कानूनी नोटिस

उपयोग और गोपनीयता नीति जानवरों की शर्तें- perdidos.org.-

11 जुलाई के कानून 34/2002 के अनुच्छेद 10 में निहित जानकारी के कर्तव्यों के अनुपालन में, सूचना सोसायटी और इलेक्ट्रॉनिक वाणिज्य की सेवाएं, निम्नलिखित में कहा गया है:

  1. पहचान डेटा: के मालिक डोमेन / एस वेब ए एनरिक रोड्रिग्ज - इसके बाद  digitalrescues.org (क्योंकि इसका गैर-लाभकारी उपयोग पशु सहायता संघ को सौंपा गया है DigitalRescues.org ) , संपर्क ईमेल के साथ: [email protected].
  2. उपयोगकर्ता: इस वेबसाइट का उपयोग और / या उपयोग  animales-perdidos.org यूजर की स्थिति का श्रेय देता है, जो यहां सूचीबद्ध उपयोग की सामान्य स्थितियों के उपयोग और / या उपयोग से स्वीकार करता है।
  3. वेबसाइट का उपयोग:  animales-perdidos.org लेख, सूचना और डेटा (इसके बाद, "सामग्री") के स्वामित्व तक पहुंच प्रदान करता है animales-perdidos.org . उपयोगकर्ता वेबसाइट के उपयोग की ज़िम्मेदारी मानता है।

उपयोगकर्ता सामग्री का उचित उपयोग करने के लिए कार्य करता है  animales-perdidos.org  अपनी वेबसाइट के माध्यम से और एक अनुवांशिक लेकिन सीमित सीमा के साथ प्रदान करता है, इनका उपयोग न करने के लिए:

(आई) गैर-कानूनी गतिविधियों, अवैध या अच्छा विश्वास और सार्वजनिक आदेश (ii) का प्रसार सामग्री या जातिवाद, ज़नोफोबिक, अश्लील, अवैध, आतंकवाद का या मानव अधिकारों के गतिविधियों के खिलाफ माफी के प्रचार के विपरीत में उलझाने (iii ) के भौतिक और तार्किक तंत्र को नुकसान पहुंचाता है  animales-perdidos.org , इसके आपूर्तिकर्ताओं या तीसरे पक्ष, शुरू करने या कंप्यूटर वायरस या किसी अन्य शारीरिक या तार्किक प्रणाली है कि उपर्युक्त-क्षति (iv) तक पहुँचने का प्रयास और, जहां उपयुक्त हो, ईमेल खातों का उपयोग पैदा करने में सक्षम हैं के प्रसार अन्य उपयोगकर्ताओं के और उनके संदेशों को संशोधित या कुशलतापूर्वक उपयोग करें।

Animales-perdidos.org कोई टिप्पणी और योगदान है कि मानवीय गरिमा के प्रति सम्मान का उल्लंघन है, जो भेदभावपूर्ण, ज़नोफोबिक, जातिवाद, अश्लील कर रहे हैं, कि युवा या बचपन, आदेश या सार्वजनिक सुरक्षा या धमकी हटाने का अधिकार सुरक्षित, उनके फैसले में, वे प्रकाशन के लिए उपयुक्त नहीं होंगे।

किसी भी मामले में,  animales-perdidos.org ब्लॉग या अन्य भागीदारी टूल के माध्यम से उपयोगकर्ताओं द्वारा व्यक्त की गई राय के लिए ज़िम्मेदार नहीं होगा।

  1. गोपनीयता नीति। डेटा संरक्षण:

4.1। एकत्रित आंकड़ों का उद्देश्य और इलाज के लिए सहमति.-

के प्रावधानों के अनुसार  लेख 5   एलओपीडी का , उपयोगकर्ता को सूचित किया जाता है कि, वेब पंजीकरण फॉर्मों के माध्यम से, डेटा एकत्र किया जाता है, जिसे इलेक्ट्रॉनिक संचार भेजने के विशेष उद्देश्य के साथ फ़ाइल में संग्रहीत किया जाता है, जैसे: बुलेटिन (समाचार पत्र), नई प्रविष्टियां (पदों), साथ ही साथ अन्य संचार भी  animales-perdidos.org अपने USERS के लिए दिलचस्प समझता है। अनिवार्य समापन के रूप में चिह्नित फ़ील्ड, व्यक्त उद्देश्य को समझने के लिए आवश्यक हैं।

