क्या "प्राकृतिक" उपाय fleas के खिलाफ काम करते हैं?

हम गिरावट में हैं, तापमान कम हो गया है और घरों में हीटर चालू हैं। जैसा कि हमने पिछली प्रविष्टि में समझाया है, कम बाहरी तापमान गारंटी नहीं देता है कि हमारा कुत्ता और हमारा घर fleas से मुक्त है।
क्षमा से बेहतर सुरक्षित साल भर रोकथाम आवश्यक है हमारे पालतू जानवरों और उनके पर्यावरण दोनों, इस तरह के एक परेशान परजीवी से सुरक्षित होने के लिए।
उत्पादों की एक महान विविधता है इस उद्देश्य के लिए बाजार में, जैसे कि पिपेट्स, शैंपू, एंटीपारासिटिक कॉलर, मौखिक प्रशासन के लिए टैबलेट इत्यादि। और हमें पर्यावरण को नहीं भूलना चाहिए, जिसे हमें पुनर्नवीनीकरण से बचने के लिए स्वच्छ और परजीवी से मुक्त रखना चाहिए।

यदि हमारे पालतू जानवर पहले से ही fleas है तो हमारा सामान्य पशुचिकित्सक निवारक या उपचारात्मक उपचार स्थापित करने का सही व्यक्ति है। जब ये पहले ही दर्ज कराए जा चुके हैं, तो केवल रासायनिक या औषधीय उत्पाद ही उन्हें खत्म करने के लिए प्रभावी होते हैं। क्या यह घरेलू उपचार के साथ हासिल किया जा सकता है?

न ही उत्पादों के साथ खिलाना लहसुन या प्याज वे fleas के खिलाफ प्रभावी साबित हुए हैं, इसके अलावा, हमारे जानवर के स्वास्थ्य के लिए जोखिम, इसके अलावा, जैसा कि हमने पहले समझाया है।

अन्य उत्पादों, जैसे कि बायोटिन या शराब का खमीर न ही उन्होंने इन परजीवीओं के खिलाफ कोई प्रभाव दिखाया है।




सामयिक उत्पादों चाय पेड़ के तेल के पेपरमिंट, लैवेंडर, अयस्क या पतले के तेल के रूप में, उनके पास केवल एक कमजोर अस्थायी प्रतिरोधी प्रभाव होता है, और हो सकता है हानिकारक अगर हम उन्हें परेशान खाल या चोटों के साथ लागू करते हैं। चाय के पेड़ के तेल का दुर्घटनाग्रस्त इंजेक्शन भी खतरनाक है।

कुत्ते 1022860_640

घर में fleas के लिए repellents के रूप में सिरका, नींबू, टकसाल बैग प्रभावी नहीं हैं। अगर वे हमारे घर में पहले से ही "रुक गए" हैं, तो उन्हें खत्म करने का एकमात्र तरीका पर्यावरण के लिए पिस्सू उत्पादों का उपयोग, लगातार आकांक्षा और हमारे पालतू जानवरों द्वारा उपयोग किए जाने वाले कपड़ों और बिस्तरों के प्रतिस्थापन के माध्यम से पूरी तरह से कीटाणुशोधन के माध्यम से होता है। इन उत्पादों को अधिग्रहित किया जाता है पशु चिकित्सा पर्चे और उन्हें आपके निर्देशों के अनुसार उपयोग करना होगा।

इसलिए, हम अपने पशुचिकित्सा द्वारा सलाह दी गई साल भर पर्याप्त रोकथाम बनाए रखते हैं और हमें इन तारीखों पर इन परेशान आगंतुकों को नहीं मिलेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते fleas को हटा देंकुत्ते fleas को हटा दें
कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखेंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
बिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पादबिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पाद
मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना हैमेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना है
बिल्लियों से fleas को हटा देंबिल्लियों से fleas को हटा दें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए Antiparasitic। तुलना करें और चुनेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए Antiparasitic। तुलना करें और चुनें
एक पिस्सू कब तक रहता हैएक पिस्सू कब तक रहता है
पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेपालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
» » क्या "प्राकृतिक" उपाय fleas के खिलाफ काम करते हैं?
© 2022 TonMobis.com