कुत्ते कोरोवायरस का इलाज कैसे करें

कुत्ते कोरोवायरस का इलाज कैसे करें

कोरोना कुत्ते का é कुत्तों प्रभावित करता है कोरोना का एक प्रकार españlos जो साथ रहते हैं या कई कुत्तों, विशेष रूप से कुछ Anon स्वच्छता की स्थिति के साथ उन लोगों के साथ बातचीत में एक बहुत ही आम संक्रामक doenñla है। यह वायरस हमारे पालतू जानवरों के दस्ताने और अन्य लक्षणों की आंतों पर हमला करता है, पोरम, ज्यादातर मामलों में जानवर के लिए एक खतरनाक स्थिति है। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं कुत्ते कोरोवायरस का इलाज कैसे करें.

कुत्ते कोरोवायरस यह एक वायरस है जो हमारे पालतू जानवर की आंत की दीवारों को प्रभावित करता है, दस्त, उल्टी, मलिनता और कभी-कभी बुखार और एनोरेक्सिया का उत्पादन करता है। यह एक एंटीटाइटिस है और यदि जानवर सामान्य स्वास्थ्य की अच्छी स्थिति में है, दिन में पशु चिकित्सा समीक्षाओं के साथ, यह किसी भी खतरे का प्रतिनिधित्व नहीं करेगा।

  • यह वायरस आम तौर पर एक स्यूडे हथियार, कमजोर या बहुत बीमार जानवरों को गंभीर रूप से प्रभावित करता है। छोड़े गए कुत्तों में आम, जो जटिलताओं का सबसे बड़ा जोखिम पीड़ित हैं कुत्ते कोरोवायरस.

  • कैनाइन कॉर्मोवायरस में परवोवीरस के समान लक्षण होते हैं, एक अन्य प्रकार की एंटरटाइटिस जानवरों के लिए अधिक आम, अधिक तेज़ और अधिक खतरनाक होता है। इसलिए, अगर आपको संदेह है कि आपके कुत्ते के पास आंत्र की स्थिति है तो सबसे अच्छा पशु चिकित्सक के पास तुरंत जाएगा।

    चूंकि वे समान वायरस हैं, यह संभव है कि पशुचिकित्सक पहले पार्वोवायरस नदी को हटा दें, और निदान की पुष्टि हो जाने के बाद, कोरोवायरस के लिए उपचार लागू करें।

  • के रूप में कुत्ते कोरोवायरस यह मध्यम से मजबूत दस्त का उत्पादन करता है, पहले जानवर को हाइड्रेट करता है और इस स्थिति के उपचार का एक मौलिक हिस्सा द्रव को बहाल करने में मदद करता है। जानवरों की स्थिति के आधार पर हाइड्रेटिंग समाधानों को अंतःशिरा या मौखिक रूप से लागू किया जा सकता है। पशुचिकित्सक आपको सभी आवश्यक संकेत देंगे ताकि आपके पालतू जानवर जितनी जल्दी हो सके ठीक हो सकें।




  • चूंकि यह एक है vírus यह स्थिति एंटीबायोटिक्स और एंटीवायरल के प्रशासन को मेरी सलाह के संकेत के रूप में और हमेशा विशेषज्ञ के निर्देशों का पालन करने का अनुरोध कर सकती है। पशु गंभीर दस्त से ग्रस्त हैं, तो आम medicañón é पर्चे इस तेजी से ठीक करने के लिए añalém सुरक्षात्मक आंत्र mucosa ayudaróel कुत्ते condicióní को रोकने के लिए।

  • पशुचिकित्सा के सभी संकेतों का पालन करना और अपने पालतू जानवरों के लिए पूर्ण उपचार का प्रशासन करना महत्वपूर्ण है कुत्ते कोरोवायरस का इलाज करें कुशलतापूर्वक।

    इसके अलावा é क्षेत्रों में स्वच्छता बनाए रखने के recomendóvil है जहां अपने जानवर है और छोटे से कुत्ते को प्रशिक्षित दूसरे कुत्तों के मल से की Contas Ingeston é सबसे आम रूप jó की हत्या से बचने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते कोरोवायरस का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारणकुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो है
    क्या मेरे कुत्ते में फ्लू हो सकता है?क्या मेरे कुत्ते में फ्लू हो सकता है?
    बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    कैनाइन Parvovirusकैनाइन Parvovirus
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    दिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करेंदिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    » » कुत्ते कोरोवायरस का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com