केवल स्वामी अपने डेटा तक पहुँच गया है, और किसी भी परिस्थिति इस डेटा, हस्तांतरित किया जाएगा साझा, तबादला, या बेचा किसी तीसरे पक्ष को नीचे - को छोड़कर, जाहिर है, संपर्क जानवर या जानवरों के खो जाने या के प्रकाशन के लिए आवश्यक विवरण पाया । ये संपर्क डेटा Animales-perdidos.org और / या digitalrescues.org पर प्रकाशित किए जाएंगे, लेकिन विज्ञापन उद्देश्यों के लिए कभी बेचा या उपयोग नहीं किया जाता है।

गोपनीयता नीति की स्वीकृति,  डबल ऑप्ट-इन की स्थापित प्रक्रिया के माध्यम से,  स्पष्ट और अनौपचारिक सहमति के प्रावधान के रूप में सभी उद्देश्यों के लिए समझा जाएगा  लेख 6   एलओपीडी का - इस दस्तावेज़ में उल्लिखित शर्तों में व्यक्तिगत डेटा की प्रक्रिया के साथ-साथ डेटा के अंतर्राष्ट्रीय हस्तांतरण के लिए, विशेष रूप से सेवा प्रदाताओं और प्रबंधकों की सुविधाओं के भौतिक स्थान के कारण डेटा प्रोसेसिंग की बात है जो बिंदु में कहा जाएगा  4.9।

4.2। आवेदन नियमों का अनुपालन.-

Animales-perdidos.org व्यक्तिगत डेटा के 13 दिसंबर संरक्षण के कार्बनिक कानून 15/1999, रॉयल डिक्री 21 की 1720/2007 दिसंबर विनियमन कार्बनिक कानून और अन्य ऐसे मौजूदा नियमों को लागू करने का अनुमोदन करने के दिशा-निर्देशों को मंजूरी दे दी के अनुरूप है और हर पल में आवेदन, उपयोगकर्ता के व्यक्तिगत डेटा के सही उपयोग और उपचार सुनिश्चित करना।

भी,  animales-perdidos.org सूचित करता है कि यह 11 जुलाई के कानून 34/2002, सूचना सोसाइटी और इलेक्ट्रॉनिक वाणिज्य की सेवाओं का अनुपालन करता है और हर समय वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए आपके ईमेल की प्रसंस्करण के लिए आपकी सहमति का अनुरोध करेगा।

एलओपीडी के प्रावधानों के अनुपालन में, हम आपको सूचित करते हैं कि प्रदान किया गया डेटा, साथ ही ब्राउज़िंग से व्युत्पन्न डेटा, फ़ाइलों में संग्रहीत किया जा सकता है  animales-perdidos.org  और आपके अनुरोध को पूरा करने और आपके द्वारा सब्सक्राइब किए गए फॉर्मों में स्थापित रिश्तों को बनाए रखने के उद्देश्य से संधि।

इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता अपने डेटा की प्रसंस्करण के लिए किसी भी माध्यम से, इलेक्ट्रॉनिक मेल, उत्पादों और सेवाओं के बारे में सूचित करने के लिए सहमति देता है  animales-perdidos.org।

उद्देश्य / पैराग्राफ में निर्दिष्ट के साथ डेटा की प्रक्रिया को अधिकृत नहीं करना चाहिए / एस पूर्वकाल / s, आप नियम और शर्तें "व्यायाम के तहत नीचे निर्धारित किए गए के तहत अपने डेटा की प्रक्रिया का विरोध करने के अपने अधिकार का उपयोग कर सकते हैं एआरसीओ अधिकारों का "।

