपने सम्मान के कुत्ते को शिक्षित करने के तरीके कैसे मिल सकती हैं। देखो!

    कृपया कब जानना है
  • सम्मान

    एक सम्मान के relaon योन-एग्र्रेसन एक खुश और आज्ञाकारी मास्कॉट के लिए जरूरी है। वह अपनी पत्नी के साथ कभी हिंसक नहीं है ! उन्होंने उनसे आक्रामक तरीके से व्यवहार किया जो दो प्रकार के con: cowards या bullies पैदा करेगा। Agressón के आदी, हिंसक लोगों का मानना ​​था कि यह सब कुछ के लिए बच जाएगा। चीजों को नष्ट करें और अन्य चीजों पर अपना तनाव चार्ज करें। जब आप अपनी पीठ बारी करते हैं, तो आप इस पीटा, घायल साथी द्वारा हमला किया जाएगा। यदि आप डरते हैं, तो आप कभी भी सम्मान नहीं करेंगे और दुखी और निराश होंगे। साथी होना चाहिए हंसमुख और सम्मानित रहो !

    हमारे लेख में आपको अपने कुत्ते को सम्मान करने के तरीके के बारे में और युक्तियां मिलेंगी।

    सम्मान
  • सामने चलो

    आपको हमेशा चचेरे भाई के सामने चलना चाहिए। आपके पालतू जानवर के पास अभी भी झुंड की ल्यूपिन मानसिकता है: "हम एक नेता का अनुसरण कर रहे हैं", वे सोचते हैं। इसलिए, जब साथी के साथ चलने के लिए चलते हैं, तो चलने पर छोटी दूरी रखें। उसे अपने अपार्टमेंट में विनम्र होना चाहिए और आपको यह निर्धारित करना होगा कि आप कहां हैं, क्योंकि आपके पालतू जानवर का प्रभावशाली क्या है आपके spo या ओ के योन।

    लेख देखें कि मेरे साथी को पैदल चलने के लिए अपने पालतू जानवरों को नियंत्रित करने के लिए गाइड खींचने के लिए कैसे रोकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैंघर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
    अपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानेंअपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानें
    मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
    क्या आपका कुत्ता प्रभावशाली है?क्या आपका कुत्ता प्रभावशाली है?
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!
    सबमिसिव कुत्ते बनाम प्रमुख कुत्तासबमिसिव कुत्ते बनाम प्रमुख कुत्ता
    प्रमुख कुत्ताप्रमुख कुत्ता
    अगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करेंअगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करें
    अपने कुत्ते के नेता कैसे बनेंअपने कुत्ते के नेता कैसे बनें
    » » एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    © 2022 TonMobis.com