पृथ्वी बचपन की दिन की गतिविधियों

बागवानी

पृथ्वी दिवस एक परिवार के बगीचे शुरू करने के लिए एकदम सही दिन है। अपने बच्चे को बताएं कि कैसे एक कार्बनिक उद्यान पृथ्वी और परिवार के स्वास्थ्य के लिए सबसे अच्छा है। अगर अधिक लोगों को अपने स्वयं के भोजन, या यह भी एक हिस्सा हुआ, हमारे ईंधन की खपत कम किया जाना चाहिए और क्योंकि कम ट्रकों फलों और सब्जियों को ले जाने के लिए हवा की गुणवत्ता में सुधार होगा। खेती और रोपण के बीज के दौरान वार्तालाप के ये महत्वपूर्ण विषय हैं। बगीचे में एक कंपोस्ट बिन बनाने के लिए अपने बच्चे के साथ काम करें और समझाएं कि कुछ भी बर्बाद नहीं हुआ है। बाद सब्जियों काटा जाता है, अपने बच्चे को सरल बनाने की विधि है कि आप भोजन तैयार करने के लिए अनुसरण कर सकते हैं के साथ शामिल रहते हैं।

शिल्प

बर्ड दूध जग फीडर सही पृथ्वी दिवस शिल्प हैं। दूध के खाली गैलन जग के साथ शुरू करें, पूरी तरह से धोया और सूखा। कंटेनर के दो विपरीत किनारों पर बड़े छेद खींचें, नीचे से लगभग 5 इंच। प्लास्टिक को काटने शुरू करने के लिए कट छेद (आपके बच्चे को थोड़ी मदद की आवश्यकता हो सकती है।) बड़े छेद के नीचे दो छोटे छेद स्कोर करें, उन्हें काट दें और उनके माध्यम से एक मृत पेड़ की एक छोटी शाखा डालें। पक्षियों का बसेरा के लिए एक जगह दे। बोतल टोपी निकालें और उद्घाटन के किनारे के आसपास 2 मीटर केबल का एक टुकड़ा जगह, एक पेड़ की टहनी की लंबी सिरों फांसी दो हो जाता है। फीडर birdseed डालो। हैंग नया पक्षी फीडर, एक पेड़ में पुनर्नवीनीकरण जहां आप खाने के दौरान पक्षियों को देख सकते हैं।


गतिविधि


अपने शुरुआती बचपन में पृथ्वी दिवस द्वारा सबक शुरू करें। जब हेलोवीन जैक-ओ-लालटेन बाहर निकालने के लिए तैयार होता है, तो आप और आपके बच्चे को यार्ड के कोने में कागज के टुकड़े और प्लास्टिक कप के साथ दफनाया जा सकता है। रोल के चारों ओर पृथ्वी के दिन, कद्दू का पता लगाएं। देखें कि कैसे गन्ने के लिए भोजन होने के अलावा, पौधे बिगड़ रहे हैं और पृथ्वी का हिस्सा बन रहे हैं। ध्यान दें कि कागज कैसे गिरना शुरू हो रहा है, लेकिन प्लास्टिक कप अभी भी पूरी तरह से बरकरार है। एक मूल्यवान सबक सिखाने के लिए व्यावहारिक गतिविधि की तरह कुछ भी नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओएक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओ
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
खेलने के लिए बच्चों के खेलखेलने के लिए बच्चों के खेल
बच्चों के साथ खाना पकाने के क्या फायदे हैं?बच्चों के साथ खाना पकाने के क्या फायदे हैं?
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
बच्चों को माताओं के दिन मनाते हैंबच्चों को माताओं के दिन मनाते हैं
बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देशबच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्टबच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
मेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकेंमेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकें
» » पृथ्वी बचपन की दिन की गतिविधियों
© 2022 TonMobis.com