4.3। सुरक्षा उपाय.-

Animales-perdidos.org आपको सूचित करता है कि उसने आपके व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक तकनीकी और संगठनात्मक प्रकृति के सुरक्षा उपायों को लागू किया है और प्रौद्योगिकी, राज्य की स्थिति के अनुसार, उनके परिवर्तन, हानि और उपचार और / या अनधिकृत पहुंच से बचने के लिए प्रकृति को लागू किया है। संग्रहीत डेटा और जिन जोखिमों का खुलासा किया जाता है, चाहे वे मानव क्रिया से या भौतिक या प्राकृतिक वातावरण से आते हैं। यह सब आरओएलपीडी के एलओपीडी और शीर्षक VIII के कला 9 के प्रावधानों के अनुसार है।

भी,  animales-perdidos.org  ने आपके संगठन में जानकारी की गोपनीयता और अखंडता को मजबूत करने के लिए अतिरिक्त उपायों की स्थापना की है। डेटा की गोपनीयता के प्रति सम्मान सुनिश्चित करने के लिए प्रक्रियाओं की निगरानी, ​​नियंत्रण और मूल्यांकन को लगातार बनाए रखना।

4.4। एआरसीओ अधिकारों का व्यायाम: पहुंच, संशोधन, रद्दीकरण और विपक्ष.-

वे प्राकृतिक व्यक्ति जिन्होंने अपना डेटा प्रदान किया है  वेब पशु-perdidos.org , वे अपनी फाइलों में शामिल डेटा के संबंध में पहुंच, सुधार, रद्दीकरण और विपक्ष के अधिकारों का नि: शुल्क उपयोग करने में सक्षम होने के लिए उसके मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

इच्छुक पार्टी संबोधित लिखित संचार के माध्यम से अपने अधिकारों का प्रयोग कर सकती है  animales-perdidos.org ईमेल के माध्यम से "डेटा संरक्षण / जानवर-perdidos.org" संदर्भ के साथ: [email protected]

4.5। लिंक

हमारे आगंतुकों की सेवा के रूप में, हमारी वेबसाइट में अन्य साइटों के लिए हाइपरलिंक्स शामिल हो सकते हैं जिन्हें संचालित या नियंत्रित नहीं किया जाता है  animales-perdidos.org।  इसी कारण से  animales-perdidos.org  ऐसी वेबसाइटों या उनकी गोपनीयता प्रथाओं की सामग्री की वैधता, विश्वसनीयता, उपयोगिता, सत्यता और समयबद्धता के लिए गारंटी नहीं है, न ही जिम्मेदार है। कृपया, इन वेबसाइटों के अलावा अपनी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने से पहले  animales-perdidos.org , कृपया ध्यान दें कि आपकी गोपनीयता प्रथाएं हमारे से भिन्न हो सकती हैं।

4.6। "कुकीज़" नीति

एक कुकी एक सूचना फ़ाइल है कि इस वेबसाइट का सर्वर डिवाइस (कंप्यूटर, स्मार्टफोन, टैबलेट, इत्यादि) जो पृष्ठ से एक्सेस किए गए नेविगेशन के बारे में जानकारी को स्टोर और पुनर्प्राप्त करने के लिए एक्सेस करता है।

Animales-perdidos.org  विभिन्न प्रकार के उपयोग करता है कुकीज़(तकनीकी, विश्लेषणात्मक और सामाजिक) पूरी तरह से वेबसाइट पर उपयोगकर्ता के नेविगेशन में सुधार के उद्देश्य के लिए।

Animales-perdidos.org , के माध्यम से कुकीज़ कोई व्यक्तिगत डेटा एकत्र नहीं करता है। सब कुकीज़, Google Analytics सांख्यिकी प्रणाली द्वारा उपयोग किए जाने वाले लोगों के अलावा, वे सत्र के अंत में अस्थायी और गायब हो जाते हैं।

Animales-perdidos.org  इस वेबसाइट पर प्रयोग करें कुकीज़जो नीचे विस्तृत हैं:

