रिपोर्ट से पता चलता है कि समुद्र के अंगूर में जीत के घोड़ों की स्थितियां बहुत खराब हैं

रिपोर्ट से पता चलता है कि विना डेल मार्च में जीत घोड़ों की स्थितियां बहुत खराब हैं
सीसी छवि: हेक्टर गार्सिया

कल एक व्यापक रिपोर्ट जिसमें उन्होंने विना डेल मार में जीत का coachmen निगरानी कर रहा था चैनल मेगा पर प्रसारित, एक "परंपरा" है कि हाल ही में काफी कारों के बाद से, दो महीने पहले सवाल उठाया गया है, इन घोड़ों में से एक के साथ एक घटना हुई, एक तथ्य जो "कैज़ानोटियास" द्वारा पंजीकृत था और जो टेबल पर फिर से सवाल उठाता है क्या यह दुर्व्यवहार या सिर्फ परंपरा है?

रिपोर्ट में, पत्रकार Ximena Planella एक हफ्ते के दौरान कोचमेन के व्यवहार का निरीक्षण कर रहा था। क्या पता चला कि हम कल्पना कर सकते हैं उससे भी बदतर है।

ड्राइवरों की छवियों को सड़क के बीच में बेस बेस पेस्ट और मारिजुआना द्वारा पकड़ा गया था, जिसके बाद कारों को बोर्ड पर बच्चों के साथ भी चलाया गया था, जो एक आसन्न खतरे का गठन करेगा। लेकिन वह सब नहीं है। दर्ज की गई अनियमितताओं में से, हम इसे देख सकते थे एक कार 7 लोगों को ले जाती है, जब नगरपालिका अध्यादेश में अधिकतम अनुमति 4 होती है . एक और मामले में, एक जीत ने 6 यात्रियों और ड्राइवर को ले जाया। हम गणना है कि प्रत्येक व्यक्ति औसतन 70 किलोग्राम वजन, और कोचमैन जोड़ते हैं, तो 490 किलो एक भी घोड़े से खींच लिया जाएगा, गाड़ी ही, या तथ्य यह है कि कभी कभी भी ऊपर की ओर जाना का वजन गिनती नहीं। इन सबके अलावा, जानवर पीटा जाता है। कोई शक नहीं कि एक घोड़े के लिए एक अधिभार।

यह भी पता चला कि निषिद्ध होने के बावजूद कोचमैन ने अपने घोड़ों को सार्वजनिक कल्याण पर घायल कर दिया। पशु चिकित्सा डॉक्टर Lorena Vicencio बताते हैं कि खराब हार्डवेयर और despalme (नाखून काटने) संयुक्त चोटों से दिल की समस्याओं से, Equine के लिए गंभीर परिणाम ला सकता है . लेकिन यह का हिस्सा है नगर पालिका द्वारा थोड़ा या कोई नियंत्रण नहीं . यह माना जाता है कि प्रत्येक घोड़े को नगर पालिका के पशु चिकित्सकों द्वारा वर्ष में 4 बार चेक किया जाना चाहिए, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं होता है। coachmen में से एक का दावा है बहुत कम निरीक्षण है कि उन्हें बनाता है कि वहाँ है, जबकि फ्लोरेंस ट्रूजिलो, Ecópolis की, बताते हैं कि "यह है कि कोई भी प्रमाण पत्र निरीक्षण और नियंत्रण का एक इतिहास है संभव नहीं है। हम हड़ताली वहाँ घोड़े हैं कि एक संशोधन में वे 18 वर्ष की उम्र के साथ प्रकट होते हैं और निम्नलिखित में वे 13 साल, एक ही घोड़े के साथ दिखाई देते हैं। और यह एकमात्र मामला नहीं है "। वास्तव में, 10 से अधिक वर्षों के साथ घोड़ों को हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन उनमें से 13 अनुमत उम्र से अधिक है।

दैनिक परिस्थितियों के बारे में, पत्रकार और उनकी टीम ने इसकी खोज की घोड़ों सूर्य के नीचे सारा दिन खड़े रहने के लिए है, क्योंकि एक बार फिर से था, और विनियमन के विपरीत, coachmen जानवरों सारा दिन धूप में, बजाय awnings के तहत आराम कर रही गर्मी को ठंडा करने के लिए किया था। और न केवल, हूकास और पालो उन्हें हरा करने के लिए मना कर रहे हैं, लेकिन कोचमेन ने इसे सामान्य अभ्यास किया है। Lorena Vicencio का कहना है कि "मारने की अनुमति नहीं है, जिसे पशु दुर्व्यवहार के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। यही कारण है कि कानूनी जनादेश (...) उन्हें एक व्यवसाय है कि लाभ उत्पन्न करता है, और इन मुनाफे में से कोई भी इन जानवरों के कल्याण के लिए चला जाता है के लिए उपयोग द्वारा दर्द, तनाव, डर ", जबकि फ्लोरेंशिया ट्रूजिलो कहते हैं," वे, देखभाल के कर्तव्य है का कारण बनता है, वह है, यह बिना किसी बाधा के खेत है। "




