आपके लिए सही टूथब्रश कैसे चुनें




टूथपेस्ट के रूप में लगभग कई प्रकार के टूथब्रश उपलब्ध हैं। सबसे विचलित मैट्रिक्स से चुनते समय याद रखने की सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक चिकनी एकल प्राप्त करें। ब्रश फिलामेंट्स को सिरों पर गोलाकार किया जाना चाहिए। यदि वे दागदार हैं, तो वे मसूड़ों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। वे फ्लैट हैं, दांतों के बीच दरार से अधिक पट्टिका को हटाएं।

कुछ टूथब्रश में फिलामेंट होते हैं जो सभी समान ऊंचाई होते हैं, अन्यों के पास अलग-अलग ऊंचाई होती है। कुछ पैटर्न में समूहित होते हैं, जबकि अन्य वैश्विक नेटवर्क भी नहीं होते हैं। यदि आपके दांत साफ महसूस करते हैं, जो कुछ भी आप चुनते हैं, उसे बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है। जो भी आप चुनते हैं, अपने टूथब्रश को प्रतिस्थापित करना सुनिश्चित करें जब ब्रिस्टल रफल्स, झुकाव या अनियमित के लिए दिखते हैं। हर तीन महीने, विशेषज्ञों की सिफारिश है।

सही टूथब्रश के संचालन में सही ब्रश स्थिति को बनाए रखते हुए सही वापस प्राप्त करने में सहायता के लिए एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन होता है। कुछ नियंत्रकों में एक गैर-पर्ची की सतह होती है जो बच्चों और बुजुर्गों के लिए अच्छी होती है जो गठिया हो सकती हैं। छोटे मुंह वाले लोगों को शायद एक छोटे से सिर के साथ टूथब्रश चुनना चाहिए। अपने दांतों को ब्रश करना असहज महसूस नहीं करना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
कुत्ते के दांतों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के दांतों को कैसे ब्रश करें
कुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करेंकुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करें
क्या आपको पता है कि आपके कुत्ते के पास स्वस्थ और साफ मुंह है?क्या आपको पता है कि आपके कुत्ते के पास स्वस्थ और साफ मुंह है?
कुत्ते के दांतों को साफ करने के विभिन्न तरीकेकुत्ते के दांतों को साफ करने के विभिन्न तरीके
कुत्ते के लिए हिरण एंटरलरकुत्ते के लिए हिरण एंटरलर
अपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्सअपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्स
कुत्तों और बिल्लियों में उन्हें हल करने के लिए चिकित्सकीय समस्याएं 17 युक्तियांकुत्तों और बिल्लियों में उन्हें हल करने के लिए चिकित्सकीय समस्याएं 17 युक्तियां
बिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करेंबिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करें
बिल्लियों की चिकित्सकीय स्वच्छता कदम से कदमबिल्लियों की चिकित्सकीय स्वच्छता कदम से कदम
» » आपके लिए सही टूथब्रश कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com