जावास्क्रिप्ट / सत्र तकनीकी कुकी  (*) , अस्थायी और स्वयं, साइट के उचित कामकाज को सुनिश्चित करने के लिए, यह पता लगाने के लिए कि क्या उपयोगकर्ता ने एक्सेस किया है, ने जावास्क्रिप्ट का उपयोग करने की संभावना को सक्षम किया है (व्याख्या की गई प्रोग्रामिंग भाषा जो अन्य चीजों के साथ, इसके उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार की अनुमति देती है साइट), या सामग्री प्रबंधक में सत्र बनाए रखने के लिए। आपका ऑप्ट-आउट तटस्थ है इसलिए यह इसके लिए कुकीज़ का उपयोग नहीं करता है।

Google Analytics:  विश्लेषणात्मक कुकीज़  (**) , स्थायी और तीसरे पक्ष, तटस्थ ऑप्ट-आउट। यह वह एप्लिकेशन है जिसका उपयोग हम नेविगेशन जानकारी प्राप्त करने और विश्लेषण करने के लिए करते हैं। इस आवेदन गूगल इंक, एक डेलावेयर कंपनी जिसका मुख्य कार्यालय 1600 पर है द्वारा विकसित किया गया एम्फीथिएटर पार्कवे, माउंटेन व्यू (कैलिफोर्निया), सीए 94043, संयुक्त राज्य अमेरिका, हमें हमारे दर्शकों के विश्लेषण सेवा प्रदान करता है जो। यह कंपनी अपनी सेवाओं को बेहतर बनाने और अन्य कंपनियों को सेवाएं प्रदान करने के लिए इस डेटा का उपयोग कर सकती है। आप लिंक से इन अन्य उपयोगों को जान सकते हैं जिन्हें बाद में संकेत दिया जाएगा।

यह टूल उपयोगकर्ताओं या डाक पते के नाम या उपनाम के डेटा प्राप्त नहीं करता है, जहां से वे जुड़े हुए हैं। प्राप्त की गई जानकारी संबंधित है, उदाहरण के लिए, देखी गई पृष्ठों की संख्या, भाषा, सोशल नेटवर्क जिसमें हमारी खबर प्रकाशित की गई है, वह शहर जिस पर आईपी पता से उपयोगकर्ता को असाइन किया गया है, उपयोगकर्ताओं की संख्या वे हमारे दौरे, विज़िट की आवृत्ति और पुनर्विचार, यात्रा का समय, ब्राउज़र का उपयोग करते हैं, ऑपरेटर या टर्मिनल का प्रकार जिस पर यात्रा की जाती है।

हम इस जानकारी का उपयोग हमारी वेबसाइट को बेहतर बनाने, नई जरूरतों का पता लगाने और हमारे आने वाले उपयोगकर्ताओं को बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए किए जाने वाले सुधारों का मूल्यांकन करने के लिए करते हैं। निम्न लिंक में Google Analytics के बारे में अधिक जानकारी:

google.com/analytics/ और https://google.com/intl/es/policies/privacy/

के मामले में कुकीज़ Google Analytics का, Google Inc. स्टोर करता है कुकीज़ संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित सर्वरों में और तीसरे पक्ष के साथ इसे साझा नहीं करने के लिए सहमत हैं, ऐसे मामलों को छोड़कर जहां सिस्टम के संचालन के लिए आवश्यक है या जब कानून को उस प्रभाव की आवश्यकता होती है। Google के अनुसार, यह आपके आईपी पते को सहेजता नहीं है। Google Inc. एक सुरक्षित हार्बर समझौते का पालन करने वाली एक कंपनी है जो गारंटी देता है कि सभी स्थानांतरित डेटा यूरोपीय नियमों के अनुसार सुरक्षा के स्तर के साथ व्यवहार किया जाएगा। आप इस संबंध में इस संबंध में विस्तृत जानकारी से परामर्श ले सकते हैं: http: //safeharbor.export.gov/list.aspx)।

https:: आप का उपयोग कर के बारे में जानकारी चाहते हैं, तो Google, कुकी इस अन्य लिंक संलग्न करने के लिए देता है //developers.google.com/analytics/devguides/collection/analyticsjs/cookie-usage hl = escsw = 1)।

Google+, फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर, आदि: बाहरी सोशल नेटवर्क कुकीज़  (***)  और तीसरे पक्ष, जिनका समय, उद्देश्य और ऑप्ट-आउट प्रत्येक सोशल नेटवर्क पर निर्भर करता है।

