सही प्राकृतिक उपचार खमीर संक्रमण

खमीर संक्रमण के लिए प्राकृतिक उपचार स्वास्थ्य-जागरूक द्वारा पसंद किए जाते हैं।

यद्यपि ओवर-द-काउंटर और नियामक उपचार आसानी से उपलब्ध हैं, जो लोग अपने खमीर संक्रमण की समस्याओं के लिए अधिक टिकाऊ समाधान की तलाश में हैं, वे खमीर संक्रमण के लिए प्राकृतिक उपचार कर रहे हैं। संक्षेप में, खमीर संक्रमण उपचार अधिक प्राकृतिक न केवल खमीर संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में प्रभावी है, इसका उपयोग हमारे स्वास्थ्य पर किसी भी नकारात्मक प्रभाव के बिना किया जा सकता है।

फंगल संक्रमण के लिए प्राकृतिक उपचार तैयार करना आसान हो सकता है। लोगों को हमेशा यह मानसिकता होती है कि फार्मेसी या क्लिनिक में एक दवा या दो को जमा करना सबसे आसान और सबसे सस्ता काम है। वास्तविकता में यह मामला नहीं है क्योंकि एक प्राकृतिक खमीर संक्रमण उपचार का भी घर से बना सामग्री के साथ आविष्कार किया जा सकता है। आपके पास पैसे बचाने और अपने डॉक्टर के परामर्श के लिए समय का इंतजार करने का अवसर है।

हमारे पास कई प्राकृतिक खमीर संक्रमण उपचार हैं जिन्हें खमीर संक्रमण के लिए त्वरित राहत और इलाज प्रदान करने की सूचना दी गई है।

संक्रमण का खमीर प्राकृतिक उपचार 1 - प्राकृतिक दही

आपने इसके बारे में सुना होगा। दही एसिडोफिलस में समृद्ध है, जो एक हत्यारा खमीर है। चीनी के बिना केवल गैर स्वादयुक्त दही का प्रयोग करें। खमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए दही का उपयोग करने के कई तरीके हैं। यह योनि को सीधे पानी या शॉवर के साथ विसर्जन द्वारा दही के साथ लागू किया जा सकता है। कुछ लोग एक टुकड़े की तरह जमे हुए होना पसंद करते हैं। कहा जाता है कि शुरुआत में थोड़ी सी स्टिंगिंग होने पर यह बहुत आराम से कहा जाता है। दही खाने से एसिडोफिलस सीधे हमारे शरीर में आता है। आम तौर पर, खमीर संक्रमण कुछ दिनों बाद छोड़ दिया।

खमीर प्राकृतिक संक्रमण उपाय 2 - एसिडोफिलस

इसका प्रभाव पहले प्राकृतिक दही में समझाया गया है। आप एसिडोफिलस के साथ-साथ कुछ खाद्य पदार्थों, दूध और डेयरी उत्पादों में भी हो सकते हैं। खरीदारी करने के लिए सुपरमार्केट पर जाएं, उत्पादों के लेबल पढ़ें। वैकल्पिक रूप से, यह स्वास्थ्य खाद्य भंडार में पाउडर रूप में पाया जा सकता है।

खमीर संक्रमण प्राकृतिक उपचार 3 - Gentian बैंगनी

संक्रमित क्षेत्र पर gentian बैंगनी खमीर लागू करें। इस संसाधन का उपयोग करते समय एक तौलिया का उपयोग करना याद रखें। यह शायद उपचार के पहले चक्र के बाद काम करता है।




प्राकृतिक खमीर संक्रमण उपाय 4 - ऐप्पल साइडर सिरका

ऐप्पल साइडर सिरका सबसे शक्तिशाली प्राकृतिक खमीर संक्रमण उपचार में से एक है। हालांकि, हम अनुशंसा नहीं करते हैं कि इसे अपने स्टिंग के कारण सीधे सामयिक दवा के रूप में उपयोग किया जाए। पानी के साथ स्नान के साथ पतला हो या सेब साइडर सिरका के साथ पानी के समाधान में स्नान करें।

संक्रमण के खमीर प्राकृतिक उपचार 5 - मक्खन

मक्खन जो फंगल संक्रमण के लिए अपना प्रतिरोध बनाते हैं। संक्रमित अवधि के दौरान प्रति दिन कम से कम एक गिलास पीना सुनिश्चित करें। खमीर संक्रमण बहुत तेज हो जाना चाहिए।

मेरे ब्लॉग के लिए सबसे शक्तिशाली प्राकृतिक खमीर संक्रमण उपचार के बारे में पढ़ें और उपचार के गुप्त तरीकों की खोज करें जो खमीर संक्रमण उपचार पूरी तरह से सुरक्षित और प्राकृतिक के साथ कुछ घंटों के भीतर खमीर संक्रमण का इलाज कर सकते हैं।

इस लेख को किसी भी ईज़ीन, न्यूज़लेटर, ब्लॉग या वेब पेज में पूरी तरह से पुन: उत्पन्न या वितरित किया जा सकता है। लिंक लेखक का नाम, जीवनी और वेबसाइट बरकरार रहनी चाहिए और प्रत्येक प्रजनन के साथ शामिल किया जाना चाहिए।

नि: शुल्क रिपोर्ट आपको अपने खमीर संक्रमण समस्याओं को हल करने के लिए एक सरल, आसान और सिद्ध तरीका दिखाती है - गारंटीकृत! यहां क्लिक करें

नि: शुल्क रिपोर्ट आपको अपने खमीर संक्रमण समस्याओं को हल करने के लिए एक सरल, आसान और सिद्ध तरीका दिखाती है - गारंटीकृत! आप इसे यहां पा सकते हैं: खमीर संक्रमण उपचार

. अब मेरे पाठकों के लिए मुफ्त: खमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए सबसे आसान तरीका खोजें और यहां तेजी से परिणाम प्राप्त करें: प्राकृतिक खमीर संक्रमण उपाय

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैंडीडा का इलाज करने के लिए प्राकृतिक मीडिया मेंकैंडीडा का इलाज करने के लिए प्राकृतिक मीडिया में
तत्काल राहत खमीर संक्रमण के लिए सरल युक्तियाँतत्काल राहत खमीर संक्रमण के लिए सरल युक्तियाँ
उती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्यउती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्य
3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके
खमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीकेखमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीके
खमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ताखमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ता
आपके कुत्ते के कानआपके कुत्ते के कान
कुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षणकुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षण
कुत्तों में कान संक्रमण - घरेलू उपचारकुत्तों में कान संक्रमण - घरेलू उपचार
कुत्तों में खमीर ओटिटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में खमीर ओटिटिस - लक्षण और उपचार
» » सही प्राकृतिक उपचार खमीर संक्रमण
© 2022 TonMobis.com