टट्टू knabstrup और टट्टू falabella

टट्टू knabstrup

उनका मातृभूमि डेनमार्क है, जहां वह प्राचीन काल से जानता है। असंभव नहीं पर इसे पहचान, क्योंकि परत Tordo बूँद, "के रूप में काला, castaГ ± या alazanasвЂ" कुत्ते dГЎlmata, यानी साफ बढ़त के साथ अंडाकार धब्बे के साथ है, जो †विभिन्न रंगों के हो सकता है जैसा दिखता है सफेद पृष्ठभूमि, जबकि crinoline और पूंछ fluted हैं। यह अजीब नहीं होना चाहिए कि यह एक जानवर है जो घुड़सवार सर्कस द्वारा प्रतिष्ठित है, क्योंकि वे हमेशा शानदार जानवरों की तलाश करते हैं।

यह अपने बड़े भाई के मामले में, अपने विशेष कोट निकला है, Flaebehoppen एक rГЎpida दौड़ घोड़ी और लहर ± मजबूत espaГ कि napoleГіnicas के रूप में ± ± campaГ दौरान डेनमार्क espaГ लहरों में सैनिकों छोड़ के घोड़े knabstrup।

यह टट्टू, एक सुंदर घोड़ा होने के अलावा, इसका उपयोग पहाड़ों की सवारी, बाधा प्रतियोगिताओं या घुड़सवारी खेलों के लिए कई लड़कों द्वारा किया जाता है . अपने प्रदर्शन को हुक करने के लिए भी संतोषजनक है।

फालाबेला

टट्टू के साथ एकमात्र आम बिंदु ऊंचाई है, क्योंकि इसका शारीरिक संविधान शुद्धता को याद दिलाता है, जिसमें से यह लघु है.




Falabella के खेत में ब्यूनस आयर्स के 60 kilГіmetros स्थित मार्च डे ला प्लाटा की सड़क पर, यह crГan है 1860 के बाद से इन minГєsculos घोड़ों, जो एक बार विकास पूरा उठाए 40 से 70 के बीच centГmetros,।

इसकी उत्पत्ति एक गहरे रहस्य से घिरा हुआ है, जिसे फलाबेला परिवार ने चार पीढ़ियों के दौरान किसी को भी नहीं बताया है। यह आनुवांशिक हेरफेर या बहुत जल्दी हार्मोनल उपचार के अभ्यास को छोड़कर, सभी प्रकार के suppositions के लिए दरवाजा खुला छोड़ देता है। निश्चितता के साथ जाने वाली एकमात्र चीज यह है कि वे शेटलैंड, शुद्ध ब्लड और क्रेओल रक्त का मिश्रण हैं। TambiГ © n यह ज्ञात है कि वे उपजाऊ नहीं हैं, इसलिए प्रत्येक प्रति अपने आप में एक अंत है.

नहीं भूलना चाहिए कि Falabella उत्कृष्ट पशु चिकित्सकों, जिनमें से एक, डॉ जूलियो CГ © खोज एवं बचाव, खेत की मौजूदा मालिक के दादा, घोड़े consiguiГі अधिक से अधिक ऊंचाई 218 centГmetros नस्ल दुनिया, एक शायर के एक परिवार के हैं। Falabella टट्टू के अच्छे carГЎcter और सुंदर उपस्थिति उन्हें बहुत उनके मालिकों जो उन्हें ओएस hitches ± pequeГ खींच कर प्यार करते हैं, उन्हें कौशल का एक व्यायाम ± enseГ या बस उन्हें पालतू जानवर और दुर्लभ costosГsimas के रूप में की है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?
टट्टू के पैर के रोगटट्टू के पैर के रोग
घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
Asturcones टट्टूAsturcones टट्टू
टट्टू haflingerटट्टू haflinger
गैलिशियन टट्टूगैलिशियन टट्टू
गियारा का पियागियारा का पिया
बालों में बैरेट ले जाने के तरीकेबालों में बैरेट ले जाने के तरीके
टट्टू को अपनाने से पहले आपको क्या ध्यान रखना चाहिएटट्टू को अपनाने से पहले आपको क्या ध्यान रखना चाहिए
टट्टू द्वीप © एसटट्टू द्वीप © एस
» » टट्टू knabstrup और टट्टू falabella
© 2022 TonMobis.com