विदेशों में निवासियों के साथ कैसे निपटें


शिक्षा अपना कमरा छोड़ दो

यदि आपके पास अपना कमरा है या एक अपार्टमेंट में अकेला रहता है, तो सुनिश्चित करें कि आप बाहर से अधिक समय नहीं व्यतीत कर रहे हैं।

संपर्क में रहो

अपने पड़ोसियों को बेकरी उत्पादों या छोटे उपहार लाओ और जिला को सूचित करें। यह आपको अपने आस-पास के लोगों से मिलने का मौका देता है, अभ्यास में आप जो भाषा सीख रहे हैं, उसके सभी ज्ञान, और देश की संस्कृति के बारे में और जानें। यदि आपको कभी भी किसी चीज़ के साथ मदद की ज़रूरत है तो यह भी उपयोगी होगा। अपने पड़ोसियों से सीखो। एक आदर्श मेजबान बनना सीखें। जब आप यात्रा करते हैं तो इस देश की संस्कृति को उपहार की आवश्यकता होती है? यदि आप अपने जूते लेते हैं? देखो और सीखो। लोगों से उन्हें अपने बारे में बताने के लिए कहें और शहर में सबसे अच्छा खाना कहां खोजें।


एक शौक खोजें

किराने की दुकान के मुस्कुराते हुए कर्मचारियों और स्थानीय बाजारों में अक्सर जाते हैं। यदि आप गर्म और स्वागत करते हैं तो वे आपके और आपके प्राथमिक रोगी भाषा कौशल के लिए अच्छा होने की संभावना अधिक होगी। इससे आपको शहर में और अधिक स्वागत करने में मदद मिलेगी और इतनी देर तक घर से दूर होने की संभावना कम होगी।

निमंत्रण स्वीकार करें। काम के बाद घर मत घूमना। अगर कोई आपको रात के खाने या पेय के लिए आमंत्रित करता है, तो उन्हें ऊपर ले जाएं। आप दोस्त बनायेंगे और आप अवसाद और आत्म-दया में भिगोने वाले अपने रहने वाले कमरे में बैठे नहीं होंगे क्योंकि आप अपने परिवार को भूल जाते हैं।

जब आप दोस्तों को बनाना शुरू करते हैं, लोगों को रात के खाने के लिए आमंत्रित करते हैं या अपनी छुट्टियां बिताने के लिए आमंत्रित करते हैं। आप उनके लिए अपने पसंदीदा व्यंजन बना सकते हैं और सिखा सकते हैं कि अमेरिकी काउंटी में अपनी पार्टियां नहीं रख सके।

एक इंटरनेट कैफे खोजें, अगर आपके पास इंटरनेट पर पहुंच नहीं है, और यदि संभव हो तो हर दो सप्ताह में घर लिखें। इसके अलावा, यह आपके परिप्रेक्ष्य में सुधार करेगा और नास्टलग्जा को रोक देगा।




स्काइप, एक नि: शुल्क इंटरनेट प्रोग्राम डाउनलोड करें, अगर आपके पास अपने कंप्यूटर से इंटरनेट तक पहुंच है, साथ ही एक माइक्रोफोन और वेबकैम भी है। इस तरह, आप घर पर दोस्ताना चेहरों से बात कर सकते हैं और देख सकते हैं। आप अपने कंप्यूटर पर अपने स्काइप खाते के लिए अपने कंप्यूटर पर अपने स्काइप खाते से मुफ्त में वीडियो के साथ चैट कर सकते हैं।

यदि आपके पास इंटरनेट तक पहुंच नहीं है, और घर भेजने के लिए छोटी यादें हैं तो पत्र लिखें। पत्र लिखने और पैकेज भेजने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को बताएं। परिवार के लिए एक विदेशी देश में ई-मेल प्राप्त करना रोमांचक है, और यह कुछ ऐसा होगा जो हम अकेले महसूस करते हैं।

एक जॉग लें, बाइक चलाएं या चलने के लिए समय निकालें ताकि रक्त बहता है और आप अपने बारे में बेहतर महसूस करते हैं। यह तंत्रिका ऊर्जा जलाने का भी एक अच्छा तरीका है।

अपने देश में जितनी अधिक पसंद है उसे शौक जारी रखें। यदि आप एक लेखक हैं या आप संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो कुछ गाने में लिखने या जाम करने का समय। वे खुद को और उन चीज़ों को तुच्छ मानते हैं जिन्हें आप करना चाहते हैं, क्योंकि सब कुछ इतना नया और डरावना है जिससे आप वापस निकल सकते हैं और अकेले और उदास हो सकते हैं।

अपने नए दोस्तों और पड़ोसियों के प्यार का निरीक्षण करें, और उन्हें सिखाने के लिए कहें। शायद आप सिखा सकते हैं कि इस देश के लिए कुछ अद्वितीय कैसे करें। यदि आपके पास खाली समय है, तो पारंपरिक नृत्य नाचें, गहने बनाएं या देश में नई व्यंजनों को पकाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना हैकुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है
कुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना हैकुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना है
एक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे होएक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे हो
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
दक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करेंदक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करें
मेजबान घर: इरादामेजबान घर: इरादा
सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमणसैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?
» » विदेशों में निवासियों के साथ कैसे निपटें
© 2022 TonMobis.com