वयस्कों को वास्तव में मुँहासे नहीं मिलता है?




ज्यादातर लोग इस तथ्य से अवगत हैं कि किशोर मुँहासे से ग्रस्त हैं। हमने किशोरावस्था में मुँहासे में योगदान देने वाले हार्मोनल परिवर्तनों के बारे में बहुत कुछ सुना है। युवा लोगों के एक विशेष समूह पर नज़र डालें और आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि कम से कम कुछ, यदि सभी नहीं, तो एक तरह से मुँहासे से पीड़ित होंगे।

किशोरावस्था के दौरान आपको एक बार या किसी अन्य समय मुँहासे की समस्या से जूझना याद रखना चाहिए। उस समय, ऐसा लगता है कि दुनिया का अंत। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, मुँहासे और स्वाभाविक रूप से समय के साथ, वह सबकुछ भूल गया।

क्या यह मुँहासा हो सकता है? लेकिन क्या आपने कभी दर्पण में देखा, दूसरे दिन, और आपने जो देखा वह आपको सदमे देता था। वयस्क मुँहासे में आपका स्वागत है। यदि आपने कभी सोचा था कि आपको मुँहासे के साथ किया गया था क्योंकि आप अब किशोर नहीं हैं, तो अब पृथ्वी पर लौटने का समय है। यह महसूस करने का समय है कि वयस्क मुँहासे से ग्रस्त हैं, हालांकि किशोर मुँहासे की समस्याओं से थोड़ा अलग है।

वयस्क मुँहासा, बुरी खबर। एक अर्थ में, वयस्कों में मुँहासे के प्रकार से वयस्कों में मुँहासे के साथ बड़ी समस्या होती है, जिसे वयस्क मुँहासे में उचित रूप से बुलाया जाता है, को विकास के लिए तेल की त्वचा की आवश्यकता नहीं होती है। सूखी त्वचा अच्छी तरह से करने जा रहा है।

वयस्कों के लिए, यदि चेहरे पर मुँहासे विकसित होता है तो पुरुष वास्तव में एक ही स्थान पर होते हैं (पन इरादा)। इस मामले में, शेविंग एक हो सकता है। मुश्किल और दर्दनाक कैसे अपने मुँहासे के चारों ओर अपने रास्ते पर बातचीत करने से बचने के लिए बातचीत करने के लिए

वयस्कों में मुँहासे एक जटिल मुद्दा है। वयस्क मुँहासे के साथ एक और समस्या है। बाजार में अधिकांश उत्पाद किशोरों में मुँहासे के इलाज के लिए हैं। लेकिन उनमें ऐसे पदार्थ होते हैं जो वयस्कों की त्वचा को परेशान करते हैं। इसके अलावा, वयस्कता में विकसित होने वाली मुँहासे वर्षों तक चल सकती है और त्वचा को उम्र बढ़ने का कारण बन सकती है। हार्मोन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, क्योंकि महिलाओं को मासिक धर्म और गर्भावस्था के साथ हार्मोनल परिवर्तनों के साथ करना पड़ता है। ये ऐसी स्थितियां हैं जो कभी-कभी मुँहासे के विकास का पक्ष लेती हैं।

वयस्क मुँहासा, मुसीबत धब्बे। दुर्भाग्यवश, वयस्क मुँहासे भी आपकी त्वचा की उम्र तेज करने के लिए जाता है। इसके अलावा, यदि समय में इलाज नहीं किया जाता है, तो वयस्क मुँहासे के कारण होने वाले निशान स्थायी होते हैं। मुँहासे के लिए शरीर की प्राकृतिक प्रतिक्रिया प्रभावित क्षेत्र पर एंटीऑक्सिडेंट केंद्रित करना है। नतीजतन, मुँहासे से पीड़ित वयस्कों की त्वचा झुर्री देता है।

अचानक मुँहासे, वयस्क, एक बहुत जटिल समस्या की उपस्थिति है, आपको नहीं लगता? और आपने सोचा था कि सबकुछ पीछे मुँहासे के साथ खत्म हो गया था। लेकिन अब यह देखने का समय है कि आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं।

निराश न हों, आप मुँहासे में सुधार नहीं कर सकते हैं। वयस्कता में आपके मुँहासे के लिए आप सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं यह सुनिश्चित करना है कि आप अच्छी जीवनशैली बनाए रखें और ताजा फल और सब्जियां खाएं। बहुत सारे पानी पीएं और सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत ताजा हवा है। सबसे ऊपर, अपने मुँहासे को छूने की कोशिश मत करो।

याद रखें कि मुँहासे के इलाज के लिए बाजार पर कई उत्पाद हैं। हालांकि, इन उत्पादों में से कई अप्रिय साइड इफेक्ट्स हैं, इसलिए आपको सावधानीपूर्वक मुँहासे के इलाज का चयन करना होगा। आप संभवतः मुँहासे का इलाज करने के लिए पकड़ सकते हैं।

मुँहासे के लिए सुरक्षित उपचार। प्रोएक्टिव मुँहासे उपचार प्राकृतिक संसाधनों पर आधारित है, लेकिन सभी मुँहासे पीड़ित इसकी प्रभावशीलता से आश्वस्त नहीं हैं। सक्रिय दृष्टिकोण आंतरिक और बाहरी दोनों में मुँहासे का इलाज करना है, और आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह पूरी तरह से सुरक्षित है। सक्रिय मुँहासे के इलाज के लिए उत्पाद हाल के वर्षों में सुधार हुआ है।

एक उत्पाद जो इस दृष्टिकोण से बहुत लोकप्रिय हो गया है वह 101 ई ब्रेकअवे मुँहासा है। यह केवल आपके लिए उत्पाद हो सकता है, क्योंकि यह विशेष रूप से विभिन्न त्वचा उपचार और त्वचा को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ वसा और काले मुर्गियों का मुकाबला करने की समस्याओं से निपटने के लिए तैयार किया जाता है। यह त्वचा की नमी संतुलन को भी बहाल कर सकता है। इसे आरएक्स अयस्कोनो तेल भी माना जा सकता है, जो कार्बनिक त्वचा देखभाल क्रीम के रूप में है, पारंपरिक अयस्कों के तेल से 300% मजबूत है।

तो वहां आप हैं, भले ही आप आश्चर्यचकित हो गए हों, फिर भी बहुत गुस्सा होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इसमें बहुत मदद की जा रही है। मुँहासे को एक बार दुःस्वप्न नहीं होना चाहिए, इसलिए अपना जीवन बनाएं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँवयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँ
मुँहासा त्वचा देखभालमुँहासा त्वचा देखभाल
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
वयस्क मुँहासे और इससे निपटने के लिए कैसेवयस्क मुँहासे और इससे निपटने के लिए कैसे
तेजी से मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसे?तेजी से मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसे?
मुँहासे का इलाज क्या आपको पता है मुँहासे क्या है?मुँहासे का इलाज क्या आपको पता है मुँहासे क्या है?
क्या आप जानते हैं कि इन मुँहासे इलाज कैसे खोएं `?क्या आप जानते हैं कि इन मुँहासे इलाज कैसे खोएं `?
पारंपरिक मुँहासे उपचार परंपरागत मुँहासे इलाज से बेहतर हैपारंपरिक मुँहासे उपचार परंपरागत मुँहासे इलाज से बेहतर है
» » वयस्कों को वास्तव में मुँहासे नहीं मिलता है?
© 2022 TonMobis.com