रिपोर्ट में दर्ज किए गए अनुसार, सुबह 8:30 बजे पहली जीत स्थापित की जा रही है, भले ही विनियमन इंगित करता है कि वे 12 बजे तक ऐसा नहीं कर सकते हैं। रात 10:20 बजे, पत्रकार बताते हैं कि दो घंटे और 20 मिनट पहले जीतों को परिचालित करना बंद कर देना चाहिए था, लेकिन वे काम करना जारी रखते थे। अध्यादेश बताता है कि जीत 8 घंटे तक काम कर सकती है। 23:50 बजे आखिरी कारों को छोड़ने के लिए देखा जाता है, (4 घंटे अधिक) वे पूरे दिन एक ही स्थिति में रहे हैं, उन्हें पिछले 3 घंटों में पेयजल नहीं देखा गया था और उनमें से केवल एक ही खाया गया था। गणना करने के अलावा एक आम कार्यदिवस के लगभग दोगुना n , यह ध्यान रखना आवश्यक है कि जानवरों को 4 किमी दूर स्थित अपने स्टालों में वापस जाना चाहिए, यानी यात्रा का एक और घंटा। यह सप्ताह में 7 दिनों से गुणा हो गया। खाता निकालें

कई अनियमितताओं के अलावा, यह भी एक अधिकारी एक बहुत शक्तिशाली गंध, बहुत घोड़ों में से एक के पास से एक तरल ले जा रहा एक कंपनी शौचालय की, मनाया जो पशु तुरंत परेशान उत्पाद चाटना शुरू होता है। Vicencio बताते हैं कि यह व्यवहार सामान्य नहीं है, और शायद यह इसलिए है क्योंकि घोड़ा बहुत प्यास है। घोड़ों को पानी देने के कुछ क्षणों में, ड्राइवरों को एक वर्ग में एक पूल से पानी निकालने में पंजीकृत किया गया था, जो पानी गंदगी और रसायनों से दूषित था।

फ्लोरेंसिया ट्रुजिलो बताते हैं कि बिना किसी संदेह के हम एक मामले का सामना कर रहे हैं दुरुपयोग, जहां कल्याण की अनुपस्थिति नहीं है, लेकिन इन स्थितियों को सीमा तक धक्का दिया जाता है, और यह गर्मी के दौरान भी बदतर है।

और हकीकत में, हमें कोई संदेह नहीं है कि यह दुर्व्यवहार नहीं है। हम आश्चर्य क्या महापौर कि इस मामले पर कार्रवाई नहीं करने का निराकरण करने के लिए होता है, अब कर रहे हैं तेजी से जो लोग अभी भी इस क्रूर प्रथा, तथाकथित परंपरा का समर्थन है, और अभी भी अवमानवीय रिपोर्ट दिखा परिस्थितियों में बचाव से पता चलता है कि हम नहीं कर रहे हैं समय के साथ आगे बढ़ने में सक्षम, या सबसे कमजोर के साथ empathize करने में सक्षम।

के माध्यम से: मेगा

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?
स्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पायास्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पाया
पीडीआई के अनुसार, पशु दुर्व्यवहार के मामलों में वृद्धि हो रही हैपीडीआई के अनुसार, पशु दुर्व्यवहार के मामलों में वृद्धि हो रही है
यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?
यातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारणयातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारण
अप्स ड्राइवर कैसे बनेंअप्स ड्राइवर कैसे बनें
कार्य दुर्घटनाएं: कार्यकर्ता कम्पनी को उनकी चोटों के लिए भुगतान करने के सुझावकार्य दुर्घटनाएं: कार्यकर्ता कम्पनी को उनकी चोटों के लिए भुगतान करने के सुझाव
जानवरों के दुरुपयोग की रिपोर्ट कैसे कर सकता है?जानवरों के दुरुपयोग की रिपोर्ट कैसे कर सकता है?
रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
» » रिपोर्ट से पता चलता है कि समुद्र के अंगूर में जीत के घोड़ों की स्थितियां बहुत खराब हैं
© 2022 TonMobis.com