कुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करें

कुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करें

कई बार शंकु की सांस डूब रही है, और मालिक समझते हैं कि वे स्थिति में सुधार के लिए क्या कर सकते हैं। हालांकि, कुछ स्वच्छता दिनचर्या की उपस्थिति को रोकते हैं बुरा कैनोनो

. इनमें दैनिक दांतों को ब्रश करना, एक संतुलित भोजन, कुकीज़ का उपयोग और चबाने वाले खिलौने, और पशुचिकित्सा की एक यात्रा की आवश्यकता है। उमकोमो में हम इन सरल युक्तियों को बोलने की व्याख्या करते हैं कुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करें.

  • अपने कुत्ते के दांत ब्रश करें

जैसा कि लोगों के साथ होता है, कॉन के दांत उन्हें एक की आवश्यकता है दैनिक cepilloñóel इस तथ्य के बावजूद कि, उनके मामले में, एक बार पर्याप्त। टूथब्रश का उपयोग करना आवश्यक है, क्योंकि यह लागू करने के लिए पर्याप्त है कुत्ते टूथपेस्ट अपनी उंगली पर और गोलाकार गति के साथ अपने पालतू जानवर के दांतों पर एक मिनट के लिए रगड़ें। जब आप अपनी उंगली से ब्रश होने के लिए उपयोग करते हैं, तो आप अपने लिए टूथब्रश खरीद सकते हैं। इस तरह ब्रश आपके दैनिक शौचालय दिनचर्या में जोड़ देगा।

अपने कुत्ते के दांत ब्रश करें
  • स्वच्छ और ताजा पानी

    के लिए एक और अनिवार्य विधि अपने साथी की सांस को खराब गंध से रोकें बदलना सुनिश्चित कर रहा हूँ नाव का पानी नियमित रूप से। इस तरह आप भोजन के टुकड़ों से बचेंगे और भोजन के अवशेषों को विघटित कर दिया जाएगा और आप पीते समय अपने साथी द्वारा खाएंगे। इसलिए, दिन में कई बार पानी साफ करने की कोशिश करें।

    एलेम डी होलिटो यह हो सकता है कि आपके साथी या पसीने के बाल भी आपके घर में खराब गंध है- इस लेख में उम कॉमो हम आपको बताते हैं कि कैसे आसान बनाने के लिए आसान टिप्स के साथ अपने साथी को बेहतर तरीके से गंध बनाना है।

    स्वच्छ और ताजा पानी
  • कुकीज़ और चबाने खिलौने

    चबाने खिलौने खत्म करने में योगदान दांतों की प्लेट अपने चचेरे भाई के। ये उत्पाद नायलॉन या प्राकृतिक रबड़ से बने होते हैं और इसका अच्छा स्वाद होता है। दूसरी ओर, विशेष दुकानों में आप जानवरों के लिए कुकीज़ पा सकते हैं। ये स्नैक्स खराब होलो को कम करते हैं, और उदाहरण के लिए, आप उन्हें हड्डी के आकार की कुकीज़ के रूप में पा सकते हैं।

    कुकीज़ और चबाने खिलौने
  • संतुलित भोजन




    से बचने के लिए कैनाइन हैलिटोसिस अनुशंसा की जाती है कि आपके पालतू जानवर के आहार में एक बड़ा हो मांस की मात्रा चूंकि यह अपने दांतों के बीच अवशेष छोड़ देता है और बैक्टी इन खाद्य पदार्थों पर हमला करता है, जिससे बुरे होलो को जन्म मिलता है। इसलिए, एक संतुलित आहार बनाए रखने के लिए सबसे उपयुक्त है। दूसरी तरफ, डिब्बाबंद खाद्य पदार्थ खराब हिटो की उपस्थिति का पक्ष लेते हैं, इसलिए गेंदों से शर्त लगाना बेहतर होता है गुणवत्ता की जड़ , जो टारटर फॉर्मोन और बैक्टीरियल प्लेक को रोकता है।

    संतुलित भोजन
  • अपने पशुचिकित्सक के पास जाओ

    यदि इन सिफारिशों के उपयोग के बावजूद आपके copersiste की बुरी आदत की समस्याएं हैं, तो हम सुझाव देते हैं कि आप इसे बोलें पशुचिकित्सा की यात्रा करें पाचन तंत्र या अपने पालतू जानवर के अन्य रचनात्मक क्षेत्रों से संबंधित किसी भी प्रकार की पैथोलॉजी को नकारने के लिए। इस कारण से एक विशेषज्ञ से परामर्श करना अच्छा होता है।

    अपने पशुचिकित्सक के पास जाओ
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
    कुत्ते के दांतों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के दांतों को कैसे ब्रश करें
    कुत्तों में टारटर और इससे बचने के बारे में सब कुछकुत्तों में टारटर और इससे बचने के बारे में सब कुछ
    अपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
    मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?
    कुत्ते के दांतों को साफ करने के विभिन्न तरीकेकुत्ते के दांतों को साफ करने के विभिन्न तरीके
    कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
    अपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्सअपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्स
    बिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करेंबिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करें
    बिल्लियों की चिकित्सकीय स्वच्छता कदम से कदमबिल्लियों की चिकित्सकीय स्वच्छता कदम से कदम
    » » कुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करें
    © 2022 TonMobis.com