अपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करें

अपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करें

अवज्ञाकारी क्या है सिर्फ अपने मालिकों के लिए एक समस्या है। कई कुत्तों में अनुचित और अपमानजनक व्यवहार देखा जा सकता है और यह हमेशा देखभाल का दर्द होता है जो परवाह करता है। आदमी का सबसे अच्छा दोस्त यह एक जटिल और परेशानीपूर्ण बग हो सकता है, जिससे बहुत सारे काम मिलते हैं और घर के सभी निवासी नींद खो देते हैं। इस तरह, जब आपके घर में सम्मान की कमी है, तो आपको पर्यावरण को अनुकूलित करने और एक अच्छा पिल्ला बनने के उपाय करने की आवश्यकता होगी। इस आलेख में उमकोमो द्वारा विकसित, हम इस बिंदु पर आपके साथ आने और कुछ सलाह देने के लिए प्रयास करेंगे अपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करें . और जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

सबसे पहले, आइए एक बात स्पष्ट करें: ÃÆ`à ¢ एक है कि पिल्ला सम्मानित होगा। लोकतांत्रिक वायलिन अपने चचेरे भाई के साथ एक अच्छा सहअस्तित्व बनाने की कुंजी है। इस लेख में, हम बैठक के दौरान मालिक और मालिक के बीच सम्मान और सद्भाव के लिए प्रचार करेंगे। Agressón के आधार पर बनाया गया एक con एक आक्रामक con होगा। यदि आप धूल में इलाज करते हैं, तो आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि जब आपकी पीठ का इलाज किया जाता है तो आप पर हमला किया जाएगा। हम एक रिलायंस के आधार पर देखने जा रहे हैं सम्मान डर या संघर्ष में योन।

  • एक सम्मानजनक और आज्ञाकारी साथी होने का पहला कदम साबित करें कि चाय और नेता . कठोर आवाज़ (आक्रामक नहीं) और श्रेष्ठता के जघन्य की आवाज के साथ अपने साथी को सुरक्षित रूप से लें। उसे समझना है कि você और उसके बीच एक पदानुक्रम है।

    वह आपके लिए विनम्र है, लेकिन उसे सीखना चाहिए कि वह जो खेल के नियम देता है। उन्हें लगातार उनके अनुरोधों में भाग लेने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि इस तरह से वह विश्वास करेंगे कि उनका क्या पालन है।

    सुझाव: कॉन के नेता बनने के तरीके के बारे में और जानें।

  • यदि कुत्ता डायरी में जरूरी चीजें करता है तो यह उन स्थानों पर आक्रमण करना है जो आपके अधिकृत आदेश और शेर हैं जो आपके वॉयस कमांड का सम्मान करने के लिए हैं (जैसा कि पिछले चरण में सुझाव दिया गया है), खोज बिना आक्रामकता के वापस ले ली गई। साथ शांत और विवेक आपके हिस्से पर आक्रामकता दिखाए बिना, और निश्चित रूप से। अगर वह गलती पर जोर देता है, तो उसे गर्दन में छोड़ दिया जाता है, एक समय या उस स्थान पर जहां वह बाहर निकल सकता है।




    समझने की कोशिश करता है कॉन का रवैया और डिवाइस बनाएं ताकि वह चीजों को फिर से नष्ट कर सके या उन स्थानों को दर्ज कर सके। सम्मान में अपने कुत्ते को शिक्षित करने के तरीके को शिक्षित करने के तरीके में शिक्षित करने के बारे में अधिक देखें अपने पालतू जानवर का व्यवहार.

  • जब पिल्ला उचित दृष्टिकोण लेता है, तो उसे पुरस्कार दें और अपने पालतू जानवर की प्रशंसा करो . अगर वह दिन के अंत में व्यवहार करता है, तो उसे खुश करने के लिए उसे एक कुकी या मांस का टुकड़ा दें। अगर वह चुप रहता है और अच्छी तरह से व्यवहार करता है, तो वह इसके लायक होगा। यह समझा जाएगा कि वह उसके बारे में क्या पसंद करता है और आप एक चाहते हैं pacifico relaon cóozinho से मिलता है . लेकिन केवल आदी और अवांछित छोड़कर अतिरंजित होने के लिए सावधान रहें।

  • होना कॉन के नेता जब चलने के लिए लेव के लिए você, उसके सामने चलने के लिए। इस तरह आप समझेंगे कि कमांड में क्या है। इसके बारे में, ए मौखिक रूप से विज्ञापन गलतियों को कब करना है और जब वह सही अनुरोध कर रहा है तो त्यागें। इस तरह, वह उसे सही और क्या गलत है के बारे में सोचने के लिए खाएगा। यह तोप आप दोनों के बीच सम्मान का एक रिलायंस बनाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएंमेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
    मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…
    छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
    मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती हैमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती है
    कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएं
    अपने बच्चे को अपने कुत्ते को कैसे पेश करेंअपने बच्चे को अपने कुत्ते को कैसे पेश करें
    मेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता हैमेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता है
    मेरिनो के साथ मिश्रण churras?मेरिनो के साथ मिश्रण churras?
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    » » अपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com