डोबर्मन की असामान्यताएं

ये विभिन्न प्रकार और मूल, dirГ © sГіlo है कि इस बीमारी की वजह से हो सकता है, बुढ़ापे में शारीरिक परिवर्तन, या traumГЎticas अनुभवों पिल्लों की हो सकता है कारकों पर्यावरणीय कारकों, यौन विचलन और खाद्य depravations को genГ © Ticos में ।

सबसे आम विचलनों में से एक नर का है, जो गर्मी में मादा के रूप में अन्य पुरुषों द्वारा मांगी जाने के बिंदु पर नारी होती है। कई मामलों में एक टेस्टिकुलर ट्यूमर की खोज की गई है। बुढ़ापे में, अधिकांश जानवर अंधेरे, बहरे और अव्यवस्थित हो जाते हैं।

AlgГєn घटना, विशेष रूप से fГsico तीव्र पीड़ा, टेबल पशु चिकित्सक पर उत्पादन किया, anГЎlogas स्थितियों, उड़ान, vГіmitos में सशक्त प्रतिक्रिया का उत्पादन कर सकते, गीला, जिस पर हमला। प्रजनकों में लंबे समय तक अलगाव, डरावनी पिल्लों का उत्पादन करता है जो लगभग कभी भी सामाजिक रूप से ठीक नहीं होते हैं।

निराशा व्यवहार में बड़ी गड़बड़ी पैदा करती है, कुत्ता हमेशा से बंधे हुए स्वतंत्रता का आनंद लेने वाले से अधिक आक्रामक होगा। स्पष्ट रूप से दूसरों के मुकाबले कुछ और, अपने स्वभाव की ताकत के आधार पर।




कुत्ते दौड़ने के लिए एकत्र हुए, वे गिरोहों की तरह काम करते हैं, मस्ती के उन्माद में वे काटते हैं और अपने रास्ते में सब कुछ नष्ट कर देते हैं।

एक अन्य प्रकार की निराशा कुत्तों को कुचलने, कुत्तों को सभी प्रकार की वस्तुओं को खाने का उत्पादन करती है, अन्य बाध्यकारी खाने वाले बन सकते हैं। इसे पिल्लों की अस्पष्टता से भ्रमित नहीं किया जाना चाहिए जो जिज्ञासा से सबकुछ खाएं, जो पूरी तरह से सामान्य है।

हजारों कुत्ते अपने स्वामी के जीवन को उत्तेजना की प्रतिक्रियाओं से नरक में बदल सकते हैं, ये आमतौर पर खराब रोगी हैं, अतिरक्षित, विशेष रोगजनक मामलों को छोड़कर। आम तौर पर ये प्रतिक्रियाएं कुत्तों में होती हैं जो अकेले बहुत समय बिताती हैं या जिनके लिए दैनिक दिनचर्या संशोधित की जाती है, जिससे उन्हें परेशान होता है। बदला लेने का आपका पसंदीदा तरीका तब तक हो सकता है जब तक कि पड़ोसी पुलिस को फोन करने या मालिक के बिस्तर पर उपकरण लेने का संकल्प न करें। समलैंगिकता समलैंगिकता में अक्सर बार-बार देखी जाती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते आक्रामकता के 12 प्रकारकुत्ते आक्रामकता के 12 प्रकार
कुत्ते का व्यवहार और वृत्तिकुत्ते का व्यवहार और वृत्ति
बुजुर्ग बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजनबुजुर्ग बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजन
डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?
मेरा कुत्ता अपने बच्चों के लिए दूध नहीं पैदा करता हैमेरा कुत्ता अपने बच्चों के लिए दूध नहीं पैदा करता है
डर के साथ आक्रामक कुत्तोंडर के साथ आक्रामक कुत्तों
अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
स्यूडोप्रग्नेंसी क्या है?स्यूडोप्रग्नेंसी क्या है?
कॉकर स्पैनियल पिल्ले और उनकी देखभालकॉकर स्पैनियल पिल्ले और उनकी देखभाल
डोबर्मन का पेरेंटिंगडोबर्मन का पेरेंटिंग
» » डोबर्मन की असामान्यताएं
© 2022 TonMobis.com