टट्टू पॉटॉक और टट्टू fjord

टट्टू पॉटॉक

पायरेनीज़ और बास्क देश के कुछ क्षेत्रों में 115 से 130 सेंटीमीटर के बीच ऊंचाई के साथ टट्टू के समूह होते हैं जो मुक्त रहते हैं, दुखी होने से थोड़ा अधिक स्थितियों में। चेस्टनट और सोरेल हैं, लेकिन जो लोग खड़े हैं वे पोम हैं। उन्हें छोटे घोड़े कहा जाता है, और वे pottocks हैं।

उनके पास एक सुंदर सिर और बहुत खास है , माथे में एक अवसाद के साथ। अगर वे युवा होते हैं और मनुष्य की कंपनी में बड़े होते हैं तो उनके पास एक अच्छा चरित्र होता है और खुद को सवारी करने वाली शैलियों में उधार देता है। उच्चतम ऊंचाई वाले व्यक्ति, जो 147 सेंटीमीटर तक पहुंचते हैं, को झूठी पॉटॉक्स कहा जाता है।

टट्टू fjord




यह मजबूत टट्टू है कि, इसकी जीवंतता के बावजूद, बहुत गंभीर और आज्ञाकारी है, नॉर्वे से आता है। इसकी ऊंचाई 130140 सेंटीमीटर है, और इसमें एक परत है: बेरी, अपने सभी रंगों में मोती या इसाबेला सहित। खंभे का एक पट्टी, पार हो गया, पूंछ की शुरुआत से क्रिनोलिन के अंत से चला जाता है। हमने कहा है कि «पार» क्योंकि इससे एक ही रंग की दो धारियां आती हैं, प्रत्येक तरफ से एक, क्रॉस से पीछे तक।

Fjord की crinoline अपने जीनस में अद्वितीय है, क्योंकि यह एक काले transversal लाइन के साथ चांदी के माने से बना है। इसके अलावा, croutler sheared है ताकि यह लंबा और कठोर रहता है, ताकि यह गर्दन आर्क accentuates। बहुत कम और छोटी पैदल चलने पर, यह स्पोर्टिव समीकरण के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता है यह केवल शॉट के लिए प्रयोग किया जाता है.

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?
एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करेंएक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें
टट्टू के पैर के रोगटट्टू के पैर के रोग
घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
Asturcones टट्टूAsturcones टट्टू
घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइडघुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
बच्चों के पसंदीदा जानवरोंबच्चों के पसंदीदा जानवरों
टट्टू haflingerटट्टू haflinger
गैलिशियन टट्टूगैलिशियन टट्टू
गियारा का पियागियारा का पिया
» » टट्टू पॉटॉक और टट्टू fjord
© 2022 TonMobis.com