विस्को पेडिक इस दुनिया से बाहर हैं!




पेडिक विस्को गद्दे मेमोरी फोम के रूप में भी जाना जाता है। मेमोरी फोम गद्दे नासा में अपनी उत्पत्ति का पता लगाते हैं, जहां अंतरिक्ष में उड़ते समय गुरुत्वाकर्षण बल के दबाव से अंतरिक्ष यात्रीों की रक्षा के लिए उनका उपयोग किया जाता था।

स्मृति फोम की विशेषता यह है कि यह अपने तापमान और वजन अंगों के अनुसार अंतरिक्ष यात्री के निकायों के आकार को अनुकूलित करने के लिए बनाया गया है। इसने लंबे समय तक शरीर के अंतरिक्ष यात्री को बहुत अच्छा समर्थन दिया।

यह फोम बहुत ही फैशनेबल बन गया है और रोगियों को ठीक करने के लिए चिकित्सा समुदाय द्वारा इसका उपयोग किया गया है और बाद में यह महसूस किया कि इसका उपयोग घर पर भी किया जा सकता है। नतीजतन, स्मृति फोम गद्दे विस्को पेडिक बदल गया और सार्वजनिक बाजारों में एक प्रविष्टि विकसित की।

विस्को पेडिक गद्दे अलग-अलग बनाता है जो कई गुणों का संयोजन है जो आपके लिए उपलब्ध सबसे आरामदायक आराम अनुभव प्रदान करते हैं। चलो देखते हैं कि यह क्या है।

खेल का नाम: क्योंकि इन स्मृति फोम को गद्दे लेबल किया जाता है, यह वास्तव में उनके विशिष्ट गुणों को दर्शाता है। यह नाम आपके शरीर के रूप में फोम की मोल्ड को मोल्ड करने की क्षमता को समझाने का एक तरीका हो सकता है जब आप इसमें हों।

स्थिति बदलते समय या बिस्तर से बाहर निकलने पर, फोम धीरे-धीरे जब तक आप इसका इस्तेमाल नहीं करते तब तक इसकी मूल फ्लैट सतह को ठीक कर देता है। गद्दे प्रत्येक प्रयोग के बाद याद रखने में सक्षम होते हैं और अपने मूल आकार को फिर से शुरू करते हैं। यह विस्को-पेडिक गद्दे की सबसे मूल्यवान संपत्तियों में से एक है। यह मूल रूप से याद है!

दबाव रणनीति: जब आप स्मृति फोम की गद्दे पर झूठ बोल रहे हैं तो आपका शरीर धीरे-धीरे इसमें डूब जाएगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि गद्दे में व्यक्तिगत फोम महल होते हैं और प्रत्येक व्यक्ति शरीर के आकार और तापमान का जवाब देता है।

नतीजा यह होगा कि शरीर की कार्बनिक गुहा, जैसे कि गर्दन, घुटने, कंधे, पीठ, इत्यादि, को नरम समर्थन की भावना के कारण क्रैड किया जाएगा। आपके शरीर के जोड़, मांसपेशियों के साथ आराम करते हैं, जिससे वजनहीनता महसूस होती है, जो आपको सिर के कोमल झुकाव से सोते हैं।

यदि आप इस भावना की तुलना नियमित रूप से नियमित फोम गद्दे और वसंत, सर्पिल या सामान्य के साथ करते हैं, तो आप पाएंगे कि ये गद्दे इस धारणा को मानते हैं कि आपका शरीर आपकी सतहों पर अनुकूल होगा, जो कठोर हैं। पदार्थों में ये गद्दे आपके शरीर को अपनी सपाट सतहों के अनुकूल बनाने के प्रयास में शरीर में दबाव का निर्माण करने का कारण बनती हैं।

अंतिम परिणाम रक्त आपूर्ति और प्रतिकूल असुविधा में कमी होगी। इससे यह सुनिश्चित होगा कि पुरानी पीठ दर्द से ग्रस्त लोगों के लिए सबसे अप्रिय। आपको अपने आप को आरामदायक बनाने के लिए जो स्थान आप आराम कर रहे हैं उसे बदलना होगा, और इससे आपकी नींद में बाधा आ जाएगी।

मुझे परेशान मत करो: कोई गद्दे, स्मृति फोम गद्दे या पेडिक vicso धूल के काटने नहीं बढ़ा पाए गए थे। ये पतंग उन लोगों के लिए हानिकारक हैं जो एलर्जी, अस्थमा और अन्य संबंधित श्वसन समस्याओं से पीड़ित हैं। ये वे कीड़े हैं जो गद्दे को ढंकने वाली सामग्रियों में रहते हैं।

मेक-अप: विस्को-पेडिक गद्दे आमतौर पर 100% viscoelastic मेमोरी फोम में विकसित किया जाता है। फोम में तापमान और शरीर के आकार का जवाब देने की अनोखी विशेषता है, जिससे इसे सोने में बहुत सहजता मिलती है।

विस्को-मेमोरी फोम पॉलीयूरेथेन फोम से बना है जो विशेष रूप से आपके शरीर के तापमान के अनुसार अपनी दृढ़ता को बदलने के लिए तैयार किया जाता है। मेमोरी फोम विस्को अन्य गद्दे के कारण स्थानीय दबाव को समाप्त करता है और आपके शरीर के तापमान पर प्रतिक्रिया करता है ताकि फोम को लोचदार बनने के लिए प्रेरित किया जा सके।

बेहतर रात की नींद के लिए विस्को पेडिक सबसे अच्छा विकल्प है। यदि आप अपनी सामान्य गद्दे से थके हुए हैं और एक आरामदायक रात की गारंटी के लिए उस विशेष चीज़ की तलाश में हैं, तो विस्को-पेडिक गद्दे आपके लिए है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पीला कुत्ता परियोजनापीला कुत्ता परियोजना
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
स्वस्थ जीवन जीने के लिए अपनी याददाश्त बेहतर करेंस्वस्थ जीवन जीने के लिए अपनी याददाश्त बेहतर करें
होटल वोट कैसे करेंहोटल वोट कैसे करें
लाइक, कुतिया अंतरिक्ष यात्री की जीवनीलाइक, कुतिया अंतरिक्ष यात्री की जीवनी
एक बच्चे के पालना के लिए गद्दे कितनी बार चाहिए?एक बच्चे के पालना के लिए गद्दे कितनी बार चाहिए?
एक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करेंएक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करें
क्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिएक्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिए
वैकल्पिक famiglie द्वारा बाम्बिनो स्मृति किताबेंवैकल्पिक famiglie द्वारा बाम्बिनो स्मृति किताबें
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
» » विस्को पेडिक इस दुनिया से बाहर हैं!
© 2022 TonMobis.com