MailChimp: तकनीकी, अस्थायी, तृतीय-पक्ष कुकीज़ और जिसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को फ़ॉर्म का उपयोग करके सदस्यता लेने में सक्षम बनाना है। ऑप्ट-आउट तटस्थ।




 (*) तकनीकी कुकीज़: कुछ सेवाओं के प्रावधान के लिए आवश्यक या सुविधाजनक। यदि ये कुकीज़ अक्षम हैं, तो आप वेबसाइट की सामग्री को सही ढंग से प्राप्त नहीं कर पाएंगे।

 (**) विश्लेषणात्मक कुकीज़:सभी उपयोगकर्ताओं के व्यवहार की निगरानी और सांख्यिकीय विश्लेषण के लिए। यदि ये कुकीज़ निष्क्रिय हो जाती हैं, तो वेबसाइट इस तथ्य के प्रति पूर्वाग्रह के बिना काम कर सकती है कि हमारी वेबसाइट और इसकी सामग्री के उपयोग के बारे में इन कुकीज़ द्वारा एकत्र की गई जानकारी हमें हमारी सेवाओं में सुधार करने की अनुमति देती है।

(***) बाहरी सामाजिक नेटवर्क कुकीज़: जो आगंतुकों विभिन्न सामाजिक प्लेटफार्मों (फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर, लिंक्डइन, साझा आदि) है कि केवल उन उपयोगकर्ताओं के लिए उत्पन्न कर रहे हैं की सामग्री के साथ बातचीत करने की अनुमति देने के लिए उपयोग किया जाता है सामाजिक नेटवर्क इन कुकीज़ और एकत्र की गई जानकारी के उपयोग की शर्तों को संबंधित सामाजिक मंच की गोपनीयता नीति द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

उपयोगकर्ता - किसी भी समय - क्या चुन सकता है कुकीज़चाहता है कि वे इस वेबसाइट पर काम करें:

- की विन्यास  ब्राउज़र - उदाहरण के लिए:

क्रोम , से: https://support.google.com/chrome/bin/answer.py?hl=hi_answer=95647

एक्सप्लोरर , से: https://windows.microsoft.com/es-es/windows7/how-to-manage-cookies-in-internet-explorer-9

फ़ायरफ़ॉक्स , से: https://support.mozilla.org/es/kb/habilitar-y-deshabilitar-cookies-que-los-sitios-we

सफारी , से: https://support.apple.com/kb/ph5042

ओपेरा , से: https://help.opera.com/Windows/11.50/es-ES/cookies.html

- तीसरे पक्ष के उपकरण हैं, जो ऑनलाइन उपलब्ध हैं, जो उपयोगकर्ताओं को पहचानने की अनुमति देते हैं कुकीज़ प्रत्येक वेबसाइट पर आप अपनी निष्क्रियता का दौरा करते हैं और प्रबंधित करते हैं।

न तो यह वेबसाइट और न ही इसके कानूनी प्रतिनिधि गोपनीयता नीतियों की सामग्री या सत्यता के लिए ज़िम्मेदार हैं जो इस नीति में उल्लिखित तृतीय पक्षों के पास हो सकते हैं। कुकीज़.

वेब ब्राउज़र स्टोर करने के प्रभारी उपकरण हैं कुकीज़ और उन ब्राउज़रों से आपको उन्हें खत्म करने या निष्क्रिय करने का अधिकार बनाना होगा। न तो यह वेबसाइट और न ही इसके कानूनी प्रतिनिधि सही या गलत हेरफेर की गारंटी दे सकते हैं कुकीज़ उपरोक्त ब्राउज़र द्वारा।

कुछ मामलों में इसे स्थापित करना जरूरी है कुकीज़ ताकि ब्राउज़र उन्हें स्वीकार न करने का आपका निर्णय न भूलें।

