सैन्य कर्मियों के लिए उपलब्ध जगह में उड़ानों का उपयोग कैसे करें


शिक्षा एसएएफ यात्रा

अतीत में, सैन्य कर्मियों, सेवानिवृत्त लोगों के लिए सबसे अच्छा तरीका है और यात्रा करने के लिए उनके परिवारों "स्पेस फ्लाइट" भी एसएएफ के रूप में जाना, "था," अंतरिक्ष एक या सैन्य हॉप्स। "" थे पात्र यात्रियों सीटों रक्षा अप्रयुक्त विभाग भर सकते हैं सेवा के सभी यात्रियों और माल के बाद स्वामित्व वाले या नियंत्रित विमानों को भर दिया गया है। 2007 से, 120 दिनों या उससे अधिक के लिए तैनात सैनिकों के पति और बच्चे भी इस तरह सेना का उपयोग कर सकते हैं।

आतंक पर युद्ध के बाद से, एसएएफ पहुंच यात्रा कम अनुमानित, कम आम और अधिक कठिन हो गई है। कर्मचारी इन उड़ानों के लिए पैटर्न देखने और साइन अप करने में सक्षम होते थे, लेकिन उड़ान जानकारी सार्वजनिक डोमेन से हटा दी गई है, जिसे एसएएफ ने और अधिक चुनौतीपूर्ण यात्रा की है। आप अभी भी इस जानकारी को आर्टिक्यूलेशन ऑपरेटिंग सपोर्ट वेबसाइट (जेओएसएसी) से एक्सेस कर सकते हैं, जो उड़ान के समय को इंगित करता है, क्योंकि इसे केवल सरकारी सुविधा द्वारा ही पहुंचा जा सकता है। अब कम एसएएफ स्थान हैं और आने वाले वर्षों में एसएएफ गेटवे के रूप में वे दुर्लभ हो सकते हैं। हालांकि, यह सैन्य कर्मियों के लिए यात्रा करने के लिए एक सस्ता (हालांकि शायद असहज) तरीका है।




अधिकांश एयरलाइंस सैन्य कर्मियों के लिए बड़ी छूट प्रदान करती हैं, इसलिए विमान की टिकट के लिए भुगतान करना उचित होगा, जो अक्सर एसएएफ यात्रा से जुड़े होते हैं। यह भी याद रखें कि आप अंतिम गंतव्य तक सबसे सीधा मार्ग नहीं ले सकते हैं, क्योंकि अधिकांश सैन्य उड़ानें कई बार रुकती हैं। आपको जाने की सबसे तेज़ तरीका जहां आपको जाना है, वह सीधी रेखा नहीं हो सकती है। सर्वश्रेष्ठ सैन्य गेटवे टर्मिनलों जैसे रैमस्टीन, ट्रैविस, डोवर और मैककॉर्ड जैसे बड़े सैन्य अड्डों से उड़ानों का उपयोग करना सबसे अच्छा होगा जो बड़ी मात्रा में यातायात को संभालने में सक्षम होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँलंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
एयर मार्शल का पता कैसे लगाएंएयर मार्शल का पता कैसे लगाएं
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?
सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमणसैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
» » सैन्य कर्मियों के लिए उपलब्ध जगह में उड़ानों का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com