मेरी बिल्ली बहुत भारी है, क्यों?

मेरी बिल्ली बहुत भारी है, क्यों?

हालांकि लोकप्रिय धारणा से पता चलता है कि बिल्लियों के पास एक स्वतंत्र चरित्र है, सच्चाई यह है कि वे बहुत मिलनसार जानवर हैं जो एक बनाते हैं शक्तिशाली भावनात्मक बंधन अपने प्रियजनों के साथ। वे हमारे और उनके बिल्ली के साथी के साथ संवाद करना पसंद करते हैं, हालांकि, कभी-कभी, यह रवैया उन लोगों के लिए बहुत थकाऊ हो सकता है जो समझ में नहीं आते कि आपकी बिल्ली का यह व्यवहार क्यों है।

यदि आपके बिल्ली विशेष रूप से भारी है, तो यह आपको हर जगह, आपका ध्यान और अपने लाड़ की तलाश में और चाट और nibbling, इस प्रकार हो सकता है आप इस लेख का कारण बनता है कि इस स्थिति के बारे में करने के लिए संबंधित एक विकार है, जिसके परिणामस्वरूप से पहले ला सकता है में जाँच करनी चाहिए जुदाई। विशेषज्ञों को जानने के लिए इस आलेख को पढ़ना जारी रखें आपकी बिल्ली बहुत भारी क्यों है , ध्यान दें:

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों खींचती है?
सूची

राउटिन, बिल्लियों के लिए पवित्र

बिल्लियों, कई अन्य जानवरों की तरह, मूल्य बहुत सकारात्मक रूप से कुछ दिनचर्या का पालन करें। क्या होने जा रहा है यह अनुमान लगाने में सक्षम होने से उन्हें अपने आस-पास और उनके सामाजिक संबंधों में आत्मविश्वास प्राप्त करने में मदद मिलती है अपनी भावनात्मक कल्याण में सुधार करें.

इसी कारण से, यदि आपकी बिल्ली आपको हर सुबह एक ही समय में जागती है, तो आप अपने "शेड्यूल" को पूरा नहीं करते समय भोजन या विरोध के लिए पूछते हैं, आपको पता होना चाहिए कि यह एक सामान्य सामान्य दृष्टिकोण है और हमें शुरू करना चाहिए समझो और सम्मान करो , यह फेलिन में एक सामान्य व्यवहार है।

राउटिन, बिल्लियों के लिए पवित्र

ध्यान के लिए मांग

प्रत्येक बिल्ली एक दुनिया है और इसका अपना व्यक्तित्व है जो इसे अद्वितीय और असमान बनाता है। यदि आपकी बिल्ली उन लोगों में से एक है जो घर के चारों ओर आपके पीछे आती हैं, तो हमेशा आपके साथ सोना चाहती है या अगर आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं तो भी खेलना चाहते हैं, शायद आपको मूल्यांकन करना चाहिए कि क्या आपकी बिल्ली वह ऊब गया है और अधिक ध्यान देने की जरूरत है . हालांकि पहले यह हमें आश्चर्यचकित कर सकता है, खासतौर पर जो लोग समय और प्यार समर्पित करते हैं, हमें इस बिंदु को हल्के ढंग से नहीं लेना चाहिए, क्योंकि उनके लिए यह अधिक महत्वपूर्ण है।

याद रखें कि बिल्लियों (उन लोगों को छोड़कर जिनके पास सड़क पर पहुंच है) एक ही उत्तेजना और खिलौनों के साथ, बिना किसी छोड़े बिना, अपने पूरे जीवन को उसी मंजिल पर बिताते हैं। इस मामले में, मूल्य जोड़ें पर्यावरण संवर्द्धन यह आपकी बिल्ली के लिए एक उत्कृष्ट चिकित्सा हो सकता है। कुछ विचार बिल्लियों के लिए catwalks बनाने के लिए हो सकता है, अपने पसंदीदा भोजन के साथ एक कॉंग तैयार या खुफिया खिलौने का उपयोग करें। कोई भी नया प्रोत्साहन जो हम पेशकश कर सकते हैं वह उसके लिए मूल्यवान है।

कई बिल्लियों, यहां तक ​​कि जो लोग दैनिक आधार पर स्नेह प्राप्त करते हैं, उन्हें अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता होती है। या तो क्योंकि यह ऊर्जा जमा कर चुका है या क्योंकि वे विशेष रूप से संलग्न हैं, इस मामले में मूल्यांकन करना सुविधाजनक है एक दूसरी बिल्ली अपनाने , अपनी सबसे अच्छी दोस्त कंपनी रखने के लिए एक ही चरित्र और शारीरिक गतिविधि के साथ। यह एक बनाने के लिए भी दिलचस्प हो सकता है दैनिक खेल दिनचर्या , जिसमें हम सीधे अपनी बिल्ली के साथ भाग लेते हैं। एक माउस खरीदें और सोचें कि यह काफी गंभीर गलती होगी, बिल्ली को उस बातचीत की ज़रूरत है जो केवल हम या अन्य जीवित पेशकश कर सकते हैं।

