पिल्ला को शिक्षित करते समय सबसे आम गलतियाँ क्या होती हैं

पिल्ला को शिक्षित करते समय सबसे आम गलतियाँ क्या होती हैं

कभी-कभी, जब हमारा कुत्ता वह हमें मानता है, हमें निराश करता है और हमें लगता है कि वह वह व्यक्ति है जिसकी समस्या है, क्योंकि हम मालिकों के रूप में सब ठीक करते हैं। क्या आप इसके बारे में निश्चित हैं? एक पिल्ला को शिक्षित करें वह उसे पोषण देता है, उसकी देखभाल करता है ताकि वह सौहार्दपूर्ण हो और उसके साथ खेल सके। एक कुत्ते को शिक्षित करना उससे भी आगे जाता है, और एक अच्छा रिलायंस और एक करीबी लिंक सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाना चाहते हैं पिल्ला को शिक्षित करते समय सबसे आम गलतियां होती हैं.

मजबूती के बजाय दंडित करें . दंड हमेशा अनैतिक होता है, और सकारात्मक छवि में परिवर्तन स्थायी परिणाम और इसके अलावा, स्थायी रूप से प्राप्त करेगा। जब कुत्ता कुछ सही करता है तो दंड को गोली मारो और पुरस्कारों पर शर्त लगाएं।

  • गंभीर आदेश . कभी कभी, पहले एक कुत्ते व्यवहार você आप बंद करना चाहते, बजाय ठीक से इस व्यवहार सिखाने, हम गंभीर रूप से व्यवहार को रोकने के लिए गायब कर। उदाहरण के लिए, एक `के लिए` या `पर`, अचानक आंदोलन के साथ साथ। बचें आदेश सकल पंजीकृत जब आप अपने कुत्ते को एक तरह से व्यवहार कर बंद करने के लिए है, क्योंकि इस तरह से तनाव और चिंता पैदा करता है चाहता हूँ। Enseñe- हमेशा एक सकारात्मक तरीके से।

  • शारीरिक दंड . एक त्रुटि के अपने पिल्ला के साथ साइन का प्रयोग करें और एलिया एम, और कुछ गंभीर है। यह क्रूर है और इसका नकारात्मक परिणाम और बहुत कम desavveis हो सकता है। आप क्यों बनना चाहते हैं? क्योंकि यह हमेशा आपके पिल्ला को एक ही भावना को उत्तेजित करेगा: डर। और डर उत्पन्न होगा-निराश, और निराश हमेशा आक्रामकता के साथ होता है।

    अपने कुत्ते के साथ आक्रामकता का उपयोग आक्रामक रूप से आपके पास वापस आ जाएगा। इसी कारण से, यह इस प्रकार की सजा को रेखांकित करता है और आपके कुत्ते को इसके योग्य मानता है: स्नेह और सम्मान के साथ।




  • जटिल आदेश दें . आपको धैर्य रखना चाहिए ताकि आपका कुत्ता सही ढंग से सीख सके। सीखने की भीड़ बेतुका है, क्योंकि कुत्ते की सीखने की अपनी गति है। Paciencia और Constanza आपके सहयोगी होंगे। इसी कारण से, उन्होंने जटिल आदेशों और कई सारी शिक्षाओं को एक साथ बताया कि farósólo जिसके साथ उसका कुत्ता उलझन में है। थोड़ा कम मैं बेहतर हो गया।

  • कुत्ते को अपनी गलतियों के लिए दोष दें . ऐसा नहीं है कि आपके पिल्ला जिसका गलती स्पष्ट गर्दन Oon उचित रूप से व्यवहार करते हैं ई पूरा भरोसा है? सिय्योन Ensina धैर्य की है कि कमी लाने के लिए, दोष हमेशा और कभी अपने कुत्ते को होगा। लेकिन estoón अपनी ओर से क्रोध या frustrañón के लिए कारण हो सकता है, आप केवल लागू करते हैं और educañón में शामिल हो जाते हैं और अपने कुत्ते को compreensón की जरूरत है।

  • क्या हुआ उसके बाद कुत्ते को दंडित करें . एलेम, जैसा कि हमने पहले ही कहा है, केवल अच्छे सहयोगियों द्वारा दंडित किया गया था, हालांकि वह केवल तभी चूक गया जब उसने बुरा व्यवहार किया तो उसे दंडित किया गया। यदि आप `अधिनियम में पकड़े नहीं गए` हैं, तो वह उसे अस्वीकार करने के लिए कुछ भी नहीं करेगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिल्ला को शिक्षित करते समय सबसे आम गलतियाँ क्या होती हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंअपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालनकुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पुरस्कार का संचालन
    कोई सही कुत्ते नहीं हैं लेकिन कोई सही मालिक नहीं हैकोई सही कुत्ते नहीं हैं लेकिन कोई सही मालिक नहीं है
    मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    अपनी बिल्ली को शिक्षित करने के लिए 6 युक्तियाँअपनी बिल्ली को शिक्षित करने के लिए 6 युक्तियाँ
    कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
    अपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करेंअपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करें
    कुत्ते को लोगों पर कूदने से कैसे रोकें?कुत्ते को लोगों पर कूदने से कैसे रोकें?
    अगर मेरा पिल्ला उसके हाथ काटता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा पिल्ला उसके हाथ काटता है तो मैं क्या करूँगा
    एक कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे कि यह काटने नहीं हैएक कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे कि यह काटने नहीं है
    » » पिल्ला को शिक्षित करते समय सबसे आम गलतियाँ क्या होती हैं
    © 2022 TonMobis.com