नमक पानी कुल्ला




नमक के पानी फ्लश शरीर में विषाक्त पदार्थों को दूर करने के लिए एक बहुत प्रभावी तरीका है। इस तकनीक के साथ आपको दो अवयवों का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होगी। यह समुद्र और पानी का नमक है। यह इतना आसान है क्या यह करता है एक बर्तन में गर्म पानी के दो लीटर है और उस में नमक डाल दिया। एक गिलास में डालो और इसे पीओ। 15 मिनट या दो घंटे के बाद, आपको दस्त होना चाहिए।

यदि आप पेट को मालिश या रगड़ते हैं तो यह अधिक प्रभावी होगा। आप अपने पेट और आंतों में शोर महसूस करेंगे। बाथरूम में तुरंत जाओ और वे आपको छोड़ दें। सुनिश्चित करें कि मिश्रण थोड़ा नमक नहीं है, तो मिश्रण नमकीन है। इसके अलावा, यह तकनीक केवल सुबह में ही की जानी चाहिए। तो कुछ भी नहीं सुना है, दो घंटे के बाद, यह पर्याप्त नमक इस्तेमाल किया गया है। अगली बार, और जोड़ें। पहले 2 दिनों के दौरान, आप ठोस कणों या मल का काम कर सकते हैं। आपके पास आंत्र आंदोलन 5-7 या इससे भी अधिक होगा।

जल्द ही आप महीनों या यहां तक ​​कि वर्षों तक शरीर में रहने वाले विषाक्त पदार्थों की मात्रा देखेंगे। यदि आपको बाथरूम में तुरंत जाने की आवश्यकता महसूस होती है। नमक के पानी का निर्वहन शरीर से बैक्टीरिया और विषाक्त पदार्थों को निष्कासित करने का एक सस्ता और आसान तरीका है, यह बेहतर पाचन और पोषक तत्वों का उचित अवशोषण भी बढ़ावा देता है। एक स्वस्थ कोलन बनाए रखने के लिए फाइबर दही, प्रोबियोटिक खाद्य पदार्थ, सब्जियां, फल, अनाज के साथ खाद्य पदार्थ खाएं और लाल मांस, वसा और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों की खपत से बचें।

ऐसा करने पर भी आपको अधिक ऊर्जा होगी। नमक के पानी का निर्वहन एक घर की सफाई तकनीक है, लेकिन यदि यह भी है, तो इस तकनीक को करने से पहले एक विशेषज्ञ से परामर्श करना सबसे अच्छा है। डॉक्टर यह निर्धारित कर सकता है कि आप ड्राइव कर सकते हैं या नहीं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसे: गारंटीकृत परिणाममुँहासे से छुटकारा पाने के लिए कैसे: गारंटीकृत परिणाम
घर पर सेल्युलाईट उपचारघर पर सेल्युलाईट उपचार
आपके शरीर का डिटॉक्सिफिकेशन 3 दिनआपके शरीर का डिटॉक्सिफिकेशन 3 दिन
चेहरा सूजन के लिए चेहरे की देखभाल के कारणों और समाधान सूजनचेहरा सूजन के लिए चेहरे की देखभाल के कारणों और समाधान सूजन
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
मुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीकेमुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीके
वज़न कम करें - शरीर को 10 दिन शरीर को साफ करेंवज़न कम करें - शरीर को 10 दिन शरीर को साफ करें
घर पर प्राकृतिक मुँहासे उपचारघर पर प्राकृतिक मुँहासे उपचार
बालों के झड़ने को रोकने के लिए बाल विकास के लिए 8 उपचारबालों के झड़ने को रोकने के लिए बाल विकास के लिए 8 उपचार
जीवन में सफलता, तेजी से वसा हानि!जीवन में सफलता, तेजी से वसा हानि!
» » नमक पानी कुल्ला
© 2022 TonMobis.com