एक किशोर बेटी को प्रेरित करें

अपना आत्मविश्वास बनाएं

जब आप अभिभूत या निराश महसूस करते हैं, तो भविष्य के बारे में सोचने के लिए प्रेरित करना मुश्किल होता है, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अकेले कदम उठाएं। किशोरावस्था ईमानदारी से प्रशंसा में बढ़ती है। अपनी किशोर बेटी को उसकी प्रेरणा ढूंढने में मदद करें और अपने कार्यों का दावा करते हुए खुद के बारे में अच्छा महसूस करें। यदि आप देखते हैं कि आप स्कूल के लिए उचित रूप से कपड़े पहनते हैं और अपने बालों को एक अद्वितीय तरीके से शैली देते हैं, तो उन्हें बताएं। यदि आपका कमरा गड़बड़ है, लेकिन उसने बाथरूम साफ किया है, उसे बताएं कि हम उसके प्रयासों की सराहना करते हैं। अपनी किशोर बेटी के लिए यह जानना कि वह कितनी विशेष है - विशिष्ट और सकारात्मक होने के लिए।

लोगों को हंसी बनाओ

लगातार झुकाव और शिक्षण आपको अपनी आंखों का एक रोल मिलता है और ज्यादातर मामलों में शर्मिंदा हो जाता है। हास्य और कटाक्ष का उपयोग करके अपने बच्चे को कार्यों को पूरा करने के लिए प्रेरित करने के लिए एक नया दृष्टिकोण लें। यदि आप अपने कपड़े स्टोर करना भूल जाते हैं, तो घर में अपने मोजे छुपाएं। जब आप कटलरी ड्रॉवर खोलते हैं और पसंदीदा बैंगनी एंटी-स्लिप तलवों के साथ अपने मोजे ढूंढते हैं तो अपनी प्रतिक्रिया की कल्पना करें। अपने मौखिक अनुस्मारक देने के बजाय, बाथरूम और वैनिटी दर्पण के चिपकने वाले नोट्स में थोड़ा अजीब अनुस्मारक छोड़ दें। जब वे अपने काम करते हैं तो उन्हें थोड़ा हंसने की संभावना है।


एक सौदा करो


जब बच्चा किशोरावस्था में प्रवेश करता है, तो आप शर्त लगा सकते हैं कि वह अपने व्यवहार को देखकर उससे ज्यादा व्यवहार कर रही है। "कर रही सौदों है कि दोनों को लाभ से एक अच्छा उदाहरण सेट करें। उदाहरण के लिए, वे उसे और उसके दोस्त एक फिल्म है कि पहले से एक दिन एक सप्ताह में सभी कार्य करता है को देखने के लिए लेने के लिए प्रदान करते हैं। में आपका प्रस्ताव क्षमता बढ़ जाती है कार्य, अगर वह एक सप्ताह समय एक हर रात रात का खाना दिया जाता है या खाना बनाना एक रात के लिए अपने काम खत्म। वे समझौते में एक बात कहने और इसे आधिकारिक बनाना चाहते एक अनुबंध पैदा करते हैं।

एक साथ लक्ष्य निर्धारित करें

जब लक्ष्य बनाने और प्राप्त करने की बात आती है तो किशोर अक्सर बाधाओं के बजाय अवसर देखते हैं। आप एक कार ड्राइव करने के लिए चाहते हैं, लेकिन यह भी एक लाइसेंस नहीं था, लेकिन वह वास्तविकता फैशन में अपने कल्पनाओं चालू करने के लिए अलमारी आदर्श परिवार चाहता है, लेकिन का अभाव है पैसा। उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरणा, उन्हें प्राप्त करने के लिए आवश्यक चरणों की अपनी यथार्थवादी योजना की सहायता करना। उद्देश्यों की एक सूची बनाकर शुरू करें और आपका बच्चा अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता चुनता है। वहां पहुंचने के लिए आपको जो कदम उठाने चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप पैसा बनाने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए $ 50 पोशाक चाहते हैं। आपको कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए babysit करने के लिए चाहते हैं, संभावित माता-पिता को ध्यान में रखना समय उपलब्ध है और दरों वे चार्ज संवाद कर सकते हैं। एक कदम आगे बढ़ाएं और पोशाक खरीदने के लिए पर्याप्त कमाई करने के लिए आपको कितने घंटों की देखभाल करने की आवश्यकता होगी इसकी गणना करें। स्पष्ट चरणों के साथ, आपको एक समय में एक कदम का सामना करने की प्रेरणा मिलती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
प्रशंसा बच्चों के प्रभावप्रशंसा बच्चों के प्रभाव
किशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभावकिशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभाव
बच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षणबच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षण
बच्चों के लिए एक प्रभावी सूचना प्रणालीबच्चों के लिए एक प्रभावी सूचना प्रणाली
धूम्रपान कमाना लोशनधूम्रपान कमाना लोशन
आपकी बेटियों के पिता पर आपके किस तरह का असर होगा?आपकी बेटियों के पिता पर आपके किस तरह का असर होगा?
चेहरे के बालों को दाढ़ी देने के लिए किशोर किशोरी का क्या उपयोग कर सकता है?चेहरे के बालों को दाढ़ी देने के लिए किशोर किशोरी का क्या उपयोग कर सकता है?
किशोर होने के लिए किशोरावस्था में क्या चुनौतियां हैं?किशोर होने के लिए किशोरावस्था में क्या चुनौतियां हैं?
» » एक किशोर बेटी को प्रेरित करें
© 2022 TonMobis.com