ध्यान के लिए मांग

एक गुप्त बीमारी

बिल्लियों जानवर हैं आपके स्वास्थ्य के साथ बहुत आरक्षित है और यह सामान्य है कि वे ऐसे संकेत नहीं दिखाते हैं जो हमें किसी भी समस्या की पहचान करने में मदद करेंगे। यह सोचने से पहले कि यह एक व्यवहारिक समस्या है, यह जानना आवश्यक होगा कि हमारी बिल्ली बीमार है या नहीं। यह न भूलें कि हर 6 या 12 महीनों में पशुचिकित्सा का दौरा करने की सलाह दी जाती है, इसलिए विशेषज्ञ के पास जाना एक कारक होगा, विशेष रूप से यदि आपने किसी अजीब लक्षणों को देखा है।

एक गुप्त बीमारी

अलगाव से संबंधित एक विकार पीड़ित है




कभी-कभी, हमारे बिल्ली के साथ जो महान बंधन हम बनाते हैं, वह अलग हो जाता है, अलग होने से संबंधित विकारों की उपस्थिति के साथ, जिसे " अलगाव चिंता "यह आमतौर पर बिल्लियों में दिखाई देता है जिन्हें छुट्टियों या क्रिसमस पार्टियों के दौरान अपनाया गया है, एक समय जब उन्होंने परिवार के साथ बहुत समय बिताया.

फिर, दिनचर्या के लिए वापसी के साथ, बिल्लियों सामाजिक संपर्क का एक बहुत खो देते हैं और काफी दु: खी हर बार जब हम घर छोड़ दिया, व्यवहार की समस्याओं, और अधिक गंभीर इस तरह के घातकता या लंबे समय तक म्याऊ के रूप में विकसित करने के लिए शुरू कर लग रहा है।

इस मामले में अलग-अलग औजारों और खिलौनों का उपयोग करके पृथक्करण विकार का इलाज करना आवश्यक है ताकि बिल्ली घर पर अकेले खर्च कर सके, हमारे मार्च को पीड़ित करने के लिए आवश्यक सर्वोत्तम संवर्द्धन और विचलन नहीं है।

अलगाव से संबंधित एक विकार पीड़ित है

आपके जीवन में एक बदलाव

कभी-कभी, यह उपरोक्त वर्णित कारणों में से कोई भी नहीं हो सकता है और इसके कारण है बिल्ली के जीवन में एक बदलाव जिसने पहले और बाद में चिह्नित किया है, जिसने इसे आप में शरण की तलाश की है।

काटना, एक कदम, एक नया साथी, एक आघात या कुछ जीवित स्थिति बिल्ली के व्यवहार के व्यवहार में बदलाव के लिए ट्रिगर हो सकता है। इस मामले में समीक्षा करना सुविधाजनक है जब यह लगातार व्यवहार शुरू हुआ, यह कारक क्या हो सकता है और बिल्ली के प्रति हमारा दृष्टिकोण क्या हो सकता है।

याद रखें कि, कभी-कभी, हमारी बिल्लीरेखा को अलग करने या उसे दंडित करने के लिए (क्रियाओं का उपयोग कभी नहीं किया जाना चाहिए) "भारी होने" को मजबूत कर सकता है। आपकी बिल्ली केवल आपकी कंपनी चाहता है, इसलिए आपके हिस्से पर भी एक बुरा प्रतिक्रिया उसके लिए वांछनीय हो सकती है।

समस्या की उत्पत्ति को ढूंढना इस स्थिति को हल करने की कुंजी होगी। अपने कल्याण और भावनात्मक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए हमने जो सलाह दी है, उसे ध्यान में रखें।

आपके जीवन में एक बदलाव

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली बहुत भारी है, क्यों? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?
मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
मेरी बिल्ली siamг © stomach_mago में बाल खो रहा हैमेरी बिल्ली siamг © stomach_mago में बाल खो रहा है
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसारबिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
आपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिएआपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिए
बिल्ली वजन कम कर दिया है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता हैबिल्ली वजन कम कर दिया है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली अन्य बिल्लियों से संबंधित क्यों नहीं है?मेरी बिल्ली अन्य बिल्लियों से संबंधित क्यों नहीं है?
» » मेरी बिल्ली बहुत भारी है, क्यों?
© 2022 TonMobis.com