खमीर संक्रमण के लिए सबसे अच्छा उपचार खुलासा किया




सैकड़ों लोग हैं जिन्हें खमीर संक्रमण के लिए त्वरित और प्राकृतिक समाधान की आवश्यकता होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह बीमारी एक आम भोजन है जो भेदभाव नहीं करता है - पुरुष, महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग इस हद तक लक्ष्य हैं कि उनके पास कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली है। शरीर में खमीर एक संकेत है कि असंतुलन हो रहा है और आपको ध्यान देना होगा।

खमीर का एक समूह कैंडिडा शरीर के अंदर रहता है और जीवित रहने के लिए चीनी पर निर्भर करता है। Yeasts वास्तव में सेक्स अंगों जैसे नम वातावरण में रहते हैं और जब वे तेजी से बढ़ते हैं, तो वे जलन और खुजली सनसनी और सफेद या पीले रंग का निर्वहन कर सकते हैं। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, यदि पुरुष कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली रखते हैं तो पुरुष और बुजुर्ग लोगों को यह स्थिति हो सकती है। खमीर का खमीर संक्रमण तब होता है जब एक व्यक्ति को संक्रमित व्यक्ति के साथ यौन संभोग होता है।

बेशक, इस स्वास्थ्य समस्या के सभी मामले गंभीर नहीं हैं। कुछ उपचार के बाद कुछ गायब हो जाते हैं, लेकिन दूसरों को एक और गंभीर इलाज की आवश्यकता होती है क्योंकि इन yeasts कुछ सत्रों के बाद इलाज के लिए एक प्रतिरक्षा विकसित कर सकते हैं, और एक डॉक्टर की मदद एक जरूरी है।

सौभाग्य से, एक खमीर संक्रमण प्राकृतिक उपचार है जिसका आप लाभ उठा सकते हैं। प्रभावित हिस्से पर तेल की 3-6 बूंदों को लागू करने से निश्चित रूप से ओरेगन की मदद मिलेगी, इस तथ्य के कारण कि अयस्कों में मजबूत जीवाणुरोधी गुण होते हैं। डायपर राशन के इलाज में मदद के लिए आप एक बच्चे के नीचे एक ही राशि को मालिश कर सकते हैं।

एसिडोफिलस एक अच्छा बैक्टीरिया है। जब आंतरिक रूप से लिया जाता है, तो यह आंत में बुरे लोगों को मारता है। सादा, अक्सर चीनी मुक्त एसिडोफिलस दही की सिफारिश की जाती है। एसिडोफिलस गोलियों, पूरक और कैप्सूल के रूप में भी लिया जा सकता है।

लहसुन सबसे अच्छा उपचार है प्रकृति मानवता की पेशकश कर सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें एंटी-बैक्टीरियल गुण हैं और इसमें कई उपयोग हैं। खमीर को विकसित करने के लिए एक इलाज के रूप में, आप प्रभावित क्षेत्र में लहसुन लागू कर सकते हैं या इसे आंतरिक रूप से पानी से ले सकते हैं। इसे गोलियों, गोलियों या कैप्सूल में खपत किया जा सकता है और एक ही परिणाम प्राप्त किया जा सकता है। लेकिन सबसे आसान बात यह है कि आप आंतरिक रूप से और बाहरी रूप से ताजा दाँत लेना चाहते हैं।

आपकी हालत के इलाज के दौरान उचित स्वच्छता का भी पालन करना उचित है। याद रखें कि खमीर गीले क्षेत्रों में बढ़ता है और इसलिए आपको सिंथेटिक फाइबर से बने कपास अंडरवियर पहनना चाहिए, क्योंकि वे पसीने का कारण बन सकते हैं। बैक्टीरिया को नियंत्रण में रखने के लिए अक्सर बदलें और जननांगों को धो लें। डचिंग का उपयोग न करें, क्योंकि यह योनि से नमी को धो देगा, जो इसे बढ़ते खमीर से बचाता है।

कुछ खमीर संक्रमण प्राकृतिक उपचार हैं जो पूरी दुनिया में कई मरीजों को ठीक करते हैं। लेकिन आनंद लेने से पहले, निदान के लिए डॉक्टर से परामर्श लें और अनुमोदन प्राप्त करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैंडीडा का इलाज करने के लिए प्राकृतिक मीडिया मेंकैंडीडा का इलाज करने के लिए प्राकृतिक मीडिया में
तत्काल राहत खमीर संक्रमण के लिए सरल युक्तियाँतत्काल राहत खमीर संक्रमण के लिए सरल युक्तियाँ
3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके
खमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीकेखमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीके
खमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ताखमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ता
आपके कुत्ते के कानआपके कुत्ते के कान
कुत्तों के लिए शराब के खमीर के लाभकुत्तों के लिए शराब के खमीर के लाभ
कुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षणकुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षण
कुत्तों में खमीर ओटिटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में खमीर ओटिटिस - लक्षण और उपचार
कुत्तों को बियर खमीर दें, क्या यह fleas को पीछे हटाना है?कुत्तों को बियर खमीर दें, क्या यह fleas को पीछे हटाना है?
» » खमीर संक्रमण के लिए सबसे अच्छा उपचार खुलासा किया
© 2022 TonMobis.com