इस गोपनीयता नीति की स्वीकृति का तात्पर्य है कि उपयोगकर्ता भंडारण उपकरणों और डाटा रिकवरी (कुकीज़) का उपयोग कर के बारे में एक स्पष्ट और व्यापक तरीके के बारे में सूचित कर दिया गया है और animales-perdidos.org के लिए सहमति है कि 11 जुलाई के कानून 34/2002 के अनुच्छेद 22 में स्थापित, सूचना सोसाइटी और इलेक्ट्रॉनिक वाणिज्य (एलएसएसआई-सीई) की सेवाओं के समान।

इस नीति के बारे में किसी भी प्रश्न या प्रश्न के लिए कुकीज़ ईमेल पते [email protected] के माध्यम से हमसे संपर्क करने में संकोच नहीं करें

4.7। नाबालिगों

का वेब  animales-perdidos.org  यह नाबालिगों को संबोधित नहीं किया जाता है। वेबसाइट के मालिक इस आवश्यकता के उल्लंघन के लिए किसी भी जिम्मेदारी को अस्वीकार करते हैं।

4.8। गोपनीयता नीति का संशोधन

Animales-perdidos.org  अपने स्वयं के मानदंडों के अनुसार, या गोपनीयता संरक्षण के लिए स्पैनिश एजेंसी के विधायी, न्यायशास्र या सैद्धांतिक परिवर्तन से प्रेरित, अपनी गोपनीयता नीति को संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

गोपनीयता नीति का कोई भी संशोधन इसके प्रभावी आवेदन से कम से कम दस दिन पहले प्रकाशित किया जाएगा। परिवर्तन के बाद वेब का उपयोग, इसकी स्वीकृति दर्शाएगा।

4.9। फ़ाइल के लिए जिम्मेदार, और इलाज के प्रभारी.-

डेटा फ़ाइल प्रबंधक है DigitalRescues.org.

उपर्युक्त जिम्मेदार के बाहर उपचार के प्रभारी के रूप में :

Animales-perdidos.org  की सेवाओं को किराए पर लिया है होस्टिंग GoDaddy.com, एलएलसी ("गोडाडी"), और ईमेल और शिपिंग द्वारा सदस्यता सेवाएं समाचार पत्र उत्तरी अमेरिकी कंपनी द रॉकेट साइंस ग्रुप, एलएलसी (ट्रेडमार्क द्वारा पहचाना गया  "MailChimp") , उन सभी को उनके अनुबंध के समय, डेटा संरक्षण के क्षेत्र में आवेदन के मानक प्रावधानों के अनुपालन की मांग की थी।

उत्तरी अमेरिकी कंपनी रॉकेट साइंस ग्रुप, एलएलसी, "सेफ हार्बर" के सिद्धांतों का पालन कर रही है  निर्णय 2000/520 / ईसी 26 जुलाई, 2000 के आयोग के, जो इसे एलओपीडी के प्रयोजनों के लिए पर्याप्त स्तर की सुरक्षा के साथ एक इकाई बनाता है।

  1. अंतर्निहित और औद्योगिक संपत्ति: पशु-perdidos.org अपने आप या एक असाइनर के रूप में, अपने वेब पेज के सभी बौद्धिक और औद्योगिक संपत्ति अधिकारों के स्वामी के साथ-साथ इसमें शामिल तत्वों के स्वामी (उदाहरण के लिए, छवियों, ध्वनि, ऑडियो, वीडियो, सॉफ्टवेयर या ग्रंथों- ट्रेडमार्क या मालिक हैं) लोगो, रंग संयोजन, संरचना और डिज़ाइन, प्रयुक्त सामग्रियों का चयन, इसके संचालन, पहुंच और उपयोग आदि के लिए आवश्यक कंप्यूटर प्रोग्राम), स्वामित्व  animales-perdidos.org या इसके लाइसेंसदाताओं से। सभी अधिकार सुरक्षित

किसी भी उपयोग से पहले अधिकृत नहीं है  animales-perdidos.org, इसे लेखक के बौद्धिक या औद्योगिक संपत्ति अधिकारों का गंभीर उल्लंघन माना जाएगा।

वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए, किसी भी माध्यम से और किसी भी तकनीकी माध्यम से, प्राधिकरण के बिना, इस वेबसाइट की सामग्री के सभी या हिस्से के प्रजनन, वितरण और सार्वजनिक संचार, स्पष्ट रूप से प्रतिबंधित हैं। की  animales-perdidos.org.

