गॉथिक पात्रों को कैसे आकर्षित करें - चित्र और उदाहरण

गॉथिक पात्रों को कैसे आकर्षित करें - चित्र और उदाहरण

गोथिक पात्र एक ही नाम के युग से आते हैं। इस प्रकार की लेखन चौथी शताब्दी में बिशप उलफिलस द्वारा बनाई गई थी। बाइबल को गॉथिक भाषा और संकेतों में अनुवादित करने के लिए। इस लेख में हम गॉथिक स्रोतों के उदाहरण दिखाएंगे, गॉथिक अक्षरों को कैसे आकर्षित करें और चरित्र को पूरा करने के लिए लिंक दें, पत्रों और गॉथिक संख्याओं के विकास के लिए उपयोगी।

PresentarInstrucciones
  • डिजिटल कैमरे या स्कैनर के साथ दस्तावेज़ों की प्रतियां बनाने के लिए आपको पता चला है कि गोथिक अक्षर हैं। आपको संपादन कार्यक्रम के उपयोग के साथ उन्हें बड़ा बनाने के लिए उन्हें संशोधित करना होगा। गोथिक अक्षरों के डिजिटल फोंट डाउनलोड करना एक और विकल्प आसान हो सकता है- यहां एक लिंक है जहां आप कुछ डाउनलोड कर सकते हैं।

  • प्रिंटर का उपयोग करके छवि प्रिंट करें, या एक प्रतिलिपि केंद्र पर जाएं - यदि आप एक स्टिकर चाहते हैं तो आप सीधे इस नौकरी पर प्रिंट कर सकते हैं और फिर इसे कहीं भी पेस्ट कर सकते हैं। आप अपने डिज़ाइन को गॉथिक टैटू में भी सक्रिय कर सकते हैं, बाईं ओर की छवि में आप एक उदाहरण देख सकते हैं:

  • गॉथिक अक्षरों को बनाने का एक और तरीका एक शब्द प्रोसेसर में बड़े अक्षरों में टाइप करना है जिन्हें आप कॉल करना चाहते हैं, और फिर दस्तावेज़ मुद्रित करें। आप अपने गोथिक अक्षरों को व्यक्तिगत स्पर्श देने के लिए फ़ोटोशॉप में पाठ को स्थानांतरित कर सकते हैं।

  • यदि आप चाहते हैं कि अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित करना, गॉथिक अक्षरों में उनके नाम लिखना, आपको सुलेख सीखने के लिए क्या करना है, तो पत्रों का पता लगाना और कुछ बार दोहराएं। इस अभ्यास के बाद आप गोथिक अक्षरों में अपना नाम या जो कुछ भी चाहते हैं उसे लिखने के लिए तैयार होंगे।




  • यदि आप बाईं ओर की छवि पर क्लिक करते हैं तो आप गोथिक वर्णमाला देख सकते हैं। छवि और प्रेस डाउनलोड करें ताकि आप गॉथिक अक्षरों के साथ कोलाज बना सकें। इस तस्वीर में आप अपने जन्मदिन या हेलोवीन पार्टी के लिए गोथिक संख्याओं का भी उपयोग कर सकते हैं।

  • गोथिक लो-प्रोफाइल अक्षरों: आमतौर पर गोथिक अक्षरों को पूंजीकृत किया जाता है, लेकिन यहां वर्णमाला और निम्न प्रोफ़ाइल प्रकार की एक छवि है।

  • दीवार पर फिक्स करने और 3 मीटर दूर देखने के लिए अपने काम का मूल्यांकन करें। इसके अलावा, अपने काम के सामने एक दर्पण डालें और प्रतिबिंब के माध्यम से खोजें। यह क्या करेगा जो कठिन शब्दों को पढ़ने के लिए लेता है, इससे मस्तिष्क को शब्दों की कलात्मक गुणवत्ता, जैसे संरचना, संतुलन और सद्भाव पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मजबूर किया जाएगा।

  • अपने काम के बारे में अपनी टिप्पणियों पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, आप लिख सकते हैं: "फिनिश पर्याप्त अंतर नहीं करते हैं।" पिछले प्रयास में किए गए नोटों के आधार पर डिज़ाइन की समीक्षा करें। जब तक आप शब्द के चित्रण से संतुष्ट न हों तब तक आत्म-आलोचना और संशोधन की इस प्रक्रिया को दोहराएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किमोसेटर प्लेट डबलर का उपयोग कैसे करेंकिमोसेटर प्लेट डबलर का उपयोग कैसे करें
टेलीवर्कर्स के लिए सबसे अच्छी साइटेंटेलीवर्कर्स के लिए सबसे अच्छी साइटें
आईपॉड शफल वसूली मोड में फंस गया हैआईपॉड शफल वसूली मोड में फंस गया है
ऐविला, स्पेन में आकर्षणऐविला, स्पेन में आकर्षण
रहस्यवादी अंक विज्ञान गाइडरहस्यवादी अंक विज्ञान गाइड
6 लोग क्यों टैटू पाने का फैसला करते हैं6 लोग क्यों टैटू पाने का फैसला करते हैं
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
डीवीडी घर लेबलडीवीडी घर लेबल
ऑस्ट्रेलिया में मोबाइल फोन का पता कैसे लगाएंऑस्ट्रेलिया में मोबाइल फोन का पता कैसे लगाएं
एक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करेंएक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करें
» » गॉथिक पात्रों को कैसे आकर्षित करें - चित्र और उदाहरण
© 2022 TonMobis.com