गैलिशियन टट्टू

गैलिशियन् टट्टू एक घोड़े pequeГ ± है या मुश्किल से उठाया और पुरुषों के साथ और Galicia के सांप्रदायिक भूमि में आश्रय के ningГєn तरह बिना ningГєn संपर्क के बिना बड़े झुंड में जंगलों में रहने वाले 125 centГmetros तक पहुँचता है। रेखा अपेक्षाकृत पतली है, सिर की प्रोफाइल रेक्टिलिनर है और गर्दन काफी लंबी है। दुर्लभ अपवादों के साथ परत, अखरोट के सभी रंगों को शामिल करती है और इसमें एक उत्सुक विशिष्टता प्रस्तुत करती है कि कुछ नमूनों में बहुत मोटी व्हिस्की होती है।

अनुमान के अनुसार इस प्रकार की टट्टू की लगभग 25,000 प्रतियां हैं। पालतू यह शूटिंग और सवारी के लिए उपयोगी है।




सभी वॉलपेपर ± ओएस, एक ही तिथि पर, अमेरिकी रोडियो के मूल में महत्वपूर्ण folclГіricas प्रदर्शनों का केंद्र है, "curros" या "दास Bestas रापा" (जो बीच में Torroña, Oya- की gigs सैन लोरेंजो दा सबिक्डो, ला एस्ट्राडा-करो डी मौगास, बायोन) का स्कूल।

पोंटेवेदरा प्रांत के कुछ कस्बों में, जब वसंत घाटियों और चरागाहों को बदलता है, पहाड़ के जंगली झुंड, चर्च के बगल में स्थित एक बाड़, संचालित होते हैं। टट्टू को बैकबैक पर चढ़ाया जाता है और ब्रश निर्माताओं को बेचने के लिए माने और पूंछ के पुरुषों को काट दिया जाता है। फॉल्स चिह्नित किए जाते हैं, पिछले वर्ष के फॉल्स उन्हें बेचने के लिए चुने जाते हैं और तीन दिनों के बाद, उन्हें पहाड़ पर वापस भेज दिया जाता है। यह ताकत का एक दृश्य है। धनुष खींचने में साहस और कौशल। जो चिल्लाने और अपमान के बीच धूल की एक वायुमंडल में विकसित होता है, जिसमें कुछ भी सुरुचिपूर्ण नहीं है, लेकिन जो निस्संदेह दर्शकों की भीड़ को पारदर्शी रूप से मोहक और उत्तेजित करता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जंगली घोड़ों के प्रकारजंगली घोड़ों के प्रकार
क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?
टट्टू के पैर के रोगटट्टू के पैर के रोग
घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
उसकी ऊन का कपड़ाउसकी ऊन का कपड़ा
Asturcones टट्टूAsturcones टट्टू
घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइडघुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
बच्चों के पसंदीदा जानवरोंबच्चों के पसंदीदा जानवरों
टट्टू haflingerटट्टू haflinger
गियारा का पियागियारा का पिया
© 2022 TonMobis.com