आइए भौतिक हो जाएं: वर्कआउट्स आपके बालों को कैसे प्रभावित करते हैं




नियमित शारीरिक गतिविधि आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा साबित हुई है, लेकिन यह आपके बालों के लिए उतनी अच्छी नहीं हो सकती है। व्यायाम करते समय, विशेष रूप से सड़क पर, आप अपने बालों को गर्मी, गंदगी और पसीने के लिए उजागर करते हैं। इन तीनों चीजों को सबसे अच्छा स्वस्थ बाल दिखने के लिए। लेकिन निश्चित रूप से, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बिल्कुल व्यायाम नहीं करना चाहिए। फिट होना महत्वपूर्ण है, लेकिन जो आप खोज रहे हैं वह शानदार है! यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि आप एक ही समय में कैसे हो सकते हैं:

मैं अपनी टोपी लेता हूँ। एक टोपी के नीचे बाल के साथ काम नमी ब्लॉक और बालों को गीला छोड़ देता है। यदि आप नियमित रूप से नियमित कसरत के लिए अपने सिर पर एक टोपी डालते हैं, तो यह हेयरलाइन में घर्षण का कारण बन सकता है जिससे बालों के टूटने का कारण बन सकता है। एक बेहतर समाधान बालों के सामान जैसे हेडबैंड पर रखना है जो साटन, कार्बनिक या ऑर्गेंज कपास जैसी उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से बने होते हैं। बालों को सांस लेने की इजाजत देते हुए ये बाल आपके चेहरे से दूर रहते हैं। यदि आप सूरज के बारे में चिंतित हैं, तो उन क्षेत्रों का चयन करें जहां आप पेड़ों द्वारा प्रदान की गई छाया का आनंद ले सकते हैं या बस घर के अंदर ट्रेन करने के लिए ऐसा कर सकते हैं।

इसकी शैली एक विश्वसनीय पेशेवर बालों की देखभाल या अपने पसंदीदा हेयरड्रेसर की सलाह देखें कि हेयरस्टाइल आपके प्रशिक्षण नियम सहित पूरी तरह से आपकी जीवनशैली का पूरक होगा। प्रशिक्षण सप्ताह के आखिरी दिन उसके साथ नियुक्ति करें ताकि वह बालों को सबसे खराब तरीके से देख सके। सही कट के साथ, आपको अपने बालों को नुकसान पहुंचाने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, यहां तक ​​कि सबसे जोरदार कसरत के साथ भी।

सीधे ऊपर। यदि आपके पास सीधे बाल हैं, तो आप अपने बालों को सीधे रखने के लिए बालों के सामान की विस्तृत श्रृंखला से चुन सकते हैं। आप इसे एक पनीर में डाल सकते हैं और शरद ऋतु की तुलना में छोटे बाल के टफट्स रखने के लिए क्लिप जोड़ सकते हैं। बालों को अपने चेहरे से दूर रखने के लिए आप एक हल्के लोचदार बैंड का भी उपयोग कर सकते हैं।

लड़की को पिन करो। यदि आपके घुंघराले बाल हैं, तो आप व्यायाम करते समय हर बार फिक्सिंग करने का प्रयास कर सकते हैं। जब तक खोपड़ी कर्ल को मजबूत करने में मदद करने के लिए सूख जाती है तब तक खूंटी को छोड़ दें।

ले जाएँ। यदि आप हमेशा अपने बालों को एक पनीर में रखते हैं, जब आप व्यायाम करते हैं, तो टट्टू की स्थिति को चारों ओर ले जाने का प्रयास करें। जबकि एक ही बिंदु पर यह बालों पर तनाव पैदा करेगा और अंततः टूटने का कारण बन जाएगा। बालों के लिए सहायक उपकरण चुनें जो बालों के बिना बने रहें।

मानो या नहीं, बाल सहायक उपकरण आपके प्रशिक्षण भागीदारों हो सकते हैं! बैंड, बालों के क्लिप और घुड़सवार धारक आपके बालों को स्वस्थ रखने में मदद कर सकते हैं क्योंकि आप अपने शरीर को स्वस्थ बनाने के लिए काम करते हैं! इसके अलावा, शानदार लगते समय आप हमेशा आकार में रहेंगे।

एक अंतिम नोट पर, बालों के खिलाफ लड़ो मत! कुछ लोग मानते हैं कि उनके बालों को हर समय पूरी तरह से परिपूर्ण होना चाहिए। या वे अपने बालों के प्राकृतिक विकास के साथ विरोधाभास में एक शैली प्राप्त करने से कहीं अधिक तनावग्रस्त हो जाते हैं। लेकिन यह आपके बालों को आपके लिए काम करने के लिए कुछ समायोजन करने के बारे में है। जोरदार काम जैसी गतिविधियों के साथ, आपके बाल बाद में घुमा सकते हैं। बस अपने कर्ल को बेहतर बनाने और प्रबंधित करने के लिए बालों के उत्पाद का उपयोग करें और इसके साथ जाएं। दूसरी तरफ, यदि प्लेट कसरत के बाद गिरती है, तो बस उस लिफ्ट को बनाने के लिए वॉल्यूमिंग उत्पाद का प्रयास करें जिसे आप ढूंढ रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
पसीना सिरपसीना सिर
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
हमारे कुत्ते की त्वचा और बाल स्वास्थ्यहमारे कुत्ते की त्वचा और बाल स्वास्थ्य
स्टाइल युक्तियाँस्टाइल युक्तियाँ
महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटानेमहिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने
» » आइए भौतिक हो जाएं: वर्कआउट्स आपके बालों को कैसे प्रभावित करते हैं
© 2022 TonMobis.com