कार्रवाई में पशुविद: पशु रक्षा के लिए 10 मील का पत्थर

कार्रवाई में पशुविद: पशु रक्षा के लिए 10 मील का पत्थर

जानवरों की रक्षा में कोई सीमा नहीं है, प्रदर्शन, कार्यवाही और विरोध लगातार उनके अधिकारों के लिए आयोजित किए जाते हैं। आज इस तरह के ग्रीनपीस के रूप में न केवल पर्यावरण संगठनों, जो अपने अखंडता की रक्षा, लेकिन यह भी शाकाहारी समूहों, शाकाहारी, पशु कल्याण, प्रसिद्ध, दूसरों के बीच में, जो कुछ भी दुरुपयोग, हिंसा, प्रयोग और से जानवरों की रक्षा के लिए में सक्षम हैं मौत। यहां हम आपको बताते हैं 10 और अजीब और विवादास्पद तथ्य, जिसमें जानवरों के रक्षकों ने भाग लिया है। 1। 2009 में होली वीक में ग्रीनपीस चिली ने एक विवादास्पद अभियान लॉन्च किया था। उन्होंने यीशु की छवि का इस्तेमाल करते हुए कहा था "Trawling चमत्कार की अनुमति नहीं है। चिली में, 9 0% आम हेक प्रजनन तक नहीं पहुंचता है " . कार्रवाई का मतलब यीशु की मृत्यु और पुनरुत्थान की याद में एक से अधिक कैथोलिकों का गुस्सा था।

2। कुछ कार्यकर्ता हैं जो जानवरों के लिए सब कुछ करने में सक्षम हैं। ग्रीनपीस के एना पाउला मासील का यह मामला है, जो जानवरों के लिए आरक्षित बनाने के लिए धन जुटाने के लक्ष्य के साथ प्लेबॉय के लिए नग्न हो गया ब्राजील में तस्करी के शिकार उन्होंने जानवरों द्वारा इस साहसी कार्रवाई के बारे में कहा, "मैं अपने शरीर के साथ करता हूं जो मैं चाहता हूं"।

3। बीगल दौड़ के कुत्तों के साथ प्रयोग दुर्भाग्य से कुछ सामान्य, सौभाग्य से सैकड़ों में बदल गया है कार्यकर्ता इन कुत्तों को रिहा कर रहे हैं और उन्हें उन मालिकों को गोद लेने के लिए दे रहा है जो उन्हें पुनर्वास करते हैं और उन्हें प्यार से भरते हैं।

4। अंत में इटली में पशु चिकित्सकों का एक समूह आया, जो उन्होंने जानवरों के साथ प्रयोग करने के आरोप में वैज्ञानिकों को परेशान किया , अपनी तस्वीरों, पतों और फोन नंबरों के साथ पोस्टर पेस्ट करना। विवादास्पद पोस्टर्स ने कहा, "इस निष्पादक को बुलाओ और उसे बताओ कि आप उसके बारे में क्या सोचते हैं।"

5। संगठन में पचास लोग पशु लिबर, राष्ट्रीय रोडियो चैंपियनशिप के उद्घाटन में तोड़ दिया सैंटियागो में, कैनवास प्रदर्शित करना जो रोडियो के अंत की मांग करता था, जिसे अंततः घेरे से हटा दिया गया था। अपने बैनर में उन्होंने मनोरंजन, खेल, भोजन, कपड़ों और प्रयोग के लिए उनका उपयोग करना बंद कर दिया।

6। कई हस्तियां पशु अधिकारों के लिए अभियानों का हिस्सा रही हैं, जोस स्टोन उनमें से एक है, जिसने "पेटा" संगठन के लिए नग्न देखा, भालूकिन के उपयोग के खिलाफ विरोध, ब्रिटिश गार्ड के पारंपरिक टोपी बनाने के लिए।




7। EligeVeganismo संगठन के 400 कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन का एक चौंकाने वाला अधिनियम किया गया था पसेसो अहुमादा पर, जहां वे अपने हाथों में सभी प्रकार के जानवरों के लाशों में रहते थे लगभग दो घंटे के लिए। इस पहल ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया, जिन्होंने बड़े आश्चर्य से मृत जानवरों को देखा।

8। "फ्री रम्बा" है चिली में सबसे सफल पशु अभियानों में से एक। सर्कस लॉस टैचुएलस में रहने वाले हाथी जानवरों के दुरुपयोग की स्थिति में 14 साल तक रहते थे। इस पहल का मतलब सर्कस के खिलाफ एक मजेदार था, टेलीविजन, कलाकारों, संगीतकारों, राजनेताओं, दूसरों के बीच विभिन्न चेहरों का समर्थन था, और अंततः इस संरक्षित प्रजातियों को मुक्त करने में कामयाब रहे आज रंकगुआ के सफारी पार्क में नया दिखता है।

9। सर्कस में जानवरों के दुरुपयोग के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए विशाल inflatable जानवरों के साथ एक विरोध पीईटीए द्वारा किया गया था। "पेटा" हैंडल की जानकारी के मुताबिक, सर्कस हाथी गठिया से पीड़ित हैं , और उन्हें अन्य जानवरों की तरह, उनके लिए दर्दनाक चाल करने के लिए मजबूर किया जाता है।

10। विरोध का एक विशेष रूप से हड़ताली रूप ह्यूमेन सोसाइटी इंटरनेशनल और लश कॉस्मेटिक्स था, जहां कार्यकर्ताओं ने इन दर्दनाक कॉस्मेटिक परीक्षणों के साथ-साथ प्रयोगशाला जानवरों। विरोध प्रदर्शन सभी 10 लोगों के लिए, सभी लोगों के पूर्ण दृश्य में लश स्टोर की एक शाखा में आयोजित किया गया था।

आप इन साहसी कार्यकर्ताओं के बारे में क्या सोचते थे? आप जानवरों के लिए क्या करना चाहते हैं? हमें बताओ!

सीसी फोटो VAC PACMA तस्वीरें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैंऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैं
दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया थादक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था
यूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहारयूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहार
हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरोंहॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरों
इन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदकइन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदक
कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
चरवाहों का स्वयंसेवक कैसे बनें?चरवाहों का स्वयंसेवक कैसे बनें?
कुत्तों और बिल्लियों के भोजन में विटामिन ई की भूमिकाकुत्तों और बिल्लियों के भोजन में विटामिन ई की भूमिका
जानवरों के अधिकारजानवरों के अधिकार
» » कार्रवाई में पशुविद: पशु रक्षा के लिए 10 मील का पत्थर
© 2022 TonMobis.com