अभिभावक और कोमोंडोर पादरी

Komondor हंगरी से एक प्राचीन दौड़ है। यद्यपि लिखित रिकॉर्ड मौजूद नहीं हैं, स्थानीय किंवदंतियों ने इस नस्ल का उपयोग पशुधन संरक्षण कुत्ते के रूप में किया है।

वर्तमान में, Komondor अभी भी हंगरी की पहाड़ियों में भेड़ की रक्षा करता है, लेकिन यह भी पश्चिमी अमेरिका में झुंड के रक्षक के रूप में प्रयोग कर रहे हैं

Komondor की विशेषताएं

Komondor एक बड़ी नस्ल है जो महिलाओं में 65 सेंटीमीटर और पुरुषों में 70 सेंटीमीटर तक पहुंच सकती है। नस्ल की मादाओं के बीच औसत वजन लगभग 35 से 38 किलोग्राम होता है और पुरुष आमतौर पर लगभग 45 किलोग्राम वजन करते हैं।

कुत्ते की बड़ी हड्डियां होती हैं और मांसपेशियों के निर्माण की होती हैं। कोट सफेद है और वयस्कों के रूप में उनके कोट लंबे किस्में का एक प्रकार का निर्माण करती है, इस विशेष सुविधा त्वचा कि मैट व्यतीत कर रहे हैं की झाड़ियों कर रहे हैं।

पादरी Komondor की देखभाल

सोच में कोई भी एक घर में एक Komondor नस्ल, इस दौड़ की जरूरतों को सौंदर्य के बारे में एक विशेषज्ञ के साथ पूछताछ करनी चाहिए के बाद से फांसी किस्में बहुत विशिष्ट देखभाल की आवश्यकता होती। कुत्ते गीला हो जाता है, यह दो दिन लग सकते हैं यह पूरी तरह सूख जाने के लिए, एक और तथ्य ध्यान में विचार करने के लिए है कि ताले जो और अधिक कठिनाई कुत्ते सौंदर्य कहते हैं गंदगी का एक बहुत, जमा होने का खतरा हो रहा है।

Komondor पिल्ले सक्रिय और playful हो सकता है, लेकिन जब वे वयस्क बन जाते हैं वे शांत हैं। प्रत्येक दिन कुछ चलने और एक गेम सत्र इस कुत्ते को खुश रखेगा।

एक पशुधन संरक्षण कुत्ते के रूप में, Komondor खुद के लिए सोचने के लिए प्रयोग किया जाता है। तो यह बहुत स्वतंत्र है। हालांकि, आशावाद, मजेदार और उचित प्रशिक्षण तकनीकों के साथ, यह कुत्ता प्रशिक्षित है और शिक्षा का आनंद ले सकता है। कई चपलता सहित कैनिन खेलों में सफलतापूर्वक प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।

प्रारंभिक समाजीकरण महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह दौड़ अजनबियों से अविश्वसनीय है और यह बहुत सुरक्षात्मक हो सकती है।




Komondor की सिफारिशें

यह नस्ल पहली बार कुत्ते प्रजनन व्यक्ति के लिए बहुत अधिक हो सकता है। यह अनुशंसित है कि मालिक की दौड़ है कि एक नेता, जो जरूरतों और उनके विशेष फर का ख्याल समझता है के बारे में सूचित किया गया है।

Komondor अपने परिवार के बच्चों के शांत और सुरक्षात्मक है, लेकिन किसी और अधिक भयावह के लिए किसी न किसी खेल को भ्रमित कर सकते हैं।

नस्ल सुरक्षात्मक है ताकि यह कथित खतरों पर तीव्रता से छाल जाए, इससे पड़ोसियों के साथ समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

यह कुत्ता अन्य कुत्तों के साथ अच्छा है जो अपने परिवार को बनाते हैं, लेकिन वह अन्य अजीब कुत्तों के साथ आक्रामक हो सकता है।

स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं में सूजन, टोरसन और हिप डिस्प्लेसिया शामिल हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषणछोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
Akbash कुत्ते नस्लAkbash कुत्ते नस्ल
दुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्लोंदुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्लों
Bergamo कुत्ते नस्लBergamo कुत्ते नस्ल
सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
10 विशाल कुत्ते नस्लों10 विशाल कुत्ते नस्लों
विशालकाय कुत्ते नस्लों: बड़ी कुत्तों की जानकारी और छवियांविशालकाय कुत्ते नस्लों: बड़ी कुत्तों की जानकारी और छवियां
केरी ब्लू टेरियर नस्लकेरी ब्लू टेरियर नस्ल
प्यार के साथ, पूर्वी यूरोप से Komondorप्यार के साथ, पूर्वी यूरोप से Komondor
फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
» » अभिभावक और कोमोंडोर पादरी
© 2022 TonMobis.com