Vermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचार

Vermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचार

vermifugañón हमारे कुत्ते का सॉउड जानवरों के लिए एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है, खासकर अगर हमारे पालतू जानवरों के पास बगीचे तक पहुंच है, अन्य कुत्तों के साथ खेलता है या सड़क पर दैनिक यात्रा करता है। और यद्यपि इस उद्देश्य के लिए बाजार पर विशेष उत्पाद हैं, प्राकृतिक कृत्रिम बहुत सारे रसायन शास्त्रों के साथ पशु उत्पादों को दिए बिना उत्कृष्ट प्रभाव प्राप्त करने की संभावना प्रदान करते हैं। क्या आप इन विकल्पों का चयन करना चाहते हैं? हम कैसे कुछ सूचीबद्ध करते हैं वर्मीफ्यूज कुत्तों के लिए घर का बना भगवान की पूजा कुशलतापूर्वक।

अपने कुत्ते को अपनाने के किसी भी प्राकृतिक समाधान पर विचार करने से पहले, इस प्रक्रिया के महत्व और इसे करने के लिए आवधिकता को समझना अच्छा होता है। हमारे लेख में के रूप में मेरे कुत्ते को उबाल लें आपको इस विषय के बारे में सभी आवश्यक जानकारी मिल जाएगी।

  • हम जानते हैं कि प्रीवेनॉन के परजीवी के खिलाफ सबसे अच्छा समाधान, इसलिए आपके कुत्ते के बालों में कीड़ों की मात्रा को कम करने का एक शानदार तरीका प्रदान करना है शराब का खमीर एक खाद्य पूरक के रूप में। जानवरों के एलोन में इस घटक का एक चम्मच कॉफी जोड़ें, क्योंकि विटामिन बी 1 में इसकी सामग्री कुत्ते को तब गंध को निकालने का कारण बनती है जो कि कीड़ों के लिए बहुत ही अनैतिक है, जो उन्हें प्रभावी ढंग से आश्चर्यचकित करती है।

  • अगर आपके पालतू जानवर हैं टिक कुत्तों के लिए कई घर के बने देवता हैं जो इस असुविधाजनक परजीवी से लड़ने में मदद करेंगे, इसलिए हम आपको सलाह देते हैं:

  • बिस्तर और उस जगह के आस-पास भरें जहां कुत्ता सूखे पत्तियों के साथ रहता है एक प्रकार का पुदीना . इस पौधे के साथ एक जलसेक तैयार करें और इसके साथ जानवर को स्नान करें। आप इस तरल के साथ अपने बालों को भी गीला कर सकते हैं।
  • बराबर भागों सिरका और पानी में मिलाएं और अपने कुत्ते को इस तरल से धो लें। आप एक साफ कपड़े का उपयोग करके इस मिश्रण के साथ अपने बालों को भी गीला कर सकते हैं।
  • कुत्ते से दूर टिक और fleas रखने के लिए, आप अपने बिस्तर के नीचे कई बैग डाल सकते हैं नीलगिरी शाखाएं . इन पौधों की सुगंध आपके कुत्ते के बाहरी परजीवी को दूर कर देगी।




  • लेकिन यदि आप एक वाणिज्यिक उत्पाद का सहारा लेते हुए पेट परजीवी को खत्म करना चाहते हैं, तो आप váríos का चयन कर सकते हैं घर का बना भगवान की पत्नी अपने कुत्ते को गर्म करने के लिए उनमें से हैं:

  • Abóbora moía के ताजे बीज, जो एक उत्कृष्ट purgative के रूप में काम करते हैं। यह तिल-लास था और जानवर के भोजन में एक छोटा सा चम्मच जोड़ता था।
  • ताजा नींबू के बीज, móiguales às de abóbora और एक उत्कृष्ट रेचक के रूप में काम करते हैं। जानवर के भोजन में जोड़ें।
  • गेहूं रोगाणु के जैतून का तेल का एक बड़ा चमचा, परजीवी को खत्म करने के लिए बहुत प्रभावी है।
  • कॉड लिवर का एक चम्मच तेल, जो विटामिन ए की सामग्री के कारण, पेट परजीवी को खत्म करने में मदद करता है।
  • यदि लक्ष्य है fleas के उन्मूलन कुत्ते के प्राकृतिक तरीके से, कुछ घर का बना लाल अग्निशामक você मदद कर सकते हैं। उम में हम você की सलाह देते हैं:

  • की 12 बूंदें जोड़ें लैवेंडर तेल इस मिश्रण के साथ पानी के साथ स्प्रे और अपने पालतू जानवर के बाल स्प्रे। Fleas से बचने के लिए, आप स्नान के दौरान पानी में यह तेल भी जोड़ सकते हैं।
  • एक ही प्रक्रिया के साथ किया जा सकता है नीलगिरी का तेल , इन परजीवी से बचने के लिए स्नान के पानी में भी जोड़ा जा सकता है।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपमानजनक कुत्तों के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए उपयुक्त अनाजकुत्तों के लिए उपयुक्त अनाज
    कुत्तों के लिए शराब के खमीर के लाभकुत्तों के लिए शराब के खमीर के लाभ
    कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
    सिरका के साथ अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे?सिरका के साथ अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे?
    कुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थ
    कुत्तों के कुत्ते और defleaing के लिए घरेलू उपचारकुत्तों के कुत्ते और defleaing के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों के लिए टॉरिन में समृद्ध खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए टॉरिन में समृद्ध खाद्य पदार्थ
    कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबरकुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
    कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों को बियर खमीर दें, क्या यह fleas को पीछे हटाना है?कुत्तों को बियर खमीर दें, क्या यह fleas को पीछे हटाना है?
    » » Vermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com