Asturcones टट्टू

एक हजार साल पहले, यह टट्टू सेल्टिक आक्रमणकारियों के हाथ से अस्टुरियस पहुंची, जिन्होंने इसे युद्ध घोड़े के रूप में इस्तेमाल किया। धीरे-धीरे, अन्य स्थानीय दौड़ की जगह किया गया था जिसका उद्देश्य को पार भी योद्धाओं की मांगों के प्रति बेहतर प्रतिक्रिया एक जानवर मिल गया था, वे dГіciles, मजबूत और मजबूत घोड़ों की जरूरत है। इस प्रकार अस्तित्व टट्टू का जन्म हुआ था।

यह दौड़ ईवार्ट टट्टू से निकलने वाले सभी लोगों के समान ही है, इस बिंदु पर कि सबसे शुद्ध विषय अक्सर व्यावहारिक रूप से समान होते हैं। जैसा कि अस्तुरियन टट्टू से संबंधित दौड़ हमें एक्समूर, डार्टमूर, वेल्स, कॉनेमरा, पॉटॉक और गैलिशियन का जिक्र करना चाहिए।

Asturstur की सामान्य उपस्थिति का है एक टट्टू, सामंजस्यपूर्ण और साथ ही मजबूत और प्रतिरोधी . अधिकांश मामलों में परत आमतौर पर काला होती है, हालांकि माथे पर एक स्टार के साथ कुछ विषय सहन किया गया है। सर्दियों बाल में यह आंतरिक फुलाना की एक मोटी परत है, जो एक बहुत rГєstico देखो देता है के साथ प्रचुर मात्रा में है, लेकिन यह मौसम की कठोरता से magnГficamente सुरक्षा करता है। tamaГ ± की या मध्यम और pequeГ ± या कोई प्रोफ़ाइल या, विस्तृत बड़ा और चमकदार आंखों से थोड़ा rectilГneo achatado- माथे है के बीच प्रमुख, और कान के रूप में pequeГ ± बहुत मोबाइल हैं। गर्दन में मध्यम लंबाई की गर्दन होती है और नर में खड़ी होती है। पीठ, बहुत झुकाव, और समूह, भी बहुत इच्छुक है और कभी भी दोगुना नहीं है, चार सीधे और मजबूत चरम पर आराम करें।




उसका चलना नाजुक और ढीला है। ट्रॉट, बहुत विशेषता, निलंबित, लंबा और सुरुचिपूर्ण है। कई Asturcones पैदा होने के बाद से प्रतीक प्रदर्शन करते हैं, और किसी भी मामले में वे इसे एक छोटे से प्रशिक्षण के साथ आसानी से सीखते हैं।

एक asturcones टट्टू के बारे में कई अन्य जानवरों domГ © आदमी, मोटरयुक्त, जरूरत के dejГі की sticos के रूप में ही हो गया था, यानी उनके भाग्य और में उनके dГas के अंत तक छोड़ दिया carnicerГa। सौभाग्य से इस जानवर के लिए, एसीपीआरए। 1978 ± iniciГі एक extinciГіn से बचने के लिए, 23 व्यक्तियों, garantГas शुद्धता के साथ जीवित बचे लोगों में से 80% का प्रतिनिधित्व करने के अनुमान से शुरू अन्य campaГ (AsociaciГіn ब्रीडर्स रजा AsturcГіn टट्टू)।

यहाँ से, एक mГnima रक्तसंबंध अभ्यास और जारी की पशुओं के साथ काम लेकिन 1991 में नियंत्रण में पहले से ही हासिल की कोल्ट्स तीसरे habГan मान्यता प्राप्त generaciГіn और 230 चयनित सिर कि genealГіgico पुस्तक की बुनियाद हैं की कुल आंकड़ा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जंगली घोड़ों के प्रकारजंगली घोड़ों के प्रकार
क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?
टट्टू की गैर संक्रामक बीमारियांटट्टू की गैर संक्रामक बीमारियां
टट्टू के पैर के रोगटट्टू के पैर के रोग
घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइडघुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
बच्चों के पसंदीदा जानवरोंबच्चों के पसंदीदा जानवरों
टट्टू haflingerटट्टू haflinger
गैलिशियन टट्टूगैलिशियन टट्टू
गियारा का पियागियारा का पिया
» » Asturcones टट्टू
© 2022 TonMobis.com