टट्टू haflinger

बोलजानो के इतालवी प्रांत में, सीमा के पास austrГaca एक विशाल पठार घास के मैदान conbosques और alemГЎn में Hafling, Hafling के गांव, जो बदले में उस जगह चलाता मूल घोड़े के लिए इसका नाम देता है के नाम पर।

«सभी इलाके» के अपने गुणों के लिए प्रसिद्ध , अल्टो अडिगे, और वहां से ऑस्ट्रिया और Bavaria में विस्तार करने में लंबा समय नहीं लगा। बाद में लगभग सभी इटली ने इसे अपनाया। वास्तव में, वे पूरी दुनिया में हैं। इसकी खूबसूरत विशेषताएं हंगरी में पैदा हुए अरब स्टैलियन बेदावी की विरासत हैं। इसकी रेखा ओरिएंटल मॉडल के लिए भारी और छोटे आयामों को बहुत याद दिलाती है। Bedavi, Folie, matrГcula 249 के पुत्र estГЎ वर्तमान Haflinger नस्ल ntico की autГ © जनरेटर लाइन माना जाता है।

हैफ्लिंगर एक बहुत ही उदार घोड़ा है, जो शॉट से लोड या कुर्सी तक किसी भी प्रकार का व्यायाम करने में सक्षम है। आसान, अच्छा पास्ता, स्पैस और शांत, केवल पहाड़ पहाड़ में उत्कृष्ट है। यह उच्च पर्वत घुड़सवारी पर्यटन के लिए आदर्श साथी है , और एक लिमोनेरा हुक में आप एक सुंदर और सुरुचिपूर्ण ट्रॉट के साथ लंबी यात्रा के दौरान एक गाड़ी खींच सकते हैं।

आधिकारिक estГЎndar दौड़ SegГєn, ढाई साल वॉलपेपर ±, पुरुषों 132 और 142 के बीच centГmetros को मापने चाहिए, जबकि घोड़ी, एक ही उम्र में, कम से कम 130 या 140 mГЎs centГmetros नहीं होना चाहिए।

परत चेस्टनट, अधिमानतः सुनहरा होना चाहिए, एक सिर शेग, एक क्रिनोलिन और एक हल्की पूंछ (Palomino) के साथ।




सिर, प्रकाश दुबला हो गया है, अर्थपूर्ण ढंग से गर्दन muscled medioalta enjuta- पार विस्तृत और कम पीठ और काठ regiГіn बहुत रूप में tambiГ © n चौड़ाई tГіrax grupa- के साथ पसंदीदा डबल asГ muscled arqueadas- पसलियों muscled और अच्छी तरह से वापस frusto जांघों और नितंबों उत्तल प्रोफ़ाइल अंगों से जुड़ी, लघु हालांकि, आत्मविश्वास और स्वस्थ सही प्रतिरोधी हेलमेट के साथ caracterГsticas दौड़ को पूरा करें।

यह pequeГ ± या घोड़े, जो एक manzanaВ तरह В `दौर कहा जाता है कि आगे राजा, detrГЎsВ द्वारा किसान "या कि В है" "फिनिश caballerГa के कुछ वर्गों द्वारा किया गया। यह भी कोशिश की गई है, लेकिन बिना किसी सफलता के, इसे इतालवी पर्वत तोपखाने में खंभे के लिए विकल्प बनाने के लिए।

नस्ल Haflinger घोड़ों पुस्तक genealГіgico इटली में दर्ज किए गए भेद करने के लिए, seГ एक निशान एक एडेलवेइस फूल घेरने वाले पत्र HI (इतालवी Haflinger मैं) का प्रतिनिधित्व करने के साथ एलन आग ± है।

सर्वोत्कृष्ट उत्सव dГa Haflinger घोड़े पर ईस्टर सोमवार को हर साल वॉलपेपर ± या तारीख hipГіdromo माइया Merano (इटली) में आयोजित की, सुरक्षित टट्टू सरपट दौड़ रहा है। प्रत्येक सच्चे हिप्पोफाइल को इस तारीख को अपने एजेंडा में ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि इन जानवरों को चलाने से एक अविस्मरणीय प्रदर्शन का आनंद मिलेगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
बिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरोंबिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरों
मिस्र के माउ बिल्ली चांदीमिस्र के माउ बिल्ली चांदी
क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?क्या मेरे पास पालतू पालतू टट्टू हो सकती है?
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचारपारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार
कोलोराडो रॉकीज़कोलोराडो रॉकीज़
बर्नीज़ माउंटेन डॉगबर्नीज़ माउंटेन डॉग
सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़ेसबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े
गैलिशियन टट्टूगैलिशियन टट्टू
© 2022 TonMobis.com