कैलिफोर्निया पुलिस के साथ पीछा करते हुए एक मुर्गी सितारों

कैलिफ़ोर्निया पुलिस के साथ पीछा करते हुए एक मुर्गी सितारे
सीसी छवि: एसएमसी गर्निगल

संयुक्त राज्य अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को में पुलिस ने गिरफ्तार किया मुर्गी जिसने कैलिफ़ोर्निया राज्य के शहर की मुख्य सड़कों में से एक के पेलन घूमने के समय में लंबी यातायात की भीड़ पैदा की।

लंबे इंतजार के बाद, मोटर चालक मार्च फिर से शुरू कर सकते थे, जब पक्षी पहले से ही पुलिस द्वारा कब्जा कर लिया गया था, जो लंबे समय तक कारों के बीच छिपे हुए जानवरों के लिए पीछा किया था।

गवाहों का आश्वासन है कि मुर्गी शांत रूप से चलने के लिए सड़क में प्रवेश करती है, जिसके कारण वहां प्रसारित लोग अचानक इसे रोकने से बचने के लिए बंद हो जाते हैं, जिसने पुलिस को सतर्क कर दिया।




कई साधन थे जो सुनिश्चित करते थे कि कई मोटर चालक अपनी कारों से आगे निकलने के लिए निकल गए पक्षी के लिए और अभी भी बढ़ रहे व्यापक टैको को समाप्त करने में सक्षम होने के लिए, लेकिन पुलिस कर्मियों की मदद सफल नहीं हुई थी।

रुकने के बाद, चिकन को "चिप" नाम दिया गया था और जब कहानी ज्ञात थी, तो तीन लोग सामने आए जिन्होंने दावा किया कि जानवर उनका था और पुलिस से उन्हें उनसे देने के लिए कहा।

अब जानवर पशु आश्रय में है जहां वह अपने दिनों को अलग-अलग समय में बिताता है, क्योंकि उसके कोई भी संभावित मालिक आश्वस्त नहीं कर सकता कि पक्षी उनका था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मर्सिया में चुराए गए कुत्तोंमर्सिया में चुराए गए कुत्तों
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?मेरा कुत्ता कारों का पीछा करता है क्या करना है?
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
स्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पायास्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पाया
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती हैकनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
स्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का कामस्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का काम
पिल्ले में हेरोइन तस्करी के लिए पशुचिकित्सक को गिरफ्तार किया जाता हैपिल्ले में हेरोइन तस्करी के लिए पशुचिकित्सक को गिरफ्तार किया जाता है
» » कैलिफोर्निया पुलिस के साथ पीछा करते हुए एक मुर्गी सितारों
© 2022 TonMobis.com