किशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए 3 कारण

3 कारणों से किशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए

अर्थव्यवस्था या आर्थिक जरूरत के वर्तमान रूप के बावजूद, औसत किशोरी के प्रारंभिक चरण में उत्पादक नौकरी खोजने के लिए यह एक अच्छी बात है। नौकरी रखने से ज़िम्मेदारी सिखाती है, एक अच्छा काम नैतिकता स्थापित करने में मदद करता है और किशोरों को बजट योजना और खर्च के बारे में सीखने का अवसर प्रदान करता है। किशोरों को एक वर्क परमिट प्राप्त करना होगा और केवल उन नौकरियों में काम करना होगा जिन्हें उस विशेष आयु वर्ग के लिए कानूनी और सुरक्षित माना जाता है।

और "बेहतर जीवन में, जिम्मेदार होने की पहले सीखते हैं। किशोरों को समझते हैं और अच्छा उपस्थिति और समय की पाबंदी जो एक अच्छा काम इतिहास प्राप्त करने के लिए आवश्यक हैं अभ्यास करने का अवसर होगा। उन्होंने यह भी अनुभव क्या काम करेंगे जब कभी कभी अंतिम स्थान पर मैं नहीं बल्कि एक विशेष अवसर पर होगा हो सकता है। यह खो खेल, अब तक मॉल से, और अन्य गतिविधियों है कि बच्चों को संजोना लगते हो सकता है। यह वह जगह है जहां किशोर जिम्मेदारी की भावना जानने के लिए और वे अपने माता-पिता बातचीत और विनिमय के माध्यम से काम करने के लिए कुछ सहानुभूति विकसित कर सकते हैं। आप जिम्मेदारी के मामले में वयस्कता यथार्थवादी की एक विचार प्राप्त कर सकते हैं।




अच्छा कार्य नैतिकता नियोक्ता और कर्मचारी के बीच काम की गुणवत्ता को संचालित करती है। किशोर क्या यह आपके शब्द "रखने का मतलब जानने के लिए और काम है कि क्या करना है और प्रवीणता के अपेक्षित स्तर के प्रदर्शन करने के लिए काम पर रखा गया है है। माता-पिता को मदद कर सकते हैं किशोर समझ कैसे उदाहरण के साथ एक अच्छा कार्य नीति विकसित करने के लिए, और जीवन के सबक "इस क्षेत्र में। किशोर लगातार निगरानी किए बिना काम करने के लिए सीख सकते हैं और उन परिणामों को कैसे उत्पन्न कर सकते हैं जिन पर उन्हें गर्व हो सकता है।

अंत में, यह अर्जित डॉलर के वास्तविक मूल्य को सीखने के बारे में है। किशोरों को एक डॉलर कमाने के लिए कितना समय लगता है और कितनी जल्दी पैसा खर्च किया जा सकता है, इसका आकलन करने का अवसर होता है। इससे मदद मिलती है जब माता-पिता नियोजन और बचत की मूल बातें सिखाते हैं और कुछ मूल्यवान चीजों को हासिल करने में समय लगता है। किशोर यह भी सीखते हैं कि क्या किया गया है उससे धन बहुत तेज़ हो जाता है और सावधानीपूर्वक पर्यवेक्षण और व्यय का नियंत्रण कड़ी मेहनत के प्रबंधन के लिए मौलिक है। किशोर भविष्य की खरीद के लिए बचाने के लिए आवश्यक नियमों को सीखने से भी लाभ उठा सकते हैं। इन सभी में, किशोरावस्था जिम्मेदार, भरोसेमंद संक्रमण, और पास-त्रिभुज वयस्कों में मदद करने के लिए एक तरीका होने से लाभ उठा सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहेंकिशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
किशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करेंकिशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करें
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
किशोरों के लिए मुँहासे उपचार का उपयोग करेंकिशोरों के लिए मुँहासे उपचार का उपयोग करें
किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूहकिशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
» » किशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए 3 कारण
© 2022 TonMobis.com