ग्राज़िंग: खेल और कार्यक्षमता

दशकों Sheepdogs को ऊपर उठाने के लिए एक सख्ती से कार्यात्मक उद्देश्य के साथ विकसित किया गया था: पीढ़ी के बाद इस तरह के खुफिया, चपलता, परिश्रम, पहल और कुत्तों कि इस श्रम खेला इस प्रकार फिक्सिंग कर रहे थे की सहनशीलता, पीढ़ी के रूप में गुणों का चयन करें, इन कुत्तों के स्वभाव की विशिष्ट विशेषताएं, जो आज भी जीवित हैं।

वर्तमान में, रोमांचक खेल या अपने कई रूपों में चराई के खेल के अनुशासन, इसके चिकित्सकों, कुत्ते की क्षमताओं के साथ ही एक झुंड प्रबंध अभ्यास करके अपनी कसरत की विशेषज्ञता का प्रदर्शन चराई अनुकरण "असली की अनुमति देता है "। एक मांग और रोमांचक खेल!

चरवाहा कुत्तों की प्राकृतिक ऊंचाई बनाए रखें
इस खेल और उपयोगिता गतिविधि में, पारंपरिक शाही चराई गतिविधि नकल की जाती है। टेस्ट (और प्रदर्शित करता है) विशेष अदालतों आउटडोर प्रतियोगिता है, जिसमें न्यायाधीशों नियंत्रण और एक पूर्व निर्धारित समय पर गाइड / चरवाहा और अपने कुत्ते या कुत्तों ड्राइविंग के काम को महत्व देते हैं में विकसित कर रहे हैं, अलग-अलग नियमों के अनुसार और श्रेणियां। वे सीमा कोल्ली, अश्वकार, ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड या शामिल, कई अन्य जातियों के बीच Boyeros, और भी Gos d`atura Català, बास्क पादरी या स्पेनिश समुद्री कुत्तों की तरह स्पेनिश कुत्ते नस्लों की उपस्थिति पर प्रकाश डाला।

झुंड भेड़, मवेशी, बकरियों या हंस के समूह से बना सकते हैं। ये खेल चराई घटना न केवल कुत्ते को सीखने और चरवाहा नस्लों के विशिष्ट चरित्र को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट गतिविधि है, बल्कि उत्साह की पुष्टि के लिए भी है, जिसके साथ वे अपनी "प्रामाणिक" प्रकृति प्रकट करते हैं।

परंपरा और लोकप्रियता
वर्तमान में चराई या प्रतियोगिताओं की प्रतियोगिताओं, प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं "चराने"वे काफी लोकप्रिय लगभग हर कोई है, हालांकि इसके मूल प्राचीन है और यह अनुमान है कि 1800 तक न्यूजीलैंड में चरवाहों के एक समूह ड्राइविंग और समूह, बैठकें आयोजित करने के लिए देखने के लिए जो अपने कुत्तों का सबसे अच्छा प्रबंधन में थे शुरू किया झुंड

ग्राज़िंग: खेल और कार्यक्षमता




पहल महत्वपूर्ण है और आपकी मार्गदर्शिका के साथ जटिलता कुंजी है
परीक्षण और स्तर विविध हैं जो उन्हें नियंत्रित करने वाले आधिकारिक संगठनों के आधार पर विविध हैं, यही कारण है कि गाइड और उसके कुत्ते को सफलतापूर्वक हल करने के अभ्यास के अनुसार विभिन्न प्रकार के चराई के काम होते हैं। अभ्यास किया जाने से कुछ मार्गदर्शन करने और भेड़ का एक झुंड (3 से 6 पशुओं के समूह या कई और अधिक), यात्रा के लिए डिज़ाइन किया ले जाते हैं, और बाड़े से बाहर निचोड़ या इस उद्देश्य के लिए व्यवस्था की गुना कर रहे हैं। उसे "उसकी भेड़ें" को भी दृढ़ दिशा में एक साथ स्थानांतरित करने के लिए, भयभीत या बिखरे हुए या गुना में प्रवेश करने से इंकार कर देना चाहिए।

कुत्ते को परीक्षण के दौरान विशिष्ट और निर्धारित "चरागाह वाले इलाकों" के लिए झुंड लेने में सक्षम होना चाहिए, और मवेशियों को अलग करने के लिए झुंड को विभाजित करने के लिए वहां या किसी दिए गए पल पर इसकी रक्षा करना चाहिए।

मार्गदर्शिका का रवैया आपके कुत्ते के लिए अच्छा काम करने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि उसके आदेश की स्पष्टता और एकरूपता ("दाएं", "बाएं", "धक्का" "आदि के लिए) कुत्ते के लिए आवश्यक है अपनी मार्गदर्शिका के साथ कुल तालमेल में, प्रेरणा और एकाग्रता के साथ जल्दी से व्याख्या करें और निष्पादित करें। कुत्ते युवा होने के बाद आज्ञाकारी प्रशिक्षण मौलिक है, लेकिन "वह कुछ" जो एक अच्छा चरवाहा कुत्ता अंदर रहता है वह अपरिवर्तनीय है: इसे वृत्ति कहा जाता है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की नस्ल बुल टेरियरकुत्तों की नस्ल बुल टेरियर
बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
6 कुत्तों के सहज व्यवहार6 कुत्तों के सहज व्यवहार
क्रोएशियाई भेड़ का बच्चाक्रोएशियाई भेड़ का बच्चा
चरवाहा कुत्तों की 6 नस्लोंचरवाहा कुत्तों की 6 नस्लों
शीर्ष 10 चरवाहे कुत्तोंशीर्ष 10 चरवाहे कुत्तों
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
कैनिन प्रशिक्षण schutzhundकैनिन प्रशिक्षण schutzhund
चपलता में शुरू करोचपलता में शुरू करो
Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजकVitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजक
» » ग्राज़िंग: खेल और कार्यक्षमता
© 2022 TonMobis.com