उपयोगकर्ता स्वामित्व वाली बौद्धिक और औद्योगिक संपत्ति के अधिकारों का सम्मान करता है  animales-perdidos.org . आप वेबसाइट के तत्वों को देख सकते हैं और उन्हें प्रिंट भी कर सकते हैं, उन्हें कॉपी कर सकते हैं और उन्हें अपने कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव या किसी अन्य भौतिक माध्यम पर स्टोर कर सकते हैं, बशर्ते कि यह आपके व्यक्तिगत और निजी उपयोग के लिए पूरी तरह से और विशेष रूप से है। उपयोगकर्ता को किसी भी सुरक्षा उपकरण या सुरक्षा प्रणाली को हटाने, बदलने, छेड़छाड़ करने या छेड़छाड़ करने से बचना चाहिए जो पृष्ठों पर स्थापित था  animales-perdidos.org.

  1. वारंटियों और उत्तरदायित्व का बहिष्कार: पशु-perdidos.org किसी भी मामले में, किसी भी प्रकार के नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं है, उदाहरण के माध्यम से: सामग्री की त्रुटियों या चूक के लिए, वेबसाइट की उपलब्धता की कमी के लिए - जो तकनीकी रखरखाव के लिए आवधिक स्टॉप करेगा - साथ ही इसे रोकने के लिए सभी आवश्यक तकनीकी उपायों को अपनाए जाने के बावजूद वायरस या दुर्भावनापूर्ण प्रोग्राम या हानिकारक सामग्री का प्रसारण।
  2. संशोधनों: पशु-perdidos.org पूर्व सूचना के बिना किए जाने वाले संशोधनों को सुरक्षित करने का अधिकार सुरक्षित है, जो इसे अपनी वेबसाइट पर उपयुक्त मानता है, जो इसके माध्यम से प्रदान की गई सामग्रियों और सेवाओं को बदलने, हटाने या जोड़ने में सक्षम होता है और जिस तरीके से उन्हें प्रस्तुत किया जाता है या उनमें स्थित होता है वेब।
  3. लिंक नीति:

8.1।  वे व्यक्ति या संस्थाएं जो वेबसाइट पर किसी अन्य इंटरनेट पोर्टल की वेबसाइट से हाइपरलिंक बनाने या करने का इरादा रखती हैं  animales-perdidos.org  निम्नलिखित शर्तों को पूरा किया जाना चाहिए:

- वेबसाइट के किसी भी सेवा या सामग्री का कुल या आंशिक प्रजनन पूर्व एक्सप्रेस प्राधिकरण के बिना अनुमति नहीं है  animales-perdidos.org

- वेब के साथ कोई गहरा लिंक या आईएमजी या छवि लिंक, या फ्रेम स्थापित नहीं किए जाएंगे  animales-perdidos.org  आपके पूर्व एक्सप्रेस प्राधिकरण के बिना।

- वेब पर कोई झूठा, गलत या गलत अभिव्यक्ति स्थापित नहीं किया जाएगा  animales-perdidos.org , न ही सेवाओं या सामग्रियों के बारे में। उन संकेतों को छोड़कर जो हाइपरलिंक का हिस्सा हैं, जिस वेबसाइट पर इसे स्थापित किया गया है, इसमें कोई ट्रेडमार्क, व्यापार नाम, प्रतिष्ठान लेबल, नाम, लोगो, नारा या अन्य विशिष्ट संकेत शामिल नहीं होंगे  animales-perdidos.org , जब तक इसे स्पष्ट रूप से अधिकृत नहीं किया जाता है।

- हाइपरलिंक की स्थापना के बीच संबंधों के अस्तित्व का अर्थ नहीं होगा  animales-perdidos.org  और वेबसाइट या पोर्टल के मालिक जिस से इसे बनाया गया है, या ज्ञान और स्वीकृति  animales-perdidos.org  वेब पेज या पोर्टल पर दी जाने वाली सेवाओं और सामग्रियों का।

animales-perdidos.org  वेबसाइट या पोर्टल पर जनता के लिए उपलब्ध सामग्रियों या सेवाओं के लिए ज़िम्मेदार नहीं होगा, जिनमें से हाइपरलिंक बनाया गया है, या इसमें शामिल जानकारी और विवरण शामिल हैं।

