योंकर्स संकेतकों और दंत क्षय के चेतावनी संकेतों में दंत चिकित्सक

मौखिक गुहा में अच्छी तरह से किसी को भी हो सकता है, जो उन लोगों के नहीं रह गया, मौखिक गुहा में रहने वाले रोगाणुओं और कैसे पनपने के दांत obviously.As कालोनियों है, का विकास को बढ़ाने के लिए, और भी एसिड का उत्सर्जन के रूप में अपने नेल पॉलिश को पचाने के लिए के लिए छोड़कर आपका भोजन, दांतों का demineralization प्रगति का पालन करेगा, हालांकि, बाद में remineralization धीरे-धीरे अपने दांत तामचीनी टूट जाएगा।

अक्सर, हम महसूस करते हैं कि हमारा मुंह क्षमता से भरा हुआ है और इन सूक्ष्मजीवों द्वारा हमला किया जाता है। सच्चाई यह है कि हम अक्सर यह नहीं समझते कि उन्हें केवल गुहाओं द्वारा हमला नहीं किया गया है जब यह पहले से ही है बहुत ज्यादा चला गया। एक बार असुविधा को दूर करने के बाद, अक्सर बहुत अप्रिय और बहुत से अवसर होने जा रहे हैं जहां यह बहुत परेशान और असहज हो सकता है, दुर्भाग्य से यह चेतावनी का अगला प्लस संकेत है या संकेत है कि हम हैं पहले से ही दांत क्षय हो रहा है।

आप हमारी दिनचर्या दंत चिकित्सक के साथ परामर्श करने के लिए इतना है कि हम पूरी तरह से इन issues.A चालू रखरखाव पट्टिका जमाव और बैक्टीरिया कि दांतों के बीच किया गया है की राशि को रोका जा सकता से किसी से बच सकते हैं कम हो जाएगा, विशेष रूप से उन हठ अटक गया है, जो है मुश्किल पहुंच के स्थानों पर।

जैसे ही आप पहले संकेत की पहचान कर सकते हैं कि हमारे दाँत तामचीनी धीरे-धीरे और धीरे-धीरे demineralized द्वारा क्षतिग्रस्त है? शुरू करने के लिए, तथ्यों को सीधे प्राप्त करना आवश्यक है, ज्यादातर समय, उदाहरण के लिए मौखिक गुहा, दांतों के बाहरी हिस्से पर ब्लैकहेड की खोज, हालांकि, लोकप्रिय समझ के विपरीत, चूना पत्थर दांत के बाहर रंग सफेद धब्बे प्रारंभिक घटना दांत क्षय कहते हैं। इसके अलावा दांत इतिहास भी, आपको बहुत ही विधिवत होना चाहिए दांतों की जांच करना, विशेष रूप से दांत क्षय दांतों के लगभग किसी भी हिस्से का निर्माण कर सकता है और यह निश्चित रूप से देखना मुश्किल होगा पक्ष में कोई भी बुरा मौसम जो दांतों को अंदर देता है। आपकी नियमित मौखिक सफाई क्या है, आपकी चिकित्सा परिस्थितियों और आपके द्वारा किए जाने वाले लार की मात्रा, समय-समय पर मौखिक गुहा बहुत तेजी से होती है और अक्सर यह आमतौर पर लेती है विकसित करने का समय




दांतों की खड़ियामय demineralizing और रेखा नीचे, दांत तामचीनी कवरेज को तोड़ने जल्दी से इस प्रकार है और फिर एक गुहा फार्म cavity.The अलग तो दांत की सतह पर काले धब्बे के कारण और ऐसा होता है एक बार, दांत नहीं रह गया, प्राकृतिक means.Nevertheless के माध्यम से की मरम्मत के लिए करता है, तो काफी तेजी से शामिल कर सकेंगे, इसे वापस क्षति बदल सकते हैं, लेकिन किया जाना चाहिए इससे पहले कि एक दांत गुहा वास्तव में develop.If गुहाओं अनुपचारित छोड़ दिया शुरू होता है, यह आपके अलग दांत की परतों के माध्यम से खोदना जारी रखेगा, और एक बार जब आप तंत्रिका समाप्ति से भरे कमरे में पहुंच जाएंगे, जो बाद में दर्द की बड़ी मात्रा में उजागर हो सकता है। आपके दंत चिकित्सक की मरम्मत शुरू करने के लिए, आपको अक्सर क्लिनिक में जाना और सफाई उपचार प्राप्त करना होगा।

अतिरिक्त सुझाव प्राप्त करने या अपॉइंटमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें: दंत चिकित्सक योंकर्स

यदि आप एक महान दंत चिकित्सक योंकर्स की तलाश में हैं तो हम आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए यहां हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या कुत्ते के गुहा होते हैं?क्या कुत्ते के गुहा होते हैं?
कुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षयकुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षय
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
क्या आप जानते हैं कि अपने पालतू जानवर की मौखिक स्वच्छता का ख्याल कैसे रखा जाए?क्या आप जानते हैं कि अपने पालतू जानवर की मौखिक स्वच्छता का ख्याल कैसे रखा जाए?
बच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करेंबच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
दांत दर्द, कारणों और उपचार के लिए घरेलू उपचारदांत दर्द, कारणों और उपचार के लिए घरेलू उपचार
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
» » योंकर्स संकेतकों और दंत क्षय के चेतावनी संकेतों में दंत चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com