पिल्ले की देखभाल करने के लिए अपने कुत्ते की मदद कैसे करें

पिल्ले की देखभाल करने के लिए अपने कुत्ते की मदद कैसे करें

नए पिल्ले के आगमन अक्सर जानवरों के मालिकों को रोमांचित करते हैं, लेकिन यह निश्चित है कि यह निश्चित है डुविडास और चिंताएं एनोन प्रसव के बाद कमजोर हमारी कुतिया को देखने के लिए, और कभी-कभी váríos dés में भाग लेने के लिए, तो कुछ लोग पूछ रहे हैं पिल्लों की देखभाल करने के लिए अपने कुत्ते की मदद कैसे करें . Animales.sitio2.xyz में हम कुछ अच्छी सलाह देते हैं ताकि आप अपने जानवर को राक्षस दे सकें और पूरी प्रक्रिया को सुविधाजनक बना सकें।

सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि कुत्तों से संपर्क करने की कोशिश करते समय कुत्ते को डर लगाना और अविश्वास होना सामान्य बात है। इसे समझा जाना चाहिए उनकी वृत्ति और उन्हें संरक्षित किया यही कारण है कि सबसे अधिक अनुशंसित स्पेनिश है और आक्रमण करने की कोशिश नहीं करते हैं।

जीवन के पहले हफ्तों के दौरान पिल्ले अच्छी तरह से देख सकते हैं, यही कारण है कि वे व्यावहारिक रूप से अंधाओं को सोने और खाने के लिए एक गर्म जगह की तलाश में हैं, जो आम तौर पर मातृ स्तनों के क्षेत्र में है। बच्चों को उस क्षेत्र को छोड़ने और दुर्घटनाओं से ग्रस्त होने और समुद्र तट के पास क्षेत्र में रखे गए स्पेन को बंद करने से रोकने का एक अच्छा तरीका है।

  • पहले दिनों में बहुत महत्वपूर्ण है कि छोटे स्तन दूध ले लो जैसा कि यह मनुष्यों में होता है, इसमें मेरे द्वारा रखे गए सभी पोषक तत्व होते हैं-सौदावेस, लेकिन जब यह बहुत बड़ी चीजों की बात आती है, तो कभी-कभी कुत्ते के पास हर किसी के लिए पर्याप्त दूध हो सकता है। इस मामले में आप उसे बच्चे के भोजन से खिला सकते हैं 12 दिन पुराना . इसे बनाने के लिए सबसे उपयुक्त मिश्रण के बारे में अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें। हमारे लेख में एक पिल्ला को कैसे खिलाया जाए, हम समझते हैं कि आप इसे करने के लिए क्या कदम उठा सकते हैं।

  • लैक्टोनोएल जो बहुत सी कैलोरी खाती है, इसलिए कुत्ते को खिलाना चाहिए पहले से बेहतर एक जड़ के साथ जिसमें प्रोटीन की एक बड़ी मात्रा होती है। कान के नियंत्रण पर, contrárío द्वारा, वह वह खाना है जो वह पूछती है, क्योंकि उसे ज़रूरत है। इस तरह, आपके पास अधिक ऊर्जा होगी और बेहतर दूध पैदा होगा।




  • यह देखने के लिए अक्सर होता है कुतिया कुत्तों को लाता है जीवन के पहले हफ्तों के दौरान विशेष रूप से जननांग और गुदा क्षेत्र में स्फिंकर को उत्तेजित करने के लिए संकेत और ऊर्जा के साथ। अगर वह बहुत जल्दी ऐसा करना बंद कर देती है, तो आपके लिए गर्म पानी का ब्रेक लेने और इस क्षेत्र में गुजरना आवश्यक होगा ताकि बच्चे खाली हो जाएं।

  • आपको यह कार्य प्रत्येक पर करना होगा तीन घंटे पिल्ले ने उनसे दूध लिया है और मैंने समय दिया है कि वे खुद से फनल कर सकते हैं, जो कुछ हफ्ते बाद होगा।

  • हमेशा पिल्ले को मोर के करीब रखें और अधिक indenéncia प्राप्त करने के लिए आते हैं। यदि आप अपने उदासीन कुत्ते को देखते हैं, निराश और थोड़ी भूख से, एक पशुचिकित्सा से परामर्श लें। गठबंधन मीटर है कि, सामान्य और आश्चर्य क्या बिंदु पर Podera उनके सोम से पिल्लों को अलग करने और मामले में आप एक नया साइट की तलाश के लिए योजना बना रहे हैं, इस प्रकार आप संपर्क कर सकते हैं हमारे artículoCuando उसकी Món येन जो हम समझाने से एक पिल्ला अलग विस्तार से

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिल्लों की देखभाल करने के लिए अपने कुत्ते की मदद कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्सअपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्स
    दो कुत्ते कैसे पेश करेंदो कुत्ते कैसे पेश करें
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    एक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करेंएक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करें
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    नवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ले, 5 युक्तियों की देखभाल कैसे करें
    कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
    उसके पिल्ले के लिए कुत्ते की देखभाल में कैसे मदद करें?उसके पिल्ले के लिए कुत्ते की देखभाल में कैसे मदद करें?
    एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    मातृ वृत्तिमातृ वृत्ति
    » » पिल्ले की देखभाल करने के लिए अपने कुत्ते की मदद कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com