8.2।  की वेबसाइट  animales-perdidos.org  तीसरे पक्ष द्वारा प्रबंधित और नियंत्रित अन्य वेबसाइटों के उपयोगकर्ता कनेक्शन और लिंक के लिए उपलब्ध करा सकते हैं। इन लिंक्स में उपयोगकर्ताओं को सूचना, सामग्री और सेवाओं की खोज के साथ उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध कराने का एकमात्र कार्य है, बिना किसी मामले में उन्हें जाने के लिए कोई सुझाव, सिफारिश या निमंत्रण माना जाता है।

Animales-perdidos.org  बाजार, न ही प्रत्यक्ष, और पहले नियंत्रण नहीं करता है, न ही यह वेबसाइटों पर उपलब्ध सामग्रियों, सेवाओं, सूचनाओं और बयानों का मालिक है।

Animales-perdidos.org  एक्सेस, रखरखाव, उपयोग, गुणवत्ता, वैधता, विश्वसनीयता और सामग्री, सूचना, संचार, विचारों की उपयोगिता से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार के नुकसान के लिए किसी भी तरह की ज़िम्मेदारी, यहां तक ​​कि परोक्ष रूप से या सहायक नहीं मानती है। अभिव्यक्तियां, उत्पाद और सेवाएं जो वेबसाइटों पर मौजूदा या पेश की जाती हैं, द्वारा प्रबंधित नहीं की जाती है  animales-perdidos.org  और यह के माध्यम से सुलभ हैं  animales-perdidos.org

  1. बहिष्कार का अधिकार: Animales-perdidos.org पोर्टल और / या पूर्व सूचना के बिना पेश की जाने वाली सेवाओं को अस्वीकार करने या वापस लेने का अधिकार सुरक्षित है, अपने अनुरोध पर या तीसरे पक्ष द्वारा, उन उपयोगकर्ताओं को जो इन सामान्य शर्तों का पालन करने में विफल रहते हैं।
  2. सामान्यताओं: पशु-perdidos.org इन शर्तों का उल्लंघन और अपनी वेबसाइट के किसी भी दुरुपयोग को कानून द्वारा मेल खाने वाले सभी नागरिक और आपराधिक कार्यों का उपयोग करने का पीछा करें।
  3. वर्तमान स्थितियों और अवधि का संशोधन: Animales-perdidos.org आप किसी भी समय यहां निर्धारित स्थितियों को संशोधित कर सकते हैं, जैसा कि वे यहां दिखाई देते हैं। उपर्युक्त स्थितियों की वैधता उनके जोखिम पर आधारित होगी और जब तक वे दूसरों द्वारा विधिवत प्रकाशित नहीं किए जाते हैं तब तक लागू रहेंगे।
  4. लागू क्षेत्र और न्यायिक क्षेत्र: के बीच संबंध animales-perdidos.org और उपयोगकर्ता वर्तमान स्पेनिश नियमों द्वारा शासित होगा और किसी भी विवाद को बार्सिलोना शहर के न्यायालयों और न्यायाधिकरणों को प्रस्तुत किया जाएगा, जब तक कि लागू कानून अन्यथा प्रदान न करे।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते, tarragona में पाया पिल्ला कुत्ताकुत्ते, tarragona में पाया पिल्ला कुत्ता
पशु को प्रकाशित करें (वीडियो देखें)पशु को प्रकाशित करें (वीडियो देखें)
खोया जानवर प्रकाशित करें (वीडियो देखें)खोया जानवर प्रकाशित करें (वीडियो देखें)
खोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढनाखोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढना
मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
3 Toledo कुत्तों में खोया कुत्तों3 Toledo कुत्तों में खोया कुत्तों
कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधारकुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार
यह कैसे काम करता है?यह कैसे काम करता है?
कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
» » कानूनी नोटिस
© 2